नीतू चंद्रा ने एक राज का की खुलासा एक बड़े व्यवसाय में 2500000 रुपए प्रतिमाह अपनी वेतनभोगी पत्नी बनाने के लिए कहा था।
Image cradit- social media

नीतू चंद्रा ने एक राज का की खुलासा एक बड़े व्यवसाय में 2500000 रुपए प्रतिमाह अपनी वेतनभोगी पत्नी बनाने के लिए कहा था।

आइए जानते हैं इसकी पूरी कहानी नितेश अंग्रेजों की एक अभिनेत्री हैं जिन्होंने हाल ही में एक खुलासा किया कि एक व्यवसाय में एक बार उन्हें अपने वेतन भोगी पत्र बनाने की पेशकश की थे जिसके लिए उन्हें हर महीने 2500000 रुपए देंगे।

अभिनेत्री ने कहा कि मेरी कहानी एक सफल अभिनेता की असफलता की कहानी है राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं के साथ और इतनी बड़ी फिल्मों में काम करने के बाद आज उनके पास कोई नहीं है।क्या इनके पास और कोई काम नहीं है बस यही बच्चा थासोशल मीडिया पर नीतू चंद्रा ने खुलासा किया कि एक व्यवसाय था वह ₹2500000 दे रहा था प्रति माह। उसका कहना था कि तुम्हारे पास तो कुछ नहीं है इसे तुम्हारी मदद मिल जाएंगे इस वजह से सोशल मीडिया पर नीतू चंद्रा ने यह खुलासा किया।

अभिनेत्री नीतू चंद्रा, जो ‘गरम मसाला’, ‘ट्रैफिक सिग्नल’ और ‘ओए लकी लकी ओए’ जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं, ने हाल ही में एक साक्षात्कार में एक चौंकाने वाली घटना के बारे में बात की। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्हें एक व्यवसायी द्वारा उनकी ‘वेतनभोगी पत्नी’ बनने के लिए प्रति माह 25 लाख रुपये की पेशकश की गई थी।

नई दिल्ली: फिल्म ‘नेवर बैक डाउन रिवोल्ट’ से हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नीतू काफी लंबे समय से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। अभिनेत्री ने 2005 में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म ‘गरम मसाला’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्होंने फिल्म में एक एयर होस्टेस की भूमिका निभाई। अपने अभिनय की शुरुआत से पहले, नीतू पहले से ही विज्ञापन उद्योग में एक प्रमुख चेहरा थीं, जिसमें कई विज्ञापनों में अभिनय किया गया था। उन्होंने अपनी फिल्म ‘मिथिला मखान’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है, जिसे उन्होंने अपने भाई और फिल्म निर्माता नितिन चंद्र के साथ बनाया था।

 अभिनेत्री ने बताया कि मुझे अक्षर आत्महत्या करने का मन करता था उन्होंने कहा क्या मुझे खुद को मौत के घाट उतार देना चाहिए? क्या लोगों के जाने के बाद ही उनके काम को पता चलेगा? जो सुशांत ने कदम उठाया, कितने सारे लोग सोचते हैं। बहुत ही ज्यादा परेशान हो गए और डिप्रेशन मैं भी जा रही थी।

नीतू ने आगे एक घटना के बारे में बात की जब एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें एक भूमिका के लिए ऑडिशन दिया, और एक घंटे के भीतर उन्हें यह कहते हुए खारिज कर दिया कि यह काम नहीं कर रहा था। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं व्यक्ति का विश्वास तोड़ती हैं।