सोनम कपूर का कहना है कि COVID-19 के कारण 2020 में उनके बेबी प्लान में देरी हुई:
Image cradit- social media

आनंद आहूजा से कहा कि हम अब और इंतजार नहीं कर सकते सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने 20 अगस्त, 2022 को एक बच्चे का स्वागत किया। सोनम कपूर और आनंद आहूजा टिनसेल टाउन के नए माता-पिता हैं। दोनों ने 20 अगस्त, 2022 को अपने पहले बच्चे, एक बच्चे का स्वागत किया, और एक इंस्टाग्राम पोस्ट में एक आधिकारिक घोषणा की, जिसमें लिखा था, “20.08.2022 को, हमने अपने खूबसूरत बच्चे का सिर झुकाए और खुले दिल से स्वागत किया। इस यात्रा में हमारा साथ देने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद। यह केवल शुरुआत है, लेकिन हम जानते हैं कि हमारा जीवन हमेशा के लिए बदल गया है। सोनम और आनंद।”

द वीरे दी वेडिंग अभिनेत्री ने अब वोग इंडिया के साथ बातचीत में खुलासा किया कि वह और आनंद 2020 में एक बच्चा पैदा करने की योजना बना रहे थे, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण सभी योजनाएं रद्द हो गईं।

उसने कहा कि जब 2018 में उनकी शादी हुई, तो वे दो साल इंतजार करना चाहते थे, और फिर COVID-19 हुआ। “फिर मैंने अपने दोस्तों से बहुत सारी कहानियाँ सुनीं, जो महामारी के दौरान बहुत कठिन समय से गुज़रे, अस्पतालों में गए, उनके माता-पिता उनके साथ थे। तब हम दिल्ली में उनके माता-पिता के घर और उनके घर पर थे। उस बिंदु पर हम बस इंतजार करने का फैसला करते हैं, क्योंकि हमें नहीं पता था कि उस समय कोविद -19 क्या था।

अन्य पढ़े: Kim jisoo Biography in hindi (Blackpink) |  किम जिसू का जीवन परिचय & 25 best facts

हमें समझ नहीं आया और हमने सोचा, चलो बस इंतजार करें, ”सोनम ने कहा। आगे, सोनम ने कहा कि उन्होंने इंतजार किया और महामारी नहीं हुई कहीं भी जाने लगती हैं। उसने कहा कि 2021 में अपने जन्मदिन पर, उसने आनंद से कहा: “मुझे लगता है कि यह समय है, मुझे नहीं लगता कि हम अब और इंतजार कर सकते हैं।” सोनम ने खुलासा किया कि उसने भारत में अपने सभी चेक-अप किए हैं और लंदन में, और सब कुछ ठीक था। दिसंबर में, वे गर्भवती थीं, और फिर उन्हें अपनी उम्र के कारण प्रोजेस्टेरोन शॉट्स लेना शुरू करना पड़ा। काम के मोर्चे पर, सोनम अगली बार ब्लाइंड में दिखाई देंगी, जो 2011 की कोरियाई की रीमेक है। इसी नाम की फिल्म।