ब्रह्मास्त्र पार्ट टू में मुख्य भूमिका निभाएंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण?
Image cradit- pinkvilla

बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र पार्ट वन की सफलता के बाद, जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं, प्रशंसकों को यह जानने का बेसब्री से इंतजार है कि इस मेगा-ब्लॉकबस्टर के अगले संस्करण में कौन अभिनय करेगा। जहां कुछ का मानना ​​है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आगामी भाग में अभिनय कर सकते हैं, वहीं कुछ का मानना ​​है कि शुरुआती कलाकारों को बरकरार रखा जाएगा। अनवर्स के लिए, नियोजित फंतासी त्रयी की पहली फिल्म, ब्रह्मास्त्र – भाग एक: शिव, 9 सितंबर को रिलीज़ हुई थी।

नियोजित त्रयी की दूसरी फिल्म की बहुप्रतीक्षित स्टार कास्ट पर चुप्पी तोड़ते हुए, पत्रकार अनुपमा चोपड़ा ने फिल्म कंपेनियन पर कहा, “मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म (ब्रह्मास्त्र भाग एक) की सीख उन्हें (निर्माताओं) को बनाने में सक्षम बनाती है। निश्चित रूप से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ एक किकस पार्ट टू।”

read more:BTS Biography In Hindi, BTS member’s Age, Height, Girlfriend, Income, Family, Education, and 10 best facts

अनुपमा के यह कहने के कुछ ही पल बाद चैट शो के होस्ट ने उनसे पूछा कि क्या खबर पक्की है। तुरंत, अनुपमा ने अपनी आँखें झपकाकर जवाब दिया जिससे विकास की पुष्टि हुई।

हाल ही में, फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन की रिलीज के बाद, फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने द टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि वे “दूसरे और तीसरे भाग की शूटिंग की योजना बनाएंगे”। उन्होंने यह कहते हुए जोड़ा कि “त्रयी एक ही कहानी बताएगी, लेकिन यह कि प्रत्येक फिल्म नए पात्रों को पेश करेगी और समग्र कथा में विभिन्न दृष्टिकोण जोड़ देगी।”