The wild web series 2 review in hindi
Image cradit: IMDB

The wild web series 2 review in hindi, cast, story, release date, watch Amazon Prime

The wild web series 2 review in hindi:- दी वाइल्ड एक अमेरिकी ड्रामा स्ट्रीमिंग टेलिविजन सीरीज है, जो अमेजॉन प्राइम वीडियो के लिए सारा स्ट्रेचर द्वारा बनाई गई है। श्रृंखला किशोर लड़कियों का एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है। जो एक विमान दुर्घटना के बाद एक निर्जन द्वीप पर फंसे हुए हैंग कलाकारों में सोफिया अली ,रेन एडवर्ड्स ,सेनन बेरी, जेना क्लोज, मियां हिली, हेलेना हावर्ड, एराना जेम्स, सारा पिजन ,डेविड सुलीवन , ट्राइ विनबस और रेचल ग्रीफएस शामिल है।

:The wild web series 2 review in hindi – पहला सीजन अमेजॉन प्राइम पर जारी किया गया था। 11 दिसंबर 2020 को और आलोचकों से सकारात्मक समीक्षा मिली प्रदर्शन, लेखन और क्या न के लिए प्रशंसा के साथ दिसंबर 2020 में श्रृंखला को दूसरी सीजन के लिए नवीनीकृत किया गया था जो 6 मई 2022 को प्रीमियर के लिए निर्धारित है।

The wild web series 2 review in hindi chart

वेब सीरीजthe wild
रिलीज़6 मई 2022
कास्टSophia Ali Fatin Jadmani
Shannon Berry Dot Campbell
Jenna Clause Martha Blackburn
भाषाenglish
वॉचAMAZON Prime
विषय Adventure,Drama,Mystery
The wild web series review in hindi

The wild web series 2 review in hindi Plot

The wild web series 2 official trailer

The wild web series 2 review in hindi – अलग-अलग पृष्ठभूमि की लड़कियों का एक समूह फातिन जदमानी , डॉट कैंपबेल, मारथा ब्लैकबर्न, सेलबी , नोरा रीड, टोनी सालीको और लिया रिल्के एक हवाई जहाज पर होते हैं। जब यह हवाई के रास्ते में समुद्र में दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है। डॉन ऑफ इव कार्यक्रम एक युवा महिला सशक्तिकरण रिट्रीट। वे दुर्घटना से बच जाते हैं और खुद एक निर्जन द्वीप पर फसे हुए पाते हैं।

The wild web series 2 review in hindi:-  क्योंकि लड़कियां जाति के रूप में जीवित रहने के लिए काम करती है और एक दूसरे के बारे में सीखते है। वह इस बात से अनजान होते हैं कि वह एक सामाजिक प्रयोग के विषय हैं। विमान दुर्घटना का मंचन किया गया था और डॉन ऑफ इस कार्यक्रम के प्रमुख ग्रेचेन क्लेन द्वारा उनके फंसे होने की योजना बनाई गई थी। द्वीप पर लड़कियों के रोमांच दुर्घटना से पहले उनके जीवन के बारे में फ्लैशबैक दृश्यों के साथ जुड़े हुए हैं और फ्लैश फॉरवर्ड दृश्य जहां एफबीआई एजेंट का दावा करने वाले दो पुरुष अपने बचाव के बाद बच्चे लोगों का साक्षात्कार करते हैं।

अन्य पढ़े

The wild web series 2 review in hindi Cast and Character :-

The wild web series 2 review in hindi:- सोफिया अली फातिमा जजमानी के रूप में दुर्घटना में जीवित बचे लोगों से एक बर्कले कैलिफोर्निया का एक अमीर और विशिष्ट शैली लिस्ट।

डॉट कैंपवेल के रूप में साजन बेरी दुर्घटना में जीवित बचे लोगों में से एक, एक कठिन टेक्शन लड़की जो जंगल में जीवित रहने के कौशल के साथ अपने मरते हुए पिता की देखभाल करती थी।

मारथा ब्लैकबर्न के रूप में जेना क्लोज दुर्घटना में जीवित लोगों में से एक, मिनेसोटा में एक ओजीब्बे आरक्षण से एक दयालु और आशावादी पशु प्रेमी है।

राचेल रीड के रूप में एडवर्ड्स का शासन, दुर्घटना में जीवित बचे लोगों में से एक न्यूयॉर्क का एक प्रतिस्पर्धी गोताखोर।

सेल्बी गुड काइंड के रूप में मियां हिली, दुर्घटना में जीवित बचे लोगों में से एक, टेक्सास में एक रूढ़िवादी ईसाई परिवार की एक बंद सौंदर्य प्रतियोगिता रानी।

हेलेना हावर्ड नूरा रेड के रूप में, घटना में जीवित बचे लोगों में से एक, राहेल की जुड़वा बहन न्यूयॉर्क की एक शांत और बुद्धिमान लड़की।

टोनी सालीफो के रूप में एराना जेम्स दुर्घटना में बचे लोगों में से एक मिनेसोटा की मार था कि हॉट हेडेड और खुले तौर पर समलैंगिक एक अच्छी दोस्त।

