https://filmview.in/vaathi-first-look-this-movie-can-give-competition-to-kgf-2-and-rrr/
Image cradit: Google.com

वाथी फर्स्ट लुक: द ग्रे मैन में बंदूकों के बाद, धनुष अब एक कलम चलाते हैं

वेंकी अतलुरी निर्देशित वाथी में धनुष, संयुक्ता मेनन, साई कुमार, तनिकेला भरणी और समुथिरकानी जैसे सितारे हैं।  फिल्म अक्टूबर में रिलीज होने के लिए तैयार है। रुसो ब्रदर की द ग्रे मैन में धनुष की भूमिका के बारे में चर्चा खत्म नहीं हुई है, लेकिन तमिल स्टार पहले ही अपनी तमिल-तेलुगु द्विभाषी, वाथी के प्रचार के लिए आगे बढ़ चुके हैं। 

जैसा कि वादा किया गया था, फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो गया है, और इसमें धनुष अपने अध्ययन में तल्लीन है।

कैंपस की कहानी कहलाने वाली वाथी में धनुष ने अपने करियर में पहली बार एक शिक्षक की भूमिका निभाई है।  2021 में, विजय ने लोकेश कनगराज की मास्टर में एक समान भूमिका निभाई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर स्वर्ण पदक जीता।  इसलिए, धनुष के प्रशंसकों के बीच एक बड़ी उम्मीद है। वाथी धनुष की पहली तमिल-तेलुगु द्विभाषी है, जिसका तेलुगु संस्करण सर है। 

यह फिल्म धनुष और निर्देशक वेंकी अतलुरी के बीच पहले सहयोग को भी चिह्नित करती है, जो अपनी तेलुगु फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। फिल्म और धनुष के बारे में बात करते हुए, वेंकी ने कहा, “धनुष को वाथी / सर में एक व्याख्याता के रूप में देखा जाएगा। 

यह फिल्म शिक्षा प्रणाली के इर्द-गिर्द घूमती है और इसे तमिल और तेलुगु में एक साथ बनाया जा रहा है।  सेट पर धनुष का बेजोड़ समर्थन वास्तव में अविश्वसनीय है।  जीवी प्रकाश का संगीत और युवराज की छायांकन फिल्म के प्रमुख आकर्षणों में से हैं।”

वाथी में संयुक्ता मेनन, साई कुमार, तनिकेला भरणी और समुथिरकानी भी हैं। एस नागा वामसी और साई सौम्या सीथारा एंटरटेनमेंट्स और फॉर्च्यून फोर सिनेमाज के बैनर तले इस परियोजना का निर्माण कर रहे हैं।

धनुष के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर वाथी का पहला लुक जारी किया गया है, जबकि फिल्म का टीज़र कल शाम 6 बजे आएगा।  फिल्म अक्टूबर में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बीच, धनुष अपनी अगली तमिल फिल्म थिरुचित्राम्बलम की रिलीज के लिए भी तैयार हैं,

जिसका निर्देशन मिथरन जवाहर ने किया है।  नित्या मेनन, प्रिया भवानी शंकर और प्रकाश राज अभिनीत यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होगी।