प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती को अपने पास रखती हैं क्योंकि वे न्यूयॉर्क में 'वॉक इन द पार्क' का आनंद लेती हैं
Image cradit- pinkvilla

प्रियंका चोपड़ा जोनास वर्तमान में अपने जीवन के सबसे अच्छे चरणों में से एक, मातृत्व का आनंद ले रही हैं। अभिनेत्री ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए पति निक जोनास के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। हालांकि स्टार जोड़ी ने अभी भी अपना चेहरा प्रकट नहीं किया है, लेकिन बाजीराव मस्तानी अभिनेत्री अपनी प्यारी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की एक झलक अपने सोशल मीडिया परिवार के साथ साझा करना सुनिश्चित करती है। PeeCee इस समय संयुक्त राष्ट्र महासभा के लिए न्यूयॉर्क में है। अभिनेत्री, जिसे 2016 में यूनिसेफ द्वारा सद्भावना राजदूत के रूप में नियुक्त किया गया था, वैश्विक कार्यक्रम में वक्ताओं में से एक थी। उनके साथ उनकी नौ महीने की बेटी मालती मैरी भी हैं, और अभिनेत्री एक पेशेवर की तरह अपने पेशेवर और निजी जीवन में बाजी मार रही है। अभिनेत्री अपनी बेटी के साथ अपनी न्यूयॉर्क यात्रा का अधिकतम लाभ उठाना सुनिश्चित कर रही है। उन्होंने हाल ही में पार्क में टहलते हुए उनकी एक तस्वीर साझा की।

उनकी इंस्टाग्राम कहानियों को लेते हुए हम देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा जोनास अपने आकस्मिक पोशाक में स्टाइलिश दिख रही हैं क्योंकि वह बेटी मालती मैरी को पार्क में टहलते हुए अपने पास रखती हैं। PeeCee को डेनिम जैकेट पहने देखा जा सकता है जिसे उन्होंने एब्सट्रैक्ट प्रिंट टाइट्स के साथ पेयर किया है। उन्होंने सफेद रंग की टोपी और काले धूप के चश्मे के साथ अपने लुक को पूरा किया और खुले बालों के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी ओर मालती फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में प्यारी लग रही थीं, जबकि उनका चेहरा सफेद दिल वाले इमोजी के साथ छिपा हुआ था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘इट्स वॉक इन द पार्क’।

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का स्वागत किया। इस खबर की घोषणा करते हुए, प्रियंका ने लिखा, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।”

काम के मोर्चे पर, प्रियंका चोपड़ा अगली बार फरहान अख्तर की जी ले जरा में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ की सह-कलाकार के रूप में दिखाई देंगी। वह स्पाई थ्रिलर सीरीज सिटाडेल और रोमांटिक कॉमेडी सीरीज इट्स कमिंग बैक टू मी में भी नजर आएंगी।

read more : Lay Zhang Biography in Hindi, Exo Age, Height, Girlfriend, Income, Family, Education and 20 best facts