mouni roy biography in hindi
Image cradit :- mouni roy Instagram

Mouni roy biography in hindi , मौनी रॉय का जीवन परिचय, family, relationship, networth, age, husband, marriage, biography, education, Awards, career, favorite things list

मौनी रॉय एक बहुत ही बड़ी अभिनेत्री है । जिन्होंने सीरियल के साथ – साथ बॉलीवुड में भी अपना नाम बना लिया है। मौनी रॉय जी का जन्म 28 सितंबर 1985 को हुआ था। वो एक भारतीय अभिनेत्री होने के साथ साथ मौनी रॉय गायिका ,कथक , नर्तक और मॉडल भी है। जो एक हिंदी फिल्मों और टेलीविज़न पर भी कम करती है ।

mouni roy biography in hindi:- मौनी रॉय जी ने 2007 में स्टार प्लस पर धारावाहिक ( क्योंकि सांस भी कभी बहू थी) में कृष्ण तुलसी को भूमिका के साथ टेलीविज़न में शुरूवात की। कई शो करने के बाद उन्हें 2011 में लाइफ ओके पर (देवो के देव महादेव ) का शो करने के बाद उन्हें काफी सफलत मिली ।

साथ ही उन्होने लाइफ ओके पर (जूनून ऐसी नफरत तो )कैसा इश्क़ में मीरा का किरदार निभाया और जरा नाच के दिखा में 2008 में चुनाव लड़ा, 2009 में पति पत्नी और वो 2014 में झलक दिखला जा 2016 में बॉक्स क्रिकेट लीग 2017 में लिप सिग बे किया। आगे के लेख में हम mouni roy biography in hindi को जानने वाले हैं।

Table of Contents

मौनी रॉय की जीवनी चार्ट | mouni roy biography in hindi chart

नाममौनी रॉय
अन्य नाम (Nick name) सोम, माया
जन्म28 सितंबर 1985
जन्म स्थानकूचबिहार, पश्चिम बंगाल, भारत
पेशाएक्ट्रेस, मॉडलर
उम्र (age) 36 वर्ष (2022)
माता-पितामुक्ति रॉय-अनिल रॉय
भइया मुखर रॉय
पतिसूरज नबियार
प्रशिद्धएक्ट्रेस, मॉडलर
लंबाई5.5 फीट (165 सेमी)
वजन50 किलो (110 एलबीएस)
आखों का रंगकाला
बालों का रंगकाला
बॉडी माप34-26-34
शिक्षाअंग्रेजी ऑनर्स कोर्स
अवार्ड्सFilmfare Award, Big Star Entertainment Awards,Star Screen Award,Gold Awards,Nickelodeon Kids’ Choice Awards India,ITA Awards
नेट वर्थ 2022 $5 मिलियन
वैवाहिक स्थिति विवाहित
धर्म हिन्दू धर्म
खाने की आदत शाकाहारी
प्रथम प्रवेश टीवी: क्यों सास भी कभी बहू थी (2006)
रुचिDancing, Travelling, Reading, And Painting
mouni roy biography in hindi chart

मौनी रॉय की जीवनी | mouni roy biography in hindi

mouni roy biography in hindi:- मौनी रॉय जी का जन्म 28 सितंबर 1985 को हुआ था । वो एक भारतीय अभिनेत्री होने के साथ साथ मौनी रॉय गायिका ,कथक , नर्तक और मॉडल भी है। जो एक हिंदी फिल्मों और टेलीविज़न पर भी काम करती है। मौनी रॉय जी ने 2007 में स्टार प्लस पर धारावाहिक ( क्योंकि सांस भी कभी बहू थी) में कृष्ण तुलसी को भूमिका के साथ टेलीविज़न में शुरूवात की।

मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरूआत 2006 में एकता कपूर के नाटक ( क्योंकि सांस भी कभी बहू थी ) में पुलकित सम्राट के साथ कृष्ण तुलसी की भूमिका निभाई है । मौनी रॉय ने ( गली गली एक आइटम सॉन्ग ) से मिली गोल्ड की सफालता का अनुसरण किया ये गाना को था वो KGF – 1 का सोंग था ।

mouni roy biography in hindi:- साथ ही उन्होने लाइफ ओके पर जूनून ऐसी नफरत तो ,कैसा इश्क़ में मीरा का किरदार निभाया और जरा नाच के दिखा में 2008 में चुनाव लड़ा, 2009 में पति पत्नी और वो 2014 में झलक दिखला जा 2016 में बॉक्स क्रिकेट लीग 2017 में लिप सिग बे किया।2013 में ( ऐसी नफरत तो कैसा इश्क़ ) में भी अभिनय किया ।

2014 में रॉय ने पुनीत पाठक के साथ अपने सातवे सीजन में कलर्स पर झलक दिखला जा पर डांस रियलिटी शो में  भाग लिया। उन्होंने अपने जीवन में काफी कुछ पा लिया है साथ ही उन्होंने 2022 में शादी भी की है उन्होंने अपनी शादी गोवा से कि है उनकी शादी को ज्यादा समय भी नहीं हुआ है।

मौनी रॉय की शिक्षा | education of mouni roy

mouni roy biography in hindi:- मौनी रॉय जी ने अपनी स्कूली शिक्षा कूचबिहार के बाबरहाट के केंद्रीय विद्यालय से 12वी तक की थी और फिर वो दिल्ली चली गई । उन्होंने जामिया मिलिलिय इस्लामिया में जनसंचार किया और अपने माता पिता के आग्रह पर लेकिन बीच में ही छोड़ दिया और बॉलीवुड फिल्म उधोग में अपनी किस्मत आजमाने के लिए मुंबई आया गई ।

उन्होंने अपनी भाग 1 की परीक्षा समाप्त की ओर उसके बाद भी दिल्ली नहीं लौटी । मौनी रॉय को बचपन से ही अभिनय का शौक था ।

जब भी वो टीवी में किसको अभिनय करते हुए देखती थी तब वो खुद अभिनय करने का प्रयास करती थी । उन्होंने अभिनय करके ही अपने करियर में इतना आगे बढ़ गई ।

mouni roy biography in hindi:- मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरूआत 2006 में एकता कपूर के नाटक ( क्योंकि सांस भी कभी बहू थी )में पुलकित सम्राट के साथ कृष्ण तुलसी की भूमिका निभाई है मौनी रॉय ने ( गली गली एक आइटम सॉन्ग ) से मिली गोल्ड की सफालता का अनुसरण किया ये गाना को था वो KGF – 1 का सोंग था ।

मौनी रॉय जी मा करियर | career of mouni roy

mouni roy biography in hindi:- मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरूआत 2006 में एकता कपूर के नाटक ( क्योंकि सांस भी कभी बहू थी ) में पुलकित सम्राट के साथ कृष्ण तुलसी की भूमिका निभाई है। मौनी रॉय ने ( गली गली एक आइटम सॉन्ग ) से मिली गोल्ड की सफालता का अनुसरण किया ये गाना को था वो KGF – 1 का सोंग था ।

उन्होने जरा नाच के दिखा के पहले सीजन में भाग लिया और उन्हें जीत भी हासिल हुई । फिर वह कश्टरी श्रंखला में शिवानी के रूप में दिखाई दी 2008 में उन्होंने पति पत्नी और वो में भाग लिया 2010 में उन्होंने दो सहेलियों में रूप कि भूमिका निभाई।

mouni roy biography in hindi:- 2011 में रॉय ने पंजाबी फिल्म हीरो  हिटलर इन लव में अभिनव किया रॉय जी ने 2011 से 2014 तक लाइफ ओके के एक सीरियल ( देवो के देव महादेव) में अभिनय किया इस सीरियल में उन्होंने सती को भूमिका निभाई थी। उसी दौरान उन्होंने लाइफ ओके के जूनून आदित्य रेडिज के साथ मीरा की भूमिका निभाई 2013 में ( ऐसी नफरत तो कैसा इश्क़ ) में भी अभिनय किया।  2014 में रॉय ने पुनीत पाठक के साथ अपने सातवे सीजन में कलर्स पर झलक दिखला जा पर डांस रियलिटी शो में  भाग लिया।

