साई पल्लवी ने अपना एक किस्सा सभी के सामने सुनाया?
Image cradit- Pinterest

साई पल्लवी ने अपना एक किस्सा सभी के सामने सुनाया?

साई पल्लवी ने अपना एक किस्सा सभी के सामने सुनाया जो कि लव से संबंधित है आइए जानते हैं वह किस्सा है क्या?

यह खबर सोमवार 11जुलाई 2022 की है जो कि अभिनेत्री साई पल्लवी अपने बेहतरीन अदाकारी और बेहद अंदाज़ के लिए जानी जाती है। अभिनेत्री साई पल्लवी इन दिनों अभिनेता राणा दगुबती के साथ अपनी फिल्म विराट पर्वम के प्रमोशन में जुड़ी हुई हैं।

सोशल मीडिया से पता चलता है कि यह अभिनेत्री अपने पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करती हैं लेकिन इन्होंने हाल ही में अपने लव लाइफ के बारे में बताया और एक मजेदार किस्सा सभी से शेयर किया।

आइए जानते हैं कि वह मजेदार किस्सा है क्या?

साई पल्लवी नेटफ्लिक्स द्वारा संचालित शो माय विलेज में राना दगुबती के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी इस दौरान है साई पल्लवी ने एक मजेदार किस्सा बताया कि मेरे परिवार वाले ही मेरे प्यार के दुश्मन बन गए।सोशल मीडिया से पता चलता है कि बचपन में ही साई पल्लवी एक लड़के के लिए लव लेटर लिखा था लेकिन उस वक्त उनके घर वालों ने उन्हें पकड़ लिया और उनकी बहुत पिटाई की।

आखिर यह किस्सा साईं पल्लवी ने सुनाया क्यों? 

आइए आज जानते हैं कि साई पल्लवी ने यह किस्सा क्यों सुनाया क्योंकि फिल्म विराट पर्वम में एक सीन है जिसमें साई पल्लवी अपनी जान जोखिम में डालकर राणा दब्बू पति के लिए एक लेटर लिखती है इस सीन को लेकर साई पल्लवी से पूछा गया कि क्या यह लेटर आपने अपनी मर्जी से लिखा तो उन्होंने कहा कि यह डायरेक्टर ने लिखने को कहा था मैंने अपनी मर्जी से सिर्फ एक बार लेटर लिखा था जब मैं सातवीं क्लास में थी इस दौरान ही इन्होंने अपने किस्सा सभी को बताइए।