मौनी रॉय लाल साड़ी में हो रही हैं इंटरनेट पर वायरल | जरूर देखें
Image cradit- social media

मौनी रॉय लाल साड़ी में हो रही हैं इंटरनेट पर वायरल | जरूर देखें

मौनी रॉय (जन्म 28 सितंबर, 1985) एक भारतीय अभिनेत्री, गायिका, कथक नर्तकी और मॉडल हैं, जो हिंदी फिल्मों और टेलीविजन में अपने प्रदर्शन के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं।  2006 में, उन्होंने प्रतिष्ठित स्टार प्लस सोप ओपेरा क्योंकि सास भी कभी बहू थी में कृष्णा तुलसी की भूमिका निभाते हुए टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की। 

उन्हें 2011 में लाइफ ओके के देवों के देव… महादेव में सफलता मिली, जहां उन्होंने सती की भूमिका निभाई।  वह ज़रा नचके दिखा (2008), झलक दिखला जा 7 (2014), बॉक्स क्रिकेट लीग 2 (2016), और लिप सिंग बैटल में भी दिखाई दीं, और लाइफ ओके के जूनून – ऐसी नफ़रत तो कैसा इश्क (2017) में मीरा की भूमिका निभाई। 

मौनी रॉय लाल साड़ी में हो रही हैं इंटरनेट पर वायरल | जरूर देखें
Image cradit- social media

शिवन्या के अपने चित्रण के साथ, एक आकार बदलने वाली नागिन, रॉय हिंदी टेलीविजन की सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक बन गई।  मौनी रॉय अपने प्रशंसकों को नई तस्वीरों से खुश करने से कभी नहीं चूकतीं!  टेलीविजन से फिल्मों की ओर एक सफल बदलाव करने वाली अभिनेत्री फैशन के मामले में हमेशा कुछ करने को तैयार रहती है।  मौनी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और आकर्षक अदाओं को साझा करने में शर्माती नहीं हैं, और वह इसे दैनिक आधार पर करती हैं।  आमतौर पर एक्ट्रेस अपनी खतरनाक उत्तेजक और सेक्सी तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं।

इस बार, हालांकि, अभिनेत्री अपनी शानदार भारतीय उपस्थिति के लिए वायरल हो गई है।  सूरज नांबियार से शादी के बाद मौनी रॉय एयरपोर्ट पर बेहद खूबसूरत लग रही थीं, अपनी पत्नी के साथ पहली बार पब्लिक अपीयरेंस में।  विवाहित ब्रह्मास्त्र अभिनेत्री ने स्लीवलेस लाल ब्लाउज के ऊपर बनारसी की एक शानदार लाल रेशम की साड़ी पहनी थी। 

उसकी रेशमी साड़ी को पारंपरिक फूलों की थीम में सुंदर सोने के ब्रोकेड के काम से सजाया गया था, जो उसे एक राजसी रूप दे रही थी और उसकी त्वचा को रोशन कर रही थी। हमें मौनी की रेशम की साड़ी बहुत पसंद थी जिसमें वह दीप्तिमान लग रही थी।  नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं।