सना खान हज 2022 की पहली रस्म शुरू करने के लिए पति अनस सैयद के साथ मीना शहर के लिए हुए रवाना
Image cradit- google.com

सना खान हज 2022 की पहली रस्म शुरू करने के लिए पति अनस सैयद के साथ मीना शहर के लिए हुए रवाना

सना खान और उसके पति अनल सैयद के साथ रवाना हुई हेमिन तंबू 100 शहर का पहला अनुष्ठान शुरू करने के लिए। यह खबर 7 जुलाई की है इन्होंने जाते हुए एक फोटो भी पोस्ट की है और वह सभी को बताती भी है कि मैं रवाना हो रही हूं।

आइए जानते हैं कि सना अपने भाइयों बहनों को क्या कह रही हैं- 

सना अपने भाई बहन और अपने घर परिवार से से कह रही हैं कि मुझे माफ करिएगा मैं अपने पति अनस सैयद के साथ रवाना हुई और फोटो पोस्ट की हूं आप सभी को मैं शारीरिक या मानसिक पीड़ा बहुत ही दे रही हूं उसके लिए मैं आप सभी से माफी मांगती हूं।

सना इंस्टाग्राम पर पल-पल की खबर दे रहे हैं और तीर्थ यात्राओं से घिरे रहने के अपने अनुभव को सारा कर रही है। इन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जो कि वह वीडियो हज का है

मीना शहर कहाँ है? 

आप सभी को तो पता है की सना मीना शहर के लिए तो रवाना हुई है लेकिन क्या यह पता है कि मीना शहर है कहां अगर नहीं पता है तो आप सभी को बता दिया जाए यह मीना शहर मक्का में है और सना वही के लिए फरार हुई हैं सना ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने हज करने के अपने सपने को पूरा करने में सक्षम होने के लिए आभार व्यक्त किया है।

यह मेरा पहला हज है और कहा मेरा सपना था? 

इन्होंने कहा कि यह मेरा पहला हज है और कहा मेरा सपना था हर जाने का वह सपना भगवान ने आज पूरा किया भगवान का इच्छा था कि मैं कुछ दिनों में वहां पहुंची और मैं वहां जाने के लिए रवाना भी हो गई। मक्का जाते हैं पर इन्होंने बहुत से ऐसे सामान दिया जोकि ने पसंद है।

 इसके बाद सना अपने पति के साथ मक्का तो गई लेकिन उसके बाद इन्होंने मदीना भी घुमा। मदीना गई और वह बहुत ही मस्ती थी मस्ती के दौरान उन्होंने काफी फोटो भी अपलोड की जोकि इंस्टाग्राम में देखने को मिल रहा है।