Thank God FIRST LOOK: Ajay Devgn introduces himself as Chitragupt
Image cradit- social media

भगवान को धन्यवाद कहें फर्स्ट लुक: अजय देवगन खुद को चित्रगुप्त के रूप में प्रस्तुत करते हैं; कल डिलीवर होगा ट्रेलर

अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म ‘से थैंक्स टू गॉड’ की 25 अक्टूबर को शानदार डिलीवरी होने के कारण ऐसा लगता है कि फैन्स इस दिवाली एक ट्रीट के लिए तैयार हैं। यह पिछले साल जनवरी में था। अजय देवगन ने अपने ऑनलाइन मनोरंजन के जरिए फिल्म ‘से थैंक्स टू गॉड’ की घोषणा की, जो एक कट ऑफ लाइफ पैरोडी है। फिल्म के बारे में किसी भी अपडेट के लिए प्रशंसक उत्सुकता से लटके हुए थे, और वर्तमान में, अजय देवगन ने आखिरकार फिल्म का फर्स्ट-लुक बैनर साझा किया है!

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर ईश्वर के प्रति आभार व्यक्त करने वाले पहले बैनर का खुलासा किया, और अपने व्यक्तित्व ‘चित्रगुप्त’ को प्रस्तुत किया। बैनर में अजय देवगन एक गहरे रंग की पोशाक में साफ-सुथरे दिख रहे हैं, और उनके नए प्रतीक ने प्रशंसकों को बहुत उत्साहित कर दिया है! वह एक विशाल शानदार विशेषाधिकार प्राप्त स्थिति पर बैठे हुए दिखाई देने चाहिए, और मुख्य झलक बहुत आकर्षक लगती है! अपने उपशीर्षक में, अजय देवगन ने उल्लेख किया कि फिल्म का ट्रेलर कल वितरित किया जाएगा। अपने व्यक्तित्व को प्रस्तुत करते हुए उन्होंने कहा, “इस दिवाली, चित्रगुप्त आपके और आपके प्रियजनों के साथ अस्तित्व का दौर खेलने आ रहा है! #ThankGod का ट्रेलर कल। 25 अक्टूबर को फिल्मों में।”

Thank God FIRST LOOK: Ajay Devgn introduces himself as Chitragupt
Image cradit- social media

यह फिल्म रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन के तीसरे ऑनस्क्रीन समन्वित प्रयास को चिह्नित करती है क्योंकि दोनों ने दे प्यार दे और रनवे 34 फिल्मों में सहयोग किया है। अभिनेता ने ईश्वर के प्रति आभार व्यक्त करने से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ अय्यारी और मरजावां में भी काम किया है। भगवान को धन्यवाद कहो के पहले-दिखावे वाले बैनर को नीचे देखें।

read more ; Kris Wu Biography in hindi ,Age, Wiki, Wife, Height , Movies, Tv-Shows, Net Worth & best 20 facts

कार्तिक आर्यन की आशिकी 3 के लिए दीपिका पादुकोण, कृति सनोन और श्रद्धा कपूर

इससे पहले, बॉलीवुड हंगामा के साथ एक बैठक में, रकुल प्रीत सिंह ने भगवान को धन्यवाद कहते हुए चित्रित किया कि ‘मुन्नाभाई अच्छी कृपा से मिलते हैं’। टी-सीरीज़ और मारुति ग्लोबल द्वारा वितरित, ईश्वर को धन्यवाद कहें, इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित है, और इसी तरह नोरा फतेही को भी शामिल किया जाएगा। वह योहानी के वायरल हो रहे गाने ‘माणिके मंगे हिते’ को चेंज करती नजर आएंगी।