जब दीपिका पादुकोण ने रोजर फेडरर के साथ मिलकर दिल्ली में अपना टेनिस कौशल दिखाया
Image cradit- social media

डेढ़ दशक से अधिक के करियर के साथ दीपिका पादुकोण सबसे सफल भारतीय अभिनेत्रियों में से एक हैं। कम ही लोग जानते होंगे कि बॉलीवुड में आने से पहले दीपिका राष्ट्रीय स्तर की बैडमिंटन खिलाड़ी भी थीं। वह पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी भी हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि 2014 में ओम शांति ओम अभिनेत्री ने दिल्ली में एक दोस्ताना मैच के लिए विश्व चैंपियन रोजर फेडरर के साथ मिलकर अपना टेनिस कौशल दिखाया था।

बाजीराव मस्तानी अभिनेत्री ने इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग (आईपीटीएल) के उद्घाटन समारोह में भाग लिया, जिसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, नोवाक जोकोविच, सानिया मिर्जा और सुनील गावस्कर ने भी भाग लिया। अब, हमें 2014 में एक इवेंट में दीपिका की रोजर के साथ टेनिस खेलते हुए कुछ पुरानी तस्वीरें मिलीं और यह एक बेहतरीन फ्लैशबैक फ्राइडे ट्रीट है। इसमें एक्ट्रेस ने ब्लैक टैंक टॉप पहना था, इसे मैचिंग ब्लैक टाइट्स और व्हाइट स्नीकर्स के साथ पेयर किया था और बालों को पीछे की ओर पोनीटेल में खींचा था। टेनिस स्टार के साथ बातचीत में शामिल होने के साथ ही दीपिका भी कान लगाकर मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं।

इस बीच, रोजर फेडरर ने गुरुवार को प्रशंसकों को यह खबर दी कि लंदन में आगामी लेवर कप अंतिम बार होगा जब उन्होंने अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा की।

read more : Blackpink Biography in hindi jisoo, jennie, Rose, Lalisa , age, boyfriend & Best 7 Facts

काम के मोर्चे पर, दीपिका के पास पाइपलाइन में कुछ दिलचस्प परियोजनाएं हैं। वह पठान के लिए शाहरुख खान के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका निभाएंगे। यह 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है।

इसके बाद, वह प्रोजेक्ट के में प्रभास के साथ अभिनय करेंगी, जिसे फिल्म निर्माता नाग अश्विन ने एक साइंस फिक्शन फिल्म बताया है और इसमें दिशा पटानी भी होंगी। इसके अलावा दीपिका अमिताभ बच्चन के साथ द इंटर्न के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगी। वह ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म फाइटर में भी दिखाई देंगी।