कार्तिक आर्यन की आशिकी 3 के लिए दीपिका पादुकोण, कृति सनोन और श्रद्धा कपूर
Image cradit- social media

कार्तिक आर्यन की आशिकी 3 के लिए दीपिका पादुकोण, कृति सनोन और श्रद्धा कपूर

कार्तिक आर्यन के साथ आशिकी 3 की घोषणा के बाद से, अनुराग बसु द्वारा समन्वित इस मधुर भावना की महिला प्रधान के बारे में लगातार चर्चा हो रही है। आशिकी प्रतिष्ठान का तीसरा भाग मुकेश भट्ट के साथ भूषण कुमार द्वारा दिया गया है और संगीत हिट मेलोडी मशीन प्रीतम द्वारा बनाया गया है। हमारे सूत्रों के अनुसार, इस मधुर रोमांटिक कहानी की महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए समूह एक शीर्ष वर्ग के मनोरंजन के लिए नजर रख रहा है।

“इस समय, समूह वर्तमान में कलाकारों को लॉक कर रहा है और इसके अलावा उन अंतिम संपर्कों को सामग्री के लिए दे रहा है। संगीत बैठना भी शुरू हो गया है, क्योंकि विचार एक संग्रह बनाना है जो उम्र के साथ जुड़ा हुआ है। बज़ है, समूह अभी तीन नामों के बारे में सोच रहा है – दीपिका पादुकोण, कृति सनोन और श्रद्धा कपूर। इन तीन मनोरंजनकर्ताओं में से एक कार्तिक आर्यन के साथ आशिकी को चलाने वाली महिला होगी,” घटनाओं के मोड़ के पास एक स्रोत का खुलासा किया। अजीब तरह से, आशिकी 2 ने श्रद्धा कपूर को पैक में अग्रणी बताया।

शूटिंग की योजना पर काम किया गया है और इस आगामी फिल्म की महिला प्रधान को लॉक करने के लिए विभिन्न विशेषताओं पर विचार किया गया है। “यह 2023 में फर्श पर जाने के लिए निर्धारित है और निर्माता काफी कलाकारों की स्थापना के लिए हर संभावना की जांच कर रहे हैं। एक उचित घोषणा से पहले सभी परिवर्तनों और मिश्रणों को स्थापित करने की आवश्यकता है। साल के अंत तक, आशिकी की महिला प्रधान 3 को लॉक किया जाना चाहिए,” सूत्र ने कहा।

Read More : Suho Biography in Hindi, Exo Age, Height, Girlfriend, Income, Family, Education and 20 best facts

आशिकी बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा प्रतिष्ठानों में से एक है, जिसके युवाओं के बीच एक दृढ़ प्रशंसक है। पिछले 2 खंडों का संगीत अविश्वसनीय रूप से प्रसिद्ध है, आज भी भीड़ के बीच एक मूल्य के लिए ताकत के क्षेत्र हैं। संगीत लेखक के रूप में प्रीतम, प्रमुख के रूप में अनुराग बसु और मनोरंजक के रूप में कार्तिक आर्यन के साथ, हम उम्मीद करते हैं कि प्रतिष्ठान नए स्तरों पर पहुंचेगा। आशिकी 3 को बड़े पर्दे पर 2023 के अंत/2024 के मध्य में डिलीवरी माना जाता है।

आशिकी 3 की ओर आगे बढ़ने से पहले, कार्तिक आर्यन को सत्यप्रेम की कथा और चीफ इंडिया के लिए जाना होगा। अभिनेता के पास कबीर खान की अगली फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ उनकी झोली में है। अतिरिक्त अपडेट के लिए पिंकविला से जुड़े रहें।