फैंस ने की सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की 'कॉमिक टाइमिंग' की तारीफ; फिल्म को 'ब्लॉकबस्टर' कहें अजय देवगन,
Image cradit- pinkvilla

फैंस ने की सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की ‘कॉमिक टाइमिंग’ की तारीफ; फिल्म को ‘ब्लॉकबस्टर’ कहें
अजय देवगन,

थैंक गॉड ट्रेलर ट्विटर रिएक्शन: फैंस ने की सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की ‘कॉमिक टाइमिंग’ की तारीफ; फिल्म को ‘ब्लॉकबस्टर’ कहें
अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत थैंक गॉड का ट्रेलर आज जारी किया गया, और ट्रेलर के बारे में ट्विटर पर क्या कहा गया है।

कल ही, अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत थैंक गॉड के निर्माताओं ने रिलीज़ किया फर्स्ट लुक पोस्टर जिसने प्रशंसकों को फिल्म में अजय और सिद्धार्थ के पात्रों की एक झलक दी। चित्रगुप्त के रूप में अजय देवगन और आम आदमी के रूप में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के पहले लुक ने प्रशंसकों को सुपर-एक्साइटेड कर दिया था। आज सुबह, निर्माताओं ने आखिरकार थैंक गॉड का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज़ कर दिया, और ऐसा लग रहा है कि Twitterati इससे बहुत प्रभावित हैं।

सिद्धार्थ की कॉमिक टाइमिंग और अजय के अभिनय के लिए नेटिज़न्स सभी की प्रशंसा कर रहे थे, और भव्य पारिवारिक मनोरंजन के रिलीज़ होने का इंतजार नहीं कर सकते थे। थैंक गॉड एक संदेश के साथ एक कॉमेडी स्लाइस-ऑफ-लाइफ फिल्म है, और इस दीवाली पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अन्य पढ़े: RC15: स्मैश चरण ने तमिल एंटरटेनर एसजे सूर्या को अपनी अगली फिल्म में मुख्य शंकर के साथ आमंत्रित किया

ट्रेलर जारी होने के बाद, नेटिज़न्स तारीफों की बौछार करने लगे और अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और रकुल प्रीत सिंह के अद्भुत प्रदर्शन की एक झलक देखकर रोमांचित हो गए। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की हास्य भूमिका को देखकर वे भी रोमांचित थे। “@SidMalhotra #ThankGodTrailer में अपने अभिनय में सुपर एक्सप्रेसिव हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग अमेजिंग है। वह रोमांस, एक्शन, थ्रिलर, बायोपिक में बिल्कुल सही हैं, अब वह हमें दिखाएंगे कि कॉमेडी में भी बिल्कुल सही है,

“एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा, जबकि दूसरे ने ट्वीट किया,” भगवान का शुक्र है ट्रेलर शानदार है इसमें मनोरंजन, कॉमेडी, मस्ती है ,थ्रिलर राइड, इमोशन्स और सबक निश्चित तौर पर दीवाली पर ब्लॉकबस्टर फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट बहुत अच्छी है।”