Neetu Kapoor, Soni Razdan to host 'all girls' baby shower for Alia Bhatt; Kareena-Karisma to attend
Image cradit- social media

आलिया भट्ट के लिए ‘ऑल गर्ल्स’ बेबी शॉवर होस्ट करेंगे नीतू कपूर, सोनी राजदान; करीना-करिश्मा शिरकत करेंगे
महीने के आखिर में बांद्रा में बेबी शॉवर करने जा रही हैं आलिया भट्ट!

जाने-माने सितारे और अब, जल्द ही माता-पिता आलिया भट्ट और रणबीर कपूर गर्भावस्था की घोषणा के बाद से सुर्खियों में हैं। इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। ब्रह्मास्त्र की सफलता पर सवार होकर, अब दोनों के लिए ‘मॉम-टू-बी’ आलिया भट्ट का जश्न मनाने का समय आ गया है और इसके लिए वे महीने के अंत में ‘ऑल गर्ल्स’ बेबी शॉवर की मेजबानी करेंगे।

Read More : Blackpink Biography in hindi jisoo, jennie, Rose, Lalisa , age, boyfriend & Best 7 Facts

अपने प्रेमी के साथ बेबीमून पर जाने से लेकर अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रचार तक, बॉलीवुड दिवा आलिया भट्ट नई यात्रा- मातृत्व को अपनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। अब, अभिनेत्री अधिक आराम से है क्योंकि वह गर्भावस्था के तीसरे तिमाही के अंतिम चरण में है। इसके अलावा, जल्द ही नानी और सोनी राजदान और नीतू कपूर की दादी जोड़ी आलिया के लिए ‘ऑल गर्ल्स’ बेबी शॉवर की मेजबानी करने की योजना बना रही है। शाहीन भट्ट, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, आकांक्षा रंजन, अनुष्का रंजन, नव्या नंदा, श्वेता बच्चन, आरती शेट्टी और आलिया भट्ट की गर्ल गैंग (बचपन की दोस्त) के स्टार-स्टडेड अफेयर के समारोह में आने की पुष्टि की गई है।

आलिया भट्ट ने इस साल जून में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। “हमारा बच्चा जल्द ही आ रहा है,” उसने लिखा। उन्होंने करीब 4 साल तक डेटिंग करने के बाद इसी साल अप्रैल में रणबीर कपूर से शादी की।