RC15: Ram Charan welcomes Tamil actor SJ Suryah on board in his next with director Shankar Tamil actor and director SJ Suryah joins the cast of Ram Charan starrer.
Image cradit- social media

RC15: स्मैश चरण ने तमिल एंटरटेनर एसजे सूर्या को अपनी अगली फिल्म में मुख्य शंकर के साथ आमंत्रित किया
तमिल मनोरंजनकर्ता और प्रमुख एसजे सूर्या स्मैश चरण स्टारर के कलाकारों में शामिल हो गए। राम चरण एक डिश भारतीय फिल्म में दिखाई देंगे, जिसका नाम आरसी 15 होगा, जिसे प्रसिद्ध तमिल निर्माता शंकर द्वारा निर्देशित किया जाएगा। यह संभवतः सबसे अधिक अपेक्षित फिल्म है और तेलुगु और तमिल के सर्वश्रेष्ठ मनोरंजनकर्ताओं को हाइलाइट करती है। कलाकारों में शामिल होने के लिए सबसे हाल ही में प्रमुख और मनोरंजनकर्ता एसजे सूर्या हैं। वह अभी तक नामित फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में पाए जाएंगे।

एसजे सूर्या को स्मैश चरण स्टारर के कलाकारों के रूप में बोर्ड पर आमंत्रित किया गया था। कुछ ऐसा ही कुछ घोषित करने के लिए निर्माताओं ने ट्विटर पर उनका एक बैनर साझा किया। RRR ने भी उन्हें अपने ट्विटर हैंडल से बोर्ड पर आमंत्रित किया। RC15 की शूटिंग अभी सक्रिय स्तर पर है। प्रो कलाकार एस थमन इस अभी तक नामित परियोजना के लिए धुनों को स्कोर कर रहे हैं और संगीत प्रमुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर स्मैश चरण को एक छवि प्रदान की है, तमिल मनोरंजनकर्ता एसजे सूर्या, शंकर के शीर्षक के तहत अपनी आने वाली फिल्म में स्लैम चरण में शामिल होते हैं।

अन्य पढ़े: Aston Villa vs Everton: US TV channel, live stream, team news


तमिलनाडु के एक प्रमुख और मनोरंजनकर्ता एसजे सूर्या, स्मैश चरण फिल्म के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। स्लैम चरण अगली बार शंकर की आगामी कंटेनर भारतीय फिल्म में मिलेगा, जिसका नाम संभवतः RC15 होगा। यह संभवतः सबसे उत्साहपूर्वक प्रत्याशित फिल्म है और इसमें सर्वश्रेष्ठ तमिल और तेलुगु मनोरंजनकर्ता हैं। एसजे सूर्या, एक प्रमुख और मनोरंजनकर्ता, समूह में शामिल होने के लिए सबसे अद्यतित मनोरंजनकर्ता हैं। अनटाइटल्ड फिल्म में उनका अहम प्रभाव होगा।

एसजे सूर्या को स्लैम चरण फिल्म के कलाकारों में ऊर्जावान रूप से आमंत्रित किया गया था। डिक्लेरेशन चेक करने के लिए मेकर्स ने उनकी एक तस्वीर ट्वीट की। उन्हें आरआरआर में भी आमंत्रित किया गया था।