शहनाज गिल के फैन ने उनसे पूछा 'मुझसे शादी करोगी?' कभी ईद कभी दीवाली की अभिनेत्री का जवाब इंटरनेट जीत रहा है
Image cradit: Google.com

शहनाज गिल के फैन ने उनसे पूछा ‘मुझसे शादी करोगी?’  कभी ईद कभी दीवाली की अभिनेत्री का जवाब इंटरनेट जीत रहा है
शहनाज गिल हाल ही में फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के साथ एक मजेदार बातचीत के लिए बैठीं और मसाबा ने शहनाज के लिए जो एक प्रशंसक सवाल पढ़ा, वह था, “क्या शहनाज मुझसे शादी करेंगी?”

जिस पर, शहनाज़ ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया बिग बॉस 13 में अपने सफल कार्यकाल के बाद, शहनाज़ गिल जल्द ही सलमान खान की आगामी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी।  वह पहले से ही सोशल मीडिया पर सनसनी बन चुकी हैं, अपने महाकाव्य शरीर परिवर्तन और आश्चर्यजनक फोटोशूट के लिए धन्यवाद। 

वह हाल ही में फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के साथ एक मजेदार बातचीत के लिए बैठी और उन्होंने मसाबा मसाबा सीज़न 2 पर एक-दूसरे पर फैन सवाल उछाले। मसाबा ने शहनाज़ के लिए जो एक प्रशंसक सवाल पढ़ा, वह था, “क्या शहनाज़ मुझसे शादी करेंगी?”  जिस पर, शहनाज़ ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि वे अपना बायोडाटा भेज सकते हैं, लेकिन साथ ही उन्हें चेतावनी भी दी कि उसे बर्दाश्त करना मुश्किल है। 

उसने कहा कि कोई भी अंततः उससे ऊब जाएगा क्योंकि उन्हें 24 घंटे उसकी बात सुननी होगी और उसके आगर प्रशंसकों के बारे में अच्छी बातें कहते रहना होगा, तो हां ठीक है।  भेजो आप्बा बायो डाटा।  मुझे झेलना बहुत मुश्किल है।  मैं अच्छा श्रोता नहीं हूं।  मेरी 24 घंटे तारिफ करनी पड़ेगी, कितनी देर करेगा।  क्यू पुच रहे हैं ‘मुझसे शादी करो’ पख जाओगे।  मेरे साथ मैरिज वाले प्लान्स मत करो। 

24 घंटे मेरी बात करनी पड़ेगी और अगर मेरे बारे में बात नहीं करोगे तो मैं निकल जाऊंगी अपने रास्ते। (यदि प्रशंसक पूछ रहे हैं तो ठीक है। अपना बायोडाटा भेजें।  अच्छा श्रोता नहीं। आपको 24 घंटे मेरी बात सुननी है और आपको मेरे बारे में अच्छी बातें भी कहनी हैं। तुम मुझसे शादी के लिए भी क्यों कह रहे हो? तुम मुझसे थक जाओगे। तुम्हें सुनते रहना होगा।  मैं 24 घंटे बात करती हूं और अगर आपने मेरे बारे में बात नहीं की तो मैं चली जाऊंगी), “शहनाज ने कहा।

जब मसाबा ने शहनाज से पूछा कि उसे सना क्यों कहा जाता है, तो उसने जवाब दिया कि उसके माता-पिता ने जन्म के समय उसका नाम शहनाज रखा था लेकिन  उन्होंने उसे सना कहना बंद कर दिया, क्योंकि किसी तरह उन्हें पता था कि शहनाज़ एक ब्रांड बन जाएगी, इसलिए सना का मतलब एक आकस्मिक नाम के रूप में होगा। रिपोर्टों के अनुसार, शहनाज़ को कभी ईद कभी दीवाली में गायक-अभिनेता जस्सी गिल के साथ जोड़ा जाता है। उनकी एक प्रमुख भूमिका है  फिल्म में। उनकी एक प्यारी प्रेम कहानी है।

फरहाद सामजी निर्देशित इस फिल्म में पूजा हेगड़े रोमांस करती नजर आएंगी  सलमान, जबकि राघव जुयाल मालविका शर्मा के साथ रोमांस करेंगे।  शहनाज को पहले आयुष शर्मा के साथ जोड़ा गया था।  हालांकि, अंतिम समय में रचनात्मक मतभेदों के कारण वह फिल्म से बाहर हो गए।