विक्रम वेदा मूवी रिव्यू
Image sources :- Pinterest & Instagram

विक्रम वेदा मूवी रिव्यू : release date, cast, collection और story | Vikram Veda movie

परिचय : विक्रम वेदा मूवी रिव्यू


दोस्तों आज रितिक रोशन की अपकमिंग मूवी विक्रम वेदा की बात आज हम करेंगे । अपने इस मूवी का फर्स्ट लुक को देख लिया होगा । इस मूवी को लेकर दर्शक काफी उत्तेजित है कि उनकी यह साउथ फिल्म विक्रम वेदा का रीमेक है। इसे नीरज पांडे अपने प्रोडक्शन के तहत बना रहे हैं । मूवी के डायरेक्टर वही पति-पत्नी है जो साउथ की विक्रम वेदा को डायरेक्ट किए थे। इस मूवी की स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग होने वाली है क्योंकि यह मूवी विक्रम बेताल की कहानी से रिलेटेड है तो आज हम विक्रम वेदा की सारी बातें इस ब्लॉक पोस्ट में करेंगे । तो बनी रहे हमारे ब्लॉक में और पढ़ते रहिए हमारे ब्लॉग पोस्ट को।

विक्रम बेताल की कहानी से विक्रम वेदा


मूवी दोस्तों यह मूवी हमारे विक्रम बेताल की कहानी से लिया गया है। हम अपने बचपन में जो कहानी सुनते थे। वही कहानी की स्टोरी पर यह मूवी तैयार किया गया है । इसमें हमें रितिक रोशन और सैफ अली खान काफी एक्शन और ड्रामा करते हुए बड़े पर्दे पर नजर आएंगे । दोस्तों मूवी क्राइम रिलेटेड मूवी होगी इस मूवी में एक विक्रम बेताल की कहानी दिखेगी । विक्रम बेताल की कहानी की एक झलक देखने को मिलेगी ।

हिंदी सिनेमा के विक्रम वेदा :विक्रम वेदा मूवी रिव्यू


हिंदी सिनेमा की तो इस मूवी में हमें रितिक रोशन गैंगस्टर ड्रामा के किरदार में देखने को मिलेंगे । लेकिन यह मूवी पहले आमिर खान करने वाले थे । उन्होंने इस मूवी के लिए हां भी बोल दिया था । परंतु अंत में अपने कुछ प्रॉब्लम की वजह से इस मूवी को छोड़ दिया । जिसके बाद अब हमें ऋतिक रोशन इस मूवी को करते दिखेंगे । साउथ की मूवी के डायरेक्टर जिसने पहली विक्रम वेदा बनाई थी । वह जब ऋतिक रोशन के moves को जब देखे तब उन्होंने कहा कि ये movie काफी अच्छी होगी। इस मूवी के दौरान देखें तो उन्होंने कहा दिया किया मूवी पहली विक्रम वेदा से भी धमाकेदार होने वाली है । तो इस स्टेटमेंट से अब यह मूवी और भी धमाकेदार हो गई है ।

न्यूनार फॉर्मेट की मूवी विक्रम वेदा


एक न्यू नार फॉर्मेट की मूवी होगी न्यूनार फॉर्मेट का मतलब है वह मूवी जिसका थीम डार्क हो । यह डार्क थीम इस मूवी से काफी मिल भी रहा है। जिसके कारण इस फॉर्मेट को लिया गया है । इस फॉर्मेट को और भी इंटरेस्टिंग रितिक रोशन की दाढ़ी वाली फर्स्ट लुक पोस्टर बना दिया है। इस न्यू नार मूवी में सभी कांटेक्ट स्क्रीन एंड डायलॉग्स डार्क होते हैं । न्यूनार मूवी के प्रथम विश्व युद्ध के बाद से बनने लगी है । जिसमें काफी डार्क थीम्स का उपयोग किया जाता है ।

हिंदी सिनेमा घरों में इस तरह की मूवी काफी कम बनाई जाती है। हिंदी सिनेमा घरों में उतनी ज्यादा न्यू नार का प्रयोग नहीं किया जाता है। हिंदी सिनेमा घर में बदलापुर मूवी थी वही एक न्यू नार movie थी।लेकिन यदि हम एक बड़ी उम्मीद करें तो विक्रम वेदा से काफी उम्मीदें हमें है क्योंकि नीरज पांडे स्पेशल 26,बेबी और धोनी जैसे थ्रिलर मूवी बनाने में फेमस है। एक बेहतरीन मूवी होगी ऐसा pridiction हो रहा है ।

