शेरदिल शेरगिल पर सुरभि चंदना: यह एक ताज़ा शो है, जो हमें इन दिनों टीवी पर देखने को नहीं मिलता है
Image cradit- social media

सुरभि चंदना अपने टेलीविजन शो शेरदिल शेरगिल के प्रीमियर के लिए उत्साहित और उत्साहित हैं। इसके पहले, वह मनमीत शेरगिल नाम की एक स्वतंत्र युवा माँ की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। शो के प्रोमोज को दर्शकों और बिरादरी के सदस्यों से थम्स अप मिला है। सुरभि इस शो में एक ऐसा चुनौतीपूर्ण किरदार निभाकर खुश हैं, जो सभी आयु वर्ग के दर्शकों को लक्षित करता है। धीरज धूपर के साथ, शेरदिल शेरगिल सोमवार, 26 सितंबर को टेलीविजन स्क्रीन पर आएंगे।

शेरदिल शेरगिल एक नए जमाने का शो होने पर


सुरभि चंदना को लगता है कि यह एक नए जमाने का शो है और कुछ ऐसा जो पहले छोटे पर्दे पर नहीं देखा गया है। वह जोर देकर कहती हैं, “मैं शेरदिल शेरगिल के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि यह एक ताजा शो है, जो हमें इन दिनों टेलीविजन पर देखने को नहीं मिलता है। हम सभी आयु वर्ग के दर्शकों को भी आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं मां की भूमिका निभाने जा रही हूं। शो का सबसे रोमांचक हिस्सा बनें।”

मनमीत शेरगिल का किरदार निभाने की तैयारी पर


“जब शो का वर्णन किया गया था तो यह विचार था कि इसे बहुत स्वाभाविक रूप से शूट किया जाना है। यहां तक ​​कि जब आप बात कर रहे हैं तो इसे आसानी से बाहर आना पड़ता है। जो कठिन था वह यह था कि आपको स्वाभाविक रूप से अभिनय करना और नियमित तरीके से बात करना था। हमने एक शूट किया शिमला में शेड्यूल करें ताकि हम तालमेल बिठा सकें और पात्रों को समझ सकें, और अभिनेताओं के साथ समीकरण बना सकें। इसलिए, हम यही तैयारी करते हैं,” सुरभि चंदना ने कहा।

शेरदिल शेरगिल के प्रोमो के लिए उन्हें मिली प्रतिक्रिया


प्रोमो के लिए मिले फीडबैक से सुरभि चंदना खुश हैं और उम्मीद करती हैं कि दर्शकों को भी यह शो पसंद आएगा। अभिनेत्री ने निष्कर्ष निकाला, “हमें आश्चर्यजनक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। बहुत सी जिज्ञासा पैदा हुई है और सवाल है कि बच्चा कौन है, वह कहां से आया है। इन सभी सवालों का जवाब 26 सितंबर को शो के शुरू होने के बाद दिया जाएगा।” .

MTV APPARENTLY CENSORED MANESKIN’S 2022