SIIMA अवार्ड्स में वाइफ राधिका पंडित के साथ फोटो खिंचवाते हुए सुपरस्टार यश व्हाइट ब्लेज़र में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं; तस्वीरें
Image cradit- pinkvilla


सुपरस्टार यश को आखिरी बार इस साल की विशाल ब्लॉकबस्टर, केजीएफ 2 में देखा गया था, जिसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया था। केजीएफ स्टार यश और राधिका पंडित सैंडलवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। वे अपनी दिलकश तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगाते रहते हैं. एक बार फिर, लवबर्ड के नवीनतम सोशल मीडिया अपडेट पर नेटिज़न्स गदगद हो गए क्योंकि युगल को कल शाम SIIMA अवार्ड्स में क्लिक किया गया था। इस कार्यक्रम में कई अन्य लोगों के अलावा कमल हासन और रणवीर सिंह जैसे प्रसिद्ध गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया। SIMMA दक्षिण भारत में स्थित फिल्म निर्माताओं के योगदान का जश्न मनाता है।

यश ने आकर्षण दिखाया और अपने सफेद ब्लेज़र में बहुत नीरस लग रहे थे। वह अपने बहुचर्चित दाढ़ी वाले लुक में ठीक लग रहे थे। उनकी पत्नी राधिका पंडित अपनी खूबसूरत साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अवार्ड शो में मौजूद शटरबग्स द्वारा क्लिक किए जाने पर दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए पकड़े गए। क्लिक करने के बाद, लव बर्ड्स ने अपना रास्ता बनाया और अवार्ड फंक्शन की तैयारी के लिए बैठ गए। केजीएफ चैप्टर 2 स्टार तब से चर्चा में हैं जब उनकी आखिरी ब्लॉकबस्टर सिनेमाघरों में आई और उनकी अगली फीचर रिलीज के बारे में अफवाहें उड़ने लगीं। काम के मोर्चे पर, यश ने अपनी आखिरी रिलीज केजीएफ: चैप्टर के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर दी है। 2. संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ उनके प्रभावशाली प्रदर्शन को दर्शकों से काफी प्रशंसा मिली।

अन्य पढ़े: शहर में फोटो खिंचवाने के लिए श्रद्धा कपूर काले रंग के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं; तस्वीरें

KGF फ्रैंचाइज़ी की भारी सफलता को देखते हुए, निर्माताओं ने पहले ही श्रृंखला में तीसरी किस्त की घोषणा कर दी है। केजीएफ 3 के बारे में बात करते हुए, होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर ने कहा, “हमने पहले ही खुलासा कर दिया है कि केजीएफ 3 बन रहा है लेकिन शूटिंग की समयरेखा अभी तय नहीं की गई है। हां, हम सभी चैप्टर 3 पर काम कर रहे हैं लेकिन मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि यह इस साल फ्लोर पर नहीं जाएगा। सब कुछ लॉक हो जाने के बाद हम एक बड़े धमाके की घोषणा करेंगे। काम करने के लिए बहुत कुछ है – स्क्रिप्ट, अभिनेता और निर्देशक का शेड्यूल – केजीएफ 3 की घोषणा करने से पहले यह सब ठीक हो जाना चाहिए।”

फिल्म की संभावित टाइमलाइन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “यह कहना मुश्किल है क्योंकि निर्देशक सालार पर काम कर रहे हैं। तो यह सब यश और प्रशांत नील की तिथियों पर निर्भर करता है। केजीएफ 3 भविष्य में होगा लेकिन निश्चित रूप से इतनी जल्दी नहीं।”