सैफ अली खान की पुलिस वर्सेस गैंगस्टर धमाका


दोस्तों रितिक रोशन और सैफ अली खान  पहली बार किसी मूवी में पुलिस तथा गैंगस्टर में दिखाई देंगे । मूवी में हमें काफी एक्शन ड्रामा भी दिखेगा। दोनों ही किरदार इस मूवी को लेकर काफी अच्छे दिख रहे हैं। अगर बात करें हमें साउथ फिल्म की विक्रम वेदा की तो वह भी एक ब्लॉकबस्टर हो चुकी है । जिसमें हमें काफी दमदार एक्टिंग देखने को मिली थी । उसी तरह की थ्रिलर एक्शन और ड्रामा हम इस मूवी से उम्मीद कर रहे हैं ।

ऋतिक के गैंगस्टर वाला विक्रम वेदा लुक :विक्रम वेदा मूवी रिव्यू


दोस्तों इस मूवी में हमेशा उसके विक्रम वेदा काफी ज्यादा थ्रिलर एक्शन दिखने वाला है । क्योंकि इस गैंगस्टर वाला acting रितिक रोशन कर रहे हैं। इस मूवी का पहला लुक ऋतिक रोशन ने अपने जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। जिसका आज इस मूवी को लेकर काफी उम्मीदें बढ़ चुकी है ।

दर्शक मूवी देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं । इस मूवी की शूटिंग अभी चल रही है। इस मूवी की शूटिंग हमें भारत के बाहर वाले देशों में देखने को मिलेगी। जो इस मूवी का एक अलग रूप में लाएगा । तो इस मूवी के लिए आप कितना एक्साइटेड है हमें कमेंट करके बताएं ।

सैफ अली खान एक पुलिस वाले लुक में विक्रम वेदा लुक में दिख रहे हैं सैफ अली खान की भूमिका काफी important है। जो एक पॉजिटिव है । सैफ अली खान एक केस को खत्म करते हुए इस मूवी मै नजर आ रहे हैं। जो एक काफी दमदार नजारा होगा। वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए सभी फिल्मों की तरह इस फिल्म को भी पोस्टपोन कर दिया गया है। यह मूवी हमें 30 सितंबर 2022 को  हमें सितंबर के महीने में देखने को मिलेगा ।

पहली poster look मे रितिक रोशन कुर्ते पहने हुए हैं दाढ़ी काफी अच्छी लग रही है। इस मूवी के पोस्टर लुक में धमाका मचाते हुए देखे गए हैं ।

निष्कर्ष : विक्रम वेदा मूवी रिव्यू


दोस्तों यह मूवी हमें 13 September को सिनेमा हॉल मे दिखेगी। रितिक रोशन एक्शन ड्रामा वाली फिल्म की लुक में दिखेंगी। जिसमें हमें रितिक और सैफ अली खान का धमाकेदार केदार दिखेगा। यह एक क्राइम फिल्म होगी जिसका हम काफी इंतजार कर रहे है। तो दोस्तों इस तरह की मूवी रिव्यू को पाने के लिए हमारे पेज पर बने रहे।

FAQ

न्यूनार फॉर्मेट की मूवी विक्रम वेदा

एक न्यू नार फॉर्मेट की मूवी होगी न्यूनार फॉर्मेट का मतलब है वह मूवी जिसका थीम डार्क हो । यह डार्क थीम इस मूवी से काफी मिल भी रहा है। जिसके कारण इस फॉर्मेट को लिया गया है । इस फॉर्मेट को और भी इंटरेस्टिंग रितिक रोशन की दाढ़ी वाली फर्स्ट लुक पोस्टर बना दिया है। इस न्यू नार मूवी में सभी कांटेक्ट स्क्रीन एंड डायलॉग्स डार्क होते हैं । न्यूनार मूवी के प्रथम विश्व युद्ध के बाद से बनने लगी है । जिसमें काफी डार्क थीम्स का उपयोग किया जाता है ।