mouni roy biography in hindi:- 2015 में, रॉय ने एकता कपूर की शक्तिशाली श्रृंखला नागिन के साथ शिवन्या का हिस्सा मानते हुए टीवी पर वापसी की।  श्रृंखला ने टीआरपी ग्राफ को सर्वश्रेष्ठ बनाया, जिससे यह भारत के साथ-साथ विभिन्न देशों में आसानी से पहचाना जाने वाला नाम बन गया।  वह बॉक्स क्रिकेट लीग में बिजलानी के समूह मुंबई टाइगर्स की खिलाड़ियों में से एक बनीं। 

उन्होंने &TV पर डांस शो सो यू थिंक यू कैन डांस की सुविधा दी।  उन्होंने नागिन के सीज़न 2 में डबल पार्ट लिया, जिसमें करणवीर बोहरा नंबर एक स्थान पर थे।  सीजन 1 में बिजलानी के साथ और सीजन 2 में बोहरा के साथ उनके विज्ञान का आम तौर पर भीड़ ने स्वागत किया और उन्हें भारतीय टीवी में एक मुख्य मनोरंजनकर्ता के रूप में पेश किया। 

मौनी रॉय की जीवनी :- 2016 में, रॉय ने जीवंत फिल्म महायोद्धा राम में सीता की भूमिका निभाई।  लगभग उसी समय, वह तुम बिन 2 में “नचना औंदा नी” राग में दिखाई दीं।

2018 में, रॉय ने अक्षय कुमार के साथ रीमा कागती द्वारा समन्वित गोल्ड में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उनकी प्रदर्शनी की सराहना की गई।  हिंदुस्तान टाइम्स ने व्यक्त किया, “अक्षय की महत्वपूर्ण अन्य मोनोबिना के रूप में मौनी रॉय कुरकुरे और प्यारी का आदर्श मिश्रण है।

mouni roy biography in hindi:- रॉय ने दिसंबर 2018 में” गली “नामक एक चीज़ नंबर के साथ गोल्ड की समृद्धि का अनुसरण किया; इसे केजीएफ के हिंदी संस्करण में वितरित किया गया था। : में विशेष रुप से प्रदर्शित  अध्याय 1. राग त्रिदेव (1989) के एक ट्रैक का मनोरंजन था।

मई 2019 में, उन्होंने नागिन 3 के अंतिम कुछ एपिसोड में महानगरी शिवांगी के रूप में एक उपस्थिति दर्ज की। रॉय की पहली फिल्म कुछ देर में रिलीज हुई रोमियो अकबर वाल्टर, जिसमें जॉन अब्राहम और जैकी श्रॉफ भी थे।  R&AW आपराधिक अन्वेषक के रूप में उनकी प्रस्तुति को मिश्रित लेखा परीक्षा मिली।  हालांकि पंडितों को फिल्म से कोई दिलचस्पी नहीं थी, रॉय की सराहना की गई ।वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी-स्टारर बोले चूड़ियां में मुख्य भूमिका निभाने वाली थीं, हालांकि फिल्म के निर्माताओं के साथ संघर्ष के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। 

मौनी रॉय की जीवनी :- मौनी रॉय के पास 2022 में आगामी महत्वपूर्ण कार्य भी है, तीन ब्रह्मास्त्र का अलौकिक सेट, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की सह-विशेषता।  फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है और करण जौहर ने इसे बनाया है।  वह फिल्म में प्राथमिक विरोधी की भूमिका निभाएंगी।  

इसकी डिलीवरी 9 सितंबर को होगी।  रॉय इसी तरह विकास बहल की गणपथ: पार्ट वन (2022), में एक अतिथि भूमिका निभाएंगे और माना जाता है कि उन्होंने संजय गुप्ता के खेल नाटक में मुख्य महिला के रूप में समर्थन किया है। 

