The Sanons are holidaying in style; Nupur Sanon shares PIC from Paris with sister Kriti and parents
Image cradit- social media

कृति सेनन और नुपुर सेनन ने पेरिस में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम एन्जॉय किया।

बहनें कृति सेनन और नूपुर सेनन एक-दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत बॉन्ड शेयर करती हैं। प्रशंसकों और प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए दोनों अक्सर अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे की विशेषता वाले वीडियो और तस्वीरें साझा करते हैं। गैर-फिल्मी पृष्ठभूमि से आने वाले, दोनों ने फिल्म जगत में अपना एक महत्वपूर्ण नाम बनाया है। कृति सनोन ने महेश बाबू की एक्शन थ्रिलर 1N में अपनी शुरुआत की और उनका हिंदी डेब्यू हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ था। नूपुर सनोन के बारे में, वह कुछ संगीत वीडियो का हिस्सा रही हैं और कुछ बहुत ही खास फिल्मों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएँगी।

नूपुर सेनन और कृति सेनन इन दिनों पेरिस में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों बहनों के साथ उनके माता-पिता भी गए हैं और प्रशंसक उनकी यात्रा डायरी को इंस्टाग्राम पर देखकर बहुत आनंद ले रहे हैं। नूपुर ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, जिसमें वह कृति के साथ पोज देती नजर आ रही थीं, जिन्होंने फोटो खींची। फोटो में यह भी देखा जा सकता है कि माता-पिता एक साथ कितने खुश थे। नूपुर ने कहानी को कैप्शन दिया, “पेरिस विद माय बेबीज”। कृति सनोन ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर कहानी को फिर से साझा किया। तस्वीर ने केवल यह सुझाव दिया कि उनमें से प्रत्येक कितना आनंद ले रहा था। प्रशंसक अपनी पेरिस यात्रा से अधिक तस्वीरें और वीडियो पकड़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

read more:Blackpink Biography in hindi jisoo, jennie, Rose, Lalisa , age, boyfriend & Best 7 Facts

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सेनन के करीब आधा दर्जन प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। उन्होंने हाल ही में रोहित धवन द्वारा निर्देशित शहजादा के लिए कार्तिक आर्यन के साथ शूटिंग की। उनके पास टाइगर श्रॉफ के साथ गणपथ और वरुण धवन के साथ भेड़िया भी हैं। संभावित भविष्य के सहयोग के बारे में चर्चा करने के लिए वह हाल ही में स्कैम 1992 के निदेशक हंसल मेहता से मिलीं। ओम राउत द्वारा निर्देशित और प्रभास और सैफ अली खान के सह-कलाकार आदिपुरुष सबसे बड़ी हैं। यह एक पौराणिक महाकाव्य है, जो रामायण पर आधारित है और जनवरी के दूसरे सप्ताह में रिलीज होगी। निर्माताओं ने अपने भव्य प्रचार अभियान को अक्टूबर के तीसरे से शुरू करने की योजना बनाई है, शायद एक झलक के साथ। जहां तक ​​नूपुर सेनन की बात है, अभिनय की खेप लेने के अलावा, वह कुछ फीचर फिल्मों का हिस्सा हैं, जिनके अगले एक साल में रिलीज होने की उम्मीद है।