Thar movie review in hindi
Image cradit google.com

Thar movie review in hindi , cast, story, watch, release date,  Collection

थार मूवी (Thar movie review in hindi) एक बॉलीवुड थ्रिलर फिल्म है। जो दुनिया के प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म में से एक नेटफ्लिक्स द्वारा समर्थित है।फिल्म का सबसे आकर्षक पहलू यह है कि इसमें पिता और पुत्र दूसरी बार स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं। वे पहले एक के वर्सेस ए के नामक फिल्म में एक साथ दिखाई दिए हैं। थार में हर्षवर्धन कपूर एक प्रमुख भूमिका में है जो पूरी फिल्म में फैली हुई है। फिल्म का शीर्षक रखा गया है 3 साल पहले इन तीनों ने फिल्म की शूटिंग की थी। लेकिन फिल्म के टाइटल का जिक्र नहीं था।फिल्म के नाम के अलावा फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी अनाउंसमेंट हो चुकी है।

फिल्मThar
कास्टअनिल कपूर ( Anil Kapoor)
फातिमा सना शेख ( Fatima Sana Shaikh)
हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor )
निर्देशकराज सिंह चौधरी
समय1 hour 48 minutes
भाषाहिंदी
रिलीज़ 6 , may 2022
Official site Netflix Site

थार मूवी रिव्यू | Thar movie review


         
Thar movie review :- अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर  बी टाउन के पिता पुत्र की जोड़ी रोमांचक नेटफ्लिक्स मूल फिल्म थार के साथ दूसरी बार डिजिटल स्क्रीन पर लौट रहे हैं। जिसका प्रीमियम इस साल की शुरुआत में रिलीज हुआ था।उन्हें पहले नेटफ्लिक्स की मूवी डार्क कॉमेडी थ्रीलर एके वर्सेस एके में 2020 में एक साथ फिल्म में देखा गया था। जो मूल में से एक थी।भले ही हर्ष का थ्रिलर में एक छोटा सा हिस्सा था लेकिन वह थार में एक और महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।
         
Thar movie review in hindi: थार 1980 के दशक में भारतीय राज्य राजस्थान में स्थापित एक प्रतिशोध थ्रीलर है। फिल्म मुख्य नायक हर्ष पर केंद्रित है ,जो सिद्धार्थ की भूमिका निभाता है। एक युवा लड़का जो काम की तलाश में राजस्थानी शहर पुष्कर की यात्रा करता है बाद में अपने परिवार की मौत का बदला लेने के लिए यात्रा पर निकल पड़ता है। यह फिल्म इसी पर आधारित है।

अन्य पढ़े

थार मूवी कास्ट | Thar movie cast

Thar movie review in hindi :-  आने वाली फिल्म thar अनिल , सानिया और हर्षवर्धन कपूर अभिनीत विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी ना कि सिनेमाघरों में। इस बात का खुलासा फिल्म के 3 स्टार्स ने सोशल मीडिया अपनी ऑन सेट अपीयरेंस की तस्वीरें शेयर कर किया है।

Thar movie review in hindi :- अनिल कपूर ने कलाकारों की तस्वीरों के साथ लिखा रेगिस्तान की रेत में दबे राज भी अब कानून के इन लंबे हाथों से नहीं बच पाएंगे। थार फिल्म निसंदेह किसी भी समय नेटफ्लिक्स के माध्यम से रिलीज होगी।

अनिल कपूर ( Anil Kapoor)
फातिमा सना शेख ( Fatima Sana Shaikh)
हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor )
सतीश कौशिक (Satish Kaushik )
संजय बिश्नोई (Sanjay Bishnoi Dhanna )
संजय (Sanjay Dadhich )
राहुल सिंह (Rahul Singh)
खावर खान (khavar khan)

थार मूवी प्लॉट | Thar movie Plot

Thar movie review in hindi :- पश्चिमी और नोयर शैलियों से प्रेरणा लेते हुए थार 80 के दशक में आता है और पुराने व्यापारी सिद्धार्थ के जीवन का अनुसरण करता है । राजस्थान के एक छोटे से गांव पुष्कर में एक नौकरी स्थानांतरण जहां हाल ही में हिंसक मौतों की एक श्रृंखला बिखर गई है।

Thar movie review in hindi :- सिद्धार्थ को अपने माता पिता की मौत के लिए जिम्मेदार लोगों से बदला लेने के मिशन पर ले जाता है। सिद्धार्थ और सुरेखा सिंह आमने सामने आ जाते हैं क्योंकि सुरेखा सिंह इलाके में हुई मौतों की जांच कर रही है।

थार मूवी रिलीज डेट | Release date of Thar movie

Thar movie review in hindi :- अनिल कपूर की प्रशंसक थार मूवी के जल्द से जल्द प्रकाशित होने के लिए पहले से कहीं अधिक अधीर है। थार मूवी को आज आकर्षित फिल्म करार दिया गया है। यह मूवी किसी भी समय नेटफ्लिक्स ओटीटी पर रिलीज हो सकती है।

FAQ

थार मूवी का रिलीज़ समय क्या है?

थार मूवी का रिलीज़ समय 6 may 2022 है।

थार मूवी के डायरेक्टर कौन है?

थार मूवी के डायरेक्टर राज सिंह चौधरी हैं।

थार मूवी कितनी लंबी है

थार मूवी 1 hour 48 minutes लम्बी हैं।

थार मूवी को हम कहां पर देख सकते हैं ?

थार मूवी को हम Netflix पर देख सकते हैं।

थार मूवी की भाषा क्या है?

थार मूवी की भाषा हिंदी हैं।