रानी मुखर्जी शोबा नारायण उर्फ ​​सिमरन के साथ मुस्कुराती हैं क्योंकि वह आदित्य चोपड़ा की 'कम फॉल इन लव' देखती हैं।
Image cradit- social media

रानी मुखर्जी इस समय आदित्य चोपड़ा की ब्रॉडवे म्यूजिकल डेब्यू ‘कम फॉल इन लव’ देखने के लिए सैन डिएगो में हैं।

रानी मुखर्जी हाल ही में सैन डिएगो, कैलिफोर्निया देखने के लिए रवाना हुईं उनके पति आदित्य चोपड़ा का ब्रॉडवे-बाउंड म्यूजिकल कम फॉल इन लव (CFIL) यह ब्रॉडवे पर होने वाला पहला बॉलीवुड म्यूजिकल सेट भी है। इसमें विशाल और शेखर भी संगीतकार के रूप में डेब्यू कर रहे हैं। श्रुति मर्चेंट एसोसिएट कोरियोग्राफर के रूप में अपना पहला ब्रॉडवे म्यूजिकल करेंगी। कम फॉल इन लव चोपड़ा की क्लासिक फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का संगीतमय रूपांतरण है जो 14 सितंबर को सैन डिएगो के द ओल्ड ग्लोब थिएटर में खुलेगा।

अब, शो की मुख्य लीड शोबा नारायण, जो सिमरन का किरदार निभा रही हैं, ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रानी के साथ एक तस्वीर साझा की। शोबा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों को कैप्शन दिया: “धन्यवाद रानी आपके शब्दों के लिए। कल रात हमारे दर्शकों में आपको पाकर बहुत रोमांचित हूं। #comefallinlove #ddlj @yrf।” ओल्ड ग्लोब थिएटर में तस्वीरें खिंचवाते हुए दोनों मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। कुछ समय पहले, शोबा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और तस्वीर साझा की और लिखा: “कम फॉल इन लव के राउंड 2 के लिए वापस।”

अन्य पढ़े: Lu Han Biography in Hindi, Exo Age, Height, Girlfriend, Income, Family, Education and 20 best facts

कम फॉल इन लव के कलाकार भी ऑस्टिन कोल्बी के रूप में रोग मंडेल, बलदेव के रूप में इरविन इकबाल, लज्जो के रूप में रूपल पुजारा, अजीत के रूप में विशाल वैद्य, कुलजत के रूप में सिद्धार्थ मेनन, एमिली ‘मिंकी सोलार्ड के रूप में केट लोप्रेस्ट, बेन के रूप में जूस मैकिन्स, हन्ना ज्वेल कोहन के रूप में कुकी, जेरेमी कुशनियर रोजर मंडेल के रूप में, सीनियर, अमिता बत्रा एन्सेम्बल के रूप में, और अन्य। इस बीच, बॉलीवुड फिल्म के विपरीत, जिसने शाहरुख खान की राज और काजोल की सिमरन की प्रेम कहानी को आगे बढ़ाया, संगीत एक भारतीय लड़की सिमरन और एक अमेरिकी रोजर के जीवन का अनुसरण करेगा।

कम फॉल इन लव (सीएफआईएल) देखने के लिए दुनिया को निमंत्रण की तरह पढ़ने वाले बयान में, आदित्य चोपड़ा ने कहा कि फिल्म के संगीत संस्करण के पीछे का उद्देश्य विश्व दर्शकों के लिए भारतीय संस्कृति का प्रदर्शन करना है। आदित्य ने अक्टूबर 2021 में संगीत रूपांतरण की घोषणा की।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी मुखर्जी आशिमा छिब्बर की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे में नजर आएंगी।