आज का ताजा खबर इस साल बकरीद पर सलमान खान ने नहीं दी किसी को मुबारकबाद।आखिर क्यों
Image cradit- google.com

आज का ताजा खबर इस साल बकरीद पर सलमान खान ने नहीं दी किसी को मुबारकबाद।आखिर क्यों 

सलमान खान ने किसी को मुबारकबाद नहीं दी क्या कारण हो सकता है?और साथ ही साथ आज हम एक और खबर के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि इस प्रकार है।

पहले तो हम यह जान लें कि सलमान खान ने क्यों नहीं दिया फैंस को बकरीद पर मुबारकबाद

आइए जानते हैं वह क्या कारण है जो इस साल बकरीद में सलमान खान नहीं दिए किसी को मुबारकबाद।

यह खबर 11 जुलाई 2022 की है और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्रीज के एक और खबर सामने आई है जो कि आपको आगे बताएंगे। पहले तो यह जान लेते हैं कि आखिर वह खबर है क्या जो कि इस साल बकरीद पर सलमान खान ने किसी को मुबारकबाद नहीं दिया। सलमान खान के घर के बाहर बहुत पैसे फैंस आए मुबारकबाद देने लेकिन सलमान खान ने बाहर निकल कर उन्हें मुबारकबाद नहीं दिया। इस कारण फैन हो गए निराशा।

सोशल मीडिया से पता चलता है कि सलमान खान किसी वजह से डर गए थे इस वजह से फैंस को नहीं दिए मुबारकबाद डरने का कारण यह था कि कुछ दिन पहले सलमान खान को एक धमकी मिला था उस धमकी में सलमान खान को कहा गया था कि आपको जान से मार दूंगा इसलिए सलमान खान इस डर से वह बाहर नहीं निकले और अपने फ्रेंड को मुबारकबाद नहीं दिए इस कारण फैंस निराशा हो गया।

रणवीर सिंह ने ली एक नया घर

बॉलीवुड का जाना माना अभिनेता रणवीर सिंह अगर यह किसी भी सो पर जाते थे या जाते है तो सभी इनके कपड़ों को लेकर चर्चा करते थे और अब कुछ ऐसा कर चुके हैं जो लोग उसको लेकर और भी ज्यादा चर्चा कर रहा है। 

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और उनकी पत्नी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण दोनों ने मिलकर एक घर खरीदा है उस घर का दाम सुनकर आपका मुंह फटा का फटा ही रह जाएगा। तो जानते हैं हम कि उस घर का दाम कितना है उस घर का दाम 119 करोड़ है क्या हुआ मैं पटाखा पता ही रह गया ना?

यह नया घर इन्होंने मुंबई शहर के बांद्रा में स्थित रेजिडेंशियल टावर सागर रेशम में लिया है। जो कि घर बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखने में लगता है।