लिया रिलके के रूप में सारा पिजन, दुर्घटना में जीवित बचे लोगों में से एक, कैलिफोर्निया का एक रोमांटिक कुंवारा लड़का है।

डेविड सुलीवन डेनियल फाइबर के रूप में, एक आघात मनोवैज्ञानिक जो द्वीप से बचाए जाने के बाद बच्चे लोगों का साक्षात्कार करते हैं।

दिन यंग के रूप में ट्राइ विनबस , जाहिर तौर पर एक एफबीआई एजेंट, बचाए जाने के बाद बच्चे लोगों का
साक्षात्कार करते हैं।

रेचल ग्रीफिथस्स ग्रेचेंन क्लेन के रूप में, डॉन ऑफ इव कार्यक्रम के प्रमुख।

Sophia Ali Fatin Jadmani (18 episodes, 2020-2022)

Shannon Berry Dot Campbell (18 episodes, 2020-2022)

Jenna Clause Martha Blackburn (18 episodes, 2020-2022)

Reign Edwards Rachel Reid (18 episodes, 2020-2022)

Mia Healey Shelby Goodkind (18 episodes, 2020-2022)

Erana James Toni Shalifoe (18 episodes, 2020-2022)

Sarah Pidgeon Leah Rilke (18 episodes, 2020-2022)

David Sullivan Daniel Faber (18 episodes, 2020-2022)

The wild web series 2 review in hindi new episode

The wild web series 2 review in hindi:- 28 जून, 2018 को, अमेज़न स्टूडियोज़ ने प्रोडक्शन को एक पायलट ऑर्डर दिया।  3 अगस्त 2018 को, यह घोषणा की गई कि सुजाना फोगेल पायलट को निर्देशित करने और कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करने के लिए हस्ताक्षर किए थे। 28 मई, 2019 को, यह घोषणा की गई थी कि अमेज़ॅन स्टूडियोज ने दस एपिसोड वाले पहले सीज़न के लिए प्रोडक्शन को एक सीरीज़ ऑर्डर दिया था। 

The wild web series 2 review in hindi:- श्रृंखला को सारा स्ट्रीचर द्वारा विकसित किया गया था, जिसे फैनफेयर से जेमी टार्सेस के साथ कार्यकारी उत्पादन की भी उम्मीद है; और डायलन क्लार्क प्रोडक्शंस के डायलन क्लार्क और ब्रायन विलियम्स। यह भी घोषणा की गई कि एमी बी हैरिस शोरुनर और कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करेंगे। 19 दिसंबर, 2020 को, अमेज़ॅन स्टूडियोज ने दूसरे सीज़न के लिए श्रृंखला का नवीनीकरण किया।

The wild web series 2 review in hindi Casting :-

31 जुलाई, 2018 को, मिया हीली, हेलेना  हावर्ड रेन एडवर्ड्स , और शैनन बेरी को नियमित श्रृंखला के रूप में लिया गया। 7 नवंबर 2019 को, राचेल ग्रिफिथस, डेविड सुलीवन, ट्राय विंबस , सोफिया अली , सारा पिजन, जेना क्लॉज और एराना जेम्स मुख्य कलाकारों में शामिल हुए। 3 मई, 2021 को, ज़ैक काल्डेरन, एडन लैप्रेट, निकोलस कोम्बे, चार्ल्स अलेक्जेंडर, माइल्स गुटिरेज़-रिले, रीड शैनन, टान्नर रे रूक और एलेक्स फिट्ज़लन को दूसरे सीज़न के लिए अभिनीत भूमिकाओं में लिया गया। 

The wild web series 2 review in hindi Filming :-


 
पहले सीज़न के लिए फिल्मांकन अक्टूबर 2019 में न्यूजीलैंड में शुरू हुआ । पहले सीज़न के अधिकांश बाहरी दृश्यों को बैथेल्स बीच , न्यूजीलैंड में फिल्माया गया था। दूसरे सीज़न के लिए फिल्मांकन न्यूजीलैंड से क्वींसलैंड , ऑस्ट्रेलिया में स्थानांतरित हो जाएगा और अप्रैल 2021 में फिल्मांकन शुरू हो जाएगा।  अगस्त 2021 में दूसरे सीज़न के लिए फिल्मांकन किया गया। 

FAQ

दी वाइल्ड वेब सीरीज रिव्यू दे।

दी वाइल्ड एक अमेरिकी ड्रामा स्ट्रीमिंग टेलिविजन सीरीज है, जो अमेजॉन प्राइम वीडियो के लिए सारा स्ट्रेचर द्वारा बनाई गई है। श्रृंखला किशोर लड़कियों का एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है।

दी वाइल्ड रिलीज़ कब होगी?

दी वाइल्ड 6 मई 2022 को दिखेगी।

दी वाइल्ड कहां पर देखने को मिलेगी?

द वाइल्ड हमें अमेजॉन प्राइम पर देखने को मिलेगी