पोन्नियिन सेलवन: ऐश्वर्या राय के साथ काम करने पर तृषा- 'मणिरत्नम सर नहीं चाहते थे कि हम साथ रहें'
Image cradit- social media

अनुभवी फिल्म निर्माता मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट पोन्नियिन सेलवन 30 सितंबर, शुक्रवार को बड़े पैमाने पर रिलीज के लिए तैयार है। ऐतिहासिक नाटक पर उम्मीदें बहुत अधिक हैं, जो कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के प्रसिद्ध उपन्यास पर आधारित है। पोन्नियिन सेलवन, जो दो भागों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है, भारतीय सिनेमा के कुछ सबसे लोकप्रिय नामों को अपनी स्टार कास्ट में शामिल करता है। तृषा कृष्णन फिल्म में बहुत पसंद किए जाने वाले किरदार इल्या पिराट्टी कुंडवई देवी की भूमिका निभा रही हैं, जबकि ऐश्वर्या राय बच्चन प्रतिष्ठित चरित्र नंदिनी को चित्रित करती हैं।

जैसा कि आप जानते हैं कि तृषा और ऐश्वर्या राय मैग्नम ओपस में कट्टर-प्रतिद्वंद्वी खेल रहे हैं। पोन्नियिन सेलवन के टीज़र में नंदिनी और कुंडवई का आमना-सामना सभी को पसंद आया। हालांकि, बहुप्रतीक्षित फिल्म की प्रमुख महिलाएं अपने वास्तविक जीवन में एक बहुत ही अलग बंधन साझा करती हैं। एनडीटीवी के साथ हाल ही में बातचीत में, त्रिशा ने फिल्म में ऐश्वर्या के साथ स्क्रीन साझा करने के बारे में खुलासा किया और खुलासा किया कि निर्देशक मणिरत्नम नहीं चाहते थे कि वे साथ रहें। हालांकि, अभिनेत्रियों को उनके ऑनस्क्रीन पात्रों के विपरीत वास्तव में अच्छी तरह से मिला।

“सौभाग्य से, मुझे अपने शूट के पहले दिन उससे मिलने और उसके साथ बातचीत करने का मौका मिला, और वह अंदर से सुंदर है। और यह चुनौतीपूर्ण था क्योंकि हमें इस फिल्म में एक-दूसरे को ज्यादा पसंद नहीं करना चाहिए। लेकिन हम सेट पर काफी मशहूर हुए। एक समय था जब मणिरत्नम सर आकर कहते थे – तुम लोग बहुत ज्यादा बात कर रहे हो। बात करना बंद करो, मेरे दृश्य के लिए मेरे पास यह सौहार्द नहीं हो सकता है, “तृषा ने ऐश्वर्या राय के साथ अपने शूटिंग के दिनों को याद करते हुए खुलासा किया।

“वह काम करने के लिए प्यारी है और मुझे यकीन है कि उसके साथ काम करने वाला हर कोई मुझसे सहमत होगा। वह बहुत गर्म है और उन सबसे मेहनती अभिनेताओं में से एक है जिनके साथ मैंने काम किया है। उसने सेन-थमिज़ को ऐसे बोला जैसे उसे कैसे बोलना है। वह 2 बजे हमारे साथ तैयार हो रही थी। मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं कि मैं उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर सकी,” पोन्नियिन सेलवन अभिनेत्री ने निष्कर्ष निकाला।

read more : Park Chanyeol Biography in Hindi , Exo Age, Height, Girlfriend, wife, Income, Family, Education, Facts and 20 best facts