हर्षवर्धन राणे और मिज़ान जाफ़री,और मिलन लुथरिया की वेब सीरीज़, अर्नब रे की किताब सुल्तान ऑफ़ डेल्ही: एसेंशन को देखते हुए, इसी तरह ताहिर राज भसीन और नेहा शर्मा की विशेषता है। रॉय अनस्क्रिप्टेड टीवी ड्रामा डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स के पांचवें समय में एक नियुक्त प्राधिकारी के रूप में भी दिखाई देंगे।

अन्य पढ़े

मौनी रॉय का परिवार और जाति | family of mouni roy

mouni roy biography in hindi:- मौनी रॉय एक हिंदू बंगाली परिवार से हैं।  माता-पिता और भाई-बहन उनके दादा शेखर चंद्र रॉय जात्रा थिएटर के जाने-माने कलाकार थे।  उनके पिता, अनिल रॉय, कूच बिहार जिला परिषद के कार्यालय अधीक्षक हैं और उनकी माँ, मुक्ति रॉय, एक थिएटर कलाकार हैं।  उनका एक छोटा भाई मुखर रॉय है।  वह अपने पिता को ही अपना आदर्श मानती हैं।

पति:-  27 जनवरी 2022 को, उसने दक्षिण भारतीय शादी समारोह में गोवा के हिल्टन गोवा रिज़ॉर्ट में एक व्यवसायी, अपने प्रेमी सूरज नांबियार से शादी कर ली।

मौनी रॉय के पसंदीता चीजो की सूची | favorite things list of mouni roy

  • मौनी रॉय कढ़ी चावल, खिचड़ी, मिष्टी दोई और चाइनीज खाना खाना पसंद करती हैं।
  • वह सिल्वर स्क्रीन पर शाहरुख खान, लियोनार्डो डिकैप्रियो, रयान गोसलिंग और माधुरी दीक्षित को देखना पसंद करती हैं।
  • मौनी की पसंदीदा फिल्म सीरीज हैरी पॉटर है।
  • मौनी रॉय को फिल्म “वो कौन थी” का गाना “लग जा गले” सुनना पसंद है।
  • उसके पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन लंदन और पेरिस हैं।
  • मौनी को विलियम शेक्सपियर पढ़ना पसंद है।तथ्य
  • अपने कॉलेज के दिनों में, उन्होंने एक कोरियोग्राफर के रूप में काम किया।

मौनी रॉय का रिलेशनशिप | Relationship of mouni roy

mouni roy biography in hindi
Image cradit :- mouni roy Instagram

mouni roy biography in hindi:- टीवी की सबसे खुबसुरत एक्ट्रेस मौनी रॉय अब मिसेज मौनी सूरज नबियार बन गई है । 27 जनवरी को मौनी रॉय ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी की। सुबह में मलयाली रस्मो के साथ शादी समर्पण हुई और वहीं रात को बंगाली रीति रिवाज से मौनी रॉय ने शादी की । शादी गोवा में हुई । यह इंडियन वेडिंग की सोशल मीडिया पर खूब धूम मची हुई है। सभी मौनी रॉय की शादी के बारे में जानने के लिए सोशल मीडिया पर उनकी शादी को देखते है ।

mouni roy biography :- मौनी रॉय जी को पहले फेस में साउथ इंडियन ब्राइडल के लुक जिसमें उन्हों ने व्हाइट कलर की रेड बॉयडर साडी पहनी थी । वहीं सूरज जी भी दूल्हे के रूप में कुर्ता और लुंगी में देखे गए । बंगाली वेडिग में उन्होंने बहुत ही महंगा डिजईनर लहंगा पहना था। इस लुक में देखने के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ भी कर रहे थे ।

