Shakuntalam: Samantha Ruth's love story of the Lord 4 Nb...
Image cradit- pinkvilla

सामंथा रूथ प्रभु की पौराणिक प्रेम गाथा शाकुंतलम के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की है। बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट इस साल 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगा। इस खबर को साझा करते हुए, निर्माताओं ने ट्वीट किया, “दुनिया भर में 4 नवंबर 2022 से सिनेमाघरों में #EpicLoveStory #Shaakuntalam देखें!”

घोषणा पोस्टर में सामंथा द्वारा निभाई गई शकुंतला और देव मोहन द्वारा निभाई गई दुष्यंत को गले लगाते हुए दिखाया गया है। कालिदास के लोकप्रिय नाटक शकुंतला से प्रेरित, नाटक में मोहन बाबू, गौतमी, अदिति बालन और अनन्या नगल्ला भी सहायक भूमिकाओं में होंगे, साथ ही अल्लू अरहा राजकुमार भरत के रूप में भी होंगे।

इस बीच, हाल ही में निर्देशक गुनशेखर ने ट्विटर पर जानकारी दी कि शाकुंतलम का प्रचार कुछ समय के लिए शुरू होगा। गुणशेखर द्वारा संकल्पित और निर्देशित, उद्यम को प्रोडक्शन बैनर गुना टीमवर्क्स द्वारा समर्थित किया गया है, जबकि दिल राजू प्रोडक्शंस फिल्म के वितरक हैं। वर्तमान में, इसके पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में, नाटक के वीएफएक्स पर भारी होने की उम्मीद है।

अब, फिल्म के तकनीकी दल में आकर, मणि शर्मा ने शाकुंतलम के लिए संगीत प्रदान किया है, और प्रवीण पुडी ने संपादन विभाग का नेतृत्व किया है। शेखर वी. जोसेफ ने फिल्म के लिए कैमरा क्रैंक किया है।

सामंथा की लाइनअप में नए जमाने की थ्रिलर यशोदा और हॉलीवुड फिल्म अरेंजमेंट ऑफ लव शामिल हैं। वह वरुण धवन के साथ राज निदिमोरु और कृष्णा डीके की फिल्म सिटाडेल से भी बॉलीवुड में कदम रखेंगी।

सामंथा के सोशल मीडिया से ब्रेक लेने के बाद, अफवाहें फैलने लगीं कि अभिनेत्री एक दुर्लभ त्वचा की स्थिति से पीड़ित है और अपने इलाज के लिए अमेरिका चली गई है। अटकलों को खारिज करते हुए, उसके प्रबंधक ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि अभिनेत्री ठीक काम कर रही है और रिपोर्ट “सिर्फ गपशप” है, लेकिन उसने विदेश यात्रा के पीछे स्टार के उद्देश्य के बारे में कुछ नहीं कहा|

read more : Lu Han Biography in Hindi, Exo Age, Height, Girlfriend, Income, Family, Education and 20 best facts