चकड़ा एक्सप्रेस के लिए ट्रेन देखने के बाद बढ़ा अनुष्का शर्मा के लिए विराट कोहली का सम्मान
Image cradit- pinkvilla

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सबसे क्यूट सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं। ये दोनों युगल लक्ष्य निर्धारित करने में कभी असफल नहीं होते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने भावपूर्ण पोस्ट से सभी का ध्यान आकर्षित करते हैं। हालाँकि, वे सोशल मीडिया पर उतने सक्रिय नहीं हैं लेकिन फिर भी वे एक-दूसरे पर प्यार बरसाने में कामयाब होते हैं। खैर, अनुष्का चकड़ा एक्सप्रेस के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री ने पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और सेट से हमें एक झलक देती रहती है। लेकिन शूटिंग शुरू होने से पहले पीके अभिनेत्री ने ऑन-स्क्रीन क्रिकेटर के रूप में पूर्णता हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की और इससे पति विराट काफी प्रभावित हुए।

विराट कोहली ने की अनुष्का शर्मा की तारीफ

अनुष्का शर्मा चकड़ा एक्सप्रेस में एक लोकप्रिय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। चुनौतीपूर्ण हिस्से के साथ न्याय करने में अभिनेत्री कोई कसर नहीं छोड़ रही है। ट्रेनिंग सेशन की उनकी तस्वीरें इस बात का सबूत थीं कि अनुष्का ने अपनी भूमिका के लिए कितनी मेहनत की है। उनकी इस कोशिश को देखने के बाद विराट कोहली उनकी तारीफ करना बंद नहीं कर सकते। एफटीबी ऑन द रोड के हालिया एपिसोड में, भारतीय क्रिकेटर ने स्वीकार किया कि चकड़ा एक्सप्रेस के लिए उनकी ट्रेन देखने के बाद अभिनेत्री के लिए उनका सम्मान बढ़ गया है। “मे

अनुष्का शर्मा की चकड़ा एक्सप्रेस शूट

सुई धागा अभिनेत्री वर्तमान में यूनाइटेड किंगडम में चकड़ा एक्सप्रेस के लिए फिल्म कर रही है, और अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने प्रशंसकों के साथ अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन की झलकियां साझा करती है। जिसके बारे में बोलते हुए, कुछ समय पहले, अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘कम्प्रेशन टाइट्स’ पहनने के संघर्ष को साझा किया। उसने इसे कैप्शन दिया: “जब आप उठे- जागने के लिए और संपीड़न चड्डी (या यहां तक ​​​​कि सोएं) क्यूज स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म पहनें।” फोटो में अनुष्का ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं।

चकड़ा एक्सप्रेस प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित और कर्णेश शर्मा की क्लीन स्लेट फिल्मज़ द्वारा समर्थित है। अनुष्का शर्मा को आखिरी बार 2018 की आनंद एल राय की फिल्म, जीरो में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ की सह-कलाकार के रूप में देखा गया था। यह उनकी बेटी वामिका के जन्म के बाद उनकी पहली फिल्म भी है, जिसका उन्होंने और विराट कोहली ने 2021 में अपने जीवन में स्वागत किया। चकड़ा एक्सप्रेस नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

रे लिए, एक फिल्म सिर्फ तीन घंटे तक देखने के बारे में थी। फिर मैंने अनुष्का को फिल्म के लिए ट्रेन करते देखा और मैं सम्मान बॉस की तरह था। उसे प्रक्रिया चुनौतीपूर्ण लग रही है।

read more : Lata mangeskar death news & Short lata Mangeshkar biography in hindi | lata Mangeshkar best 70 songs