अभिनेता श्रीजीत रवि को पोक्सो के मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार,नाबालिक लड़कियों के सामने गंदा हरकत करने का आरोप
Image cradit- google.com

अभिनेता श्रीजीत रवि को पोक्सो के मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

केरल के रहने वाले अभिनेता श्रीजीत रवि जिन्होंने केरल में दो नाबालिग लड़कियों के सामने गंदा हरकत करने के कारण इन्हें गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया है कि अभिनेता श्रीजीत रवि को कुछ बच्चों ने देखा और उसके खिलाफ पॉस्को के तहत मामला दर्ज कराया नाबालिक लड़कियों के माता-पिता ने भी बोला तो पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

इन्होंने शिकायत में बताया है कि काली रंग की कार में आए कुछ व्यक्ति 4 जुलाई को एक नजदीकी पार्क में लोगों के सामने यह गंदी हरकत की।

अदालत में पेश हुए श्रीजीत

पुलिस ने जांच पड़ताल करते-करते इन्होंने सीसीटीवी फुटेज और कार का पता लगा लिया।एक पुलिस अधिकारी ने कहा इसके खिलाफ बहुत से ऐसे सुबूत मिले हैं और वह सभी अदालत के सामने पेश किया

श्रीजीत रवि के खिलाफ पॉस्को की धारा 11 (1) और (12) के समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। अगर श्रीजीत के पक्षों के पहले की जानकारी दिया जाए तो यह 2016 में भी उसको का हरकत किए थे इसके तहत एक मामला दर्ज भी किया गया था।

आइए इनके कुछ फिल्मों की डेब्यू का जानकारी देते हैं

2005 में श्रीजीत ने एक फिल्म बनाया उसका नाम मयूखम था और यह सिनेमा मलयालम में डेब्यू किया गया था। इसके बाद इन्हें चंथूपोटू फिल्म से सेमलिया और कहा जाता है कि यह फिल्म करीबन 100 दिन तक सिनेमाघरों में टिकी रही। श्रीजीत ने 2013 में भी एक फिल्म बनाई उसका नाम जूनयलन अगरबत्ती हैइस फिल्म में इन्होंने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन दिया इसलिए इन्हें बेस्ट कॉमेडी एक्टर का सीमा अवार्ड भी दिया गया। श्रीजीत लगभग 70 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। मीडिया के दौरान पता चलता है कि सुजीत एक इंजीनियर है।