These stars got married by cutting off the nose of the family, their family members came to the fight
Image cradit- google.com

इंदौर स्टार के शादी के लिए इनके घर वाले नहीं हुए राजी यह 2 स्टार के साथ-साथ और बहुत से स्टारों के बारे में हमें पता चलने वाला है।हम लोगों को इनके घर वालों का नेचर और बहुत कुछ के बारे में पता चलेगा बॉलीवुड में बहुत से ऐसे लव स्टोरी देखने को मिलेंगेलेकिन इस चीज को लेकर समाज इसके खिलाफ हो जाते हैं कई ऐसे एक्सप्रेस तो अपने माता-पिता के खिलाफ हो कर भाग गए हैं और शादी भी कर लिए हैं और कई तो ऐसे हैं कि दो भी शादियां कर चुके हैंऐसे ही कुछ स्टार हैं जिनके बारे में चर्चा हो रहा है जिनकी शादी के लिए घर वाले नहीं हो रहे हैं राजी ऐसे बहुत से बात आपको जानने को मिलेगा जिससे आप होंगे हैरान

आइए जानते हैं उन कुछ स्टार के बारे में जिन्होंने अपनी मर्जी से शादी की

विनोद मेंहर और रेखा

बॉलीवुड एक्ट्रेस के बहुत से ऐसे जानकारी मिले हैं लेकिन हम लोगों को यह नहीं पता था कि इनकी शादी के लिए इनके घर वाले नहीं होंगे राजी।

सैफ अली खान और अमृता सिंह

सैफ अली खान पहले तो अमृता सिंह से शादी कीजब इन्होंने अमृता सिंह से शादी की तो इनके घर वाले नहीं थे राजी क्योंकि अमृता सिंह इन से 10 साल बड़ी थी उसके बाद इन्होंने करीना कपूर से शादी किया।

पद्मिनी कोल्हापुरे-प्रदीप शर्मा

पद्मिनी कोल्हापुरे ने बताया था कि घल वाले उनके और फिल्म निर्माता प्रदीप शर्मा के रिश्ते के खिलाफ था। लेकिन दोनों घर से भाग गए थे। उनकी शादी में एक्ट्रेस की खास दोस्त पूनम ढिल्लो ने मदद की थी।

कृष्णा अभिषेक-कश्मीरा

बॉलीवुड और टीवी एक्टर कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह की शादी की खबर परिवार वालों को मीडिया से मिली थी। इस से परिवार वाले थोड़े नराज हुए थे।

आमिर खान-रीना दत्ता

आमिर खान रीना दत्ता को पहली नजर में दिल दे बैठे थे। अलग धर्म होने के कारण दोनों के घरवाले शादी के लिए राजी नहीं थे। लेकिन दोनों ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर साल 1986 में एक-दूसरे से शादी की थी।

गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी

टीवी और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गुरमीत चौधरी और एक्ट्रेस देबीना बनर्जी ने परिवार के खिलाफ से जाकर शादी रचाई थी।

शक्ति कपूर-शिवांगी कोल्हापुरे

शक्ति कपूर और शिवांगी कोल्हापुरे इन दोनों की शादी से भी परिवार वाले खुश नहीं थे।क्योंकि जहां शिवांगी मराठी परिवार से ताल्लुक रखती थीं तो वहीं एक्टर पंजाबी थे।

शम्मी कपूर-गीता बाली

शम्मी कपूर से गीता बाली को प्यार कर बैठे थे। शम्मी कपूर को लगता था कि उनका परिवार उनके प्यार को स्वीकार नहीं करेगा। ऐसे में उन्होंने परीवार की गैर मौजूदगी में बाणगंगा मंदिर फेरे लिए थे। उन्होंने गीता बाली की मांग लिपस्टिक से भरी थी, क्योंकि उन्हें सिंदूर नहीं मिला था।