Ranveer Singh said about the relationship between Sunny Kaushal and Sharvari, will go on a double date together
Image cradit- google.com

शरवरी और सनी कौशल के रिश्ते को लेकर काफी चर्चा हो रही है रणवीर सिंह ने कॉफी विद करण 7 में बंटी और बबली दो कि अभिनेत्री शर्वरी बाघ और सनी कौशल की डेट को लेकर अफवाह फैलाई कि जब रणवीर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आलिया भट्ट के साथ से लिब्रिटीचैट शो के पहले एपिसोड में दिखाई जाए तो फिर दलवीर ने यह सब देखते हुए सरवरी और शनि के रिश्ते पर ध्यान दिया। सोशल मीडिया से पता चल रहा है कि यह दोनों अभिनेता कुछ समय से एक दूसरे को डेटिंग कर रहे हैं लेकिन मीडिया इसके बारे में चर्चा क्यों नहीं कर रही है ऐसा रणवीर सिंह का कहना है।

करण जौहर ने रणवीर से क्या पूछा

आइए जानते हैं करण जौहर ने रणबीर से क्या पूछा। करण जौहर ने रणवीर से पूछा की कैटरीना कैफ और विकी कौशल किसके साथ डबल डेट पर जाएंगे जब रणवीर ने सनी और शर्वरी का नाम लिया इस कारण इन्होंने अपने रिश्ते के अफवाहों को लेकर पुष्टि किया।

सनी और शरवरी कबीर खान की कुछ जानकारियां

सनी और शरवरी कबीर खान निर्देशित वेब सीरीज द फॉरगॉटेन आर्मी में सहकलाकार रह चुके हैं। पिछले साल जयपुर में विक्की और कैटरीना की शादी में फरवरी को देखा गया था उस वक्त इन्होंने रिश्ते के अफवाहों को और भी प्रचलित कर दियाक्योंकि यह एक बड़ा कार्यक्रम था और इसमें बहुत से ऐसे लोग आए थे जिन्होंने इस लोगों को देखा सरवरी ने विकास कैटरीना और अन्य लोगों के साथ काफी तस्वीरें भी खिंचवाई। इस प्रकार इन के रिश्ते के बारे में और भी बहुत से ऐसे सुबूत मिल गए हैं इसलिए रणवीर सिंह ने इनके बारे में चर्चा किया और इस प्रकार मीडिया को कहा।