अफवाह
मौनी रॉय की जीवनी :-  मौनी रॉय को टीवी अभिनेता गौरव चोपड़ा के साथ रिश्ते में होने की अफवाह थी, जो बिग बॉस 10 के प्रतियोगी भी थे और मोहित रैना जिन्होंने टीवी धारावाहिक “देवों के देव … महादेव” में “शिव” की भूमिका निभाई थी।


मौनी रॉय का सोशल मीडिया | social media platforms of mouni roy

मौनी रॉय की जीवनी :- मौनी रॉय जी के बारे में social media पर आपको सारी जानकारी मिल जाएगी ।  किस तरह से उन्हों ने अपनी बॉलीवुड करियर में प्रवेश किया और कैसे उन्हों ने अपने परिवार को भी संभाला इन सभी बातों के बारे में आपको सोशल मीडिया पर जानकारी मिल जाएगी। मौनी रॉय ने शादी की गोवा में हुई। यह इंडियन वेडिंग की सोशल मीडिया पर खूब धूम मची हुई है । सभी मौनी रॉय की शादी के बारे में जानने के लिए सोशल मीडिया पर उनकी शादी को देखते है ।

mouni roy biography in hindi:-  मौनी रॉय जी को पहले फेस में साउथ इंडियन ब्राइडल के लुक जिसमें उन्हों ने व्हाइट कलर की रेड बॉयडर साडी पहनी थी । वहीं सूरज जी भी दूल्हे के रूप में कुर्ता और लुंगी में देखे गए ।  बंगाली वेडिग में उन्होंने बहुत ही महंगा डिजईनर लहंगा पहना था । इस लुक में देखने के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर आपको उनको बारे में सारी जानकारी मिल जाएगी। फिर हमने अपने इस आर्टिकल में आपको उनके बारे में सारी जानकारी दे दी है ।

Facebookclick here
twitterclick here
instagramclick here
mouni roy social media platforms link

मौनी रॉय द्वारा किए गए कुछ अभिनय

(1)-  मौनी रॉय जी का जन्म 28 सितंबर 1985 को हुआ था वो एक भारतीय अभिनेत्री होने के साथ साथ मौनी रॉय गायिका ,कथक , नर्तक और मॉडल भी है।

(2) –  लाइफ ओके पर (जूनून ऐसी नफरत तो ,कैसा इश्क़ में मीरा का किरदार निभाया और जरा नाच के दिखा में 2008 में चुनाव लड़ा, 2009 में पति पत्नी और वो 2014 में झलक दिखला जा 2016 में बॉक्स क्रिकेट लीग 2017 में लिप सिग भी किया।

(3) – मौनी रॉय ने ( गली गली एक आइटम सॉन्ग ) से मिली गोल्ड की सफालता का अनुसरण किया ये गाना को था वो KGF – 1 का सोंग था।

(4) – 2011 में रॉय ने पंजाबी फिल्म हीरो  हिटलर इन लव में अभिनव किया रॉय जी ने 2011 से 2014 तक लाइफ ओके के एक सीरियल ( देवो के देव महादेव) में अभिनय किया इस सीरियल में उन्होंने सती को भूमिका निभाई थी।

(5) – टीवी की सबसे खुबसुरत एक्ट्रेस मौनी रॉय अब मिसेज मौनी सूरज नबियार बं गई है 27 जनवरी को मौनी रॉय ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी की सुबह में मलयाली रस्मो के साथ शादी समर्पण हुई और वहीं रात को बंगाली रीति रिवाज से मौनी रॉय ने शादी की गोवा में हुई यह इंडियन वेडिंग की सोशल मीडिया पर खूब धूम मची हुई है ।

पूरी गल बात गाना मे टाइगर श्रॉफ और मौनी रॉय | Poori Gal Baat song : Tiger Shroff romances Mouni Roy

mouni roy biography in hindi:- पूरी गल बात: टाइगर श्रॉफ ने पहले पंजाबी सिंगल में मौनी रॉय के साथ रोमांस किया, दिशा पटानी की प्रतिक्रिया टाइगर श्रॉफ और मौनी रॉय का नया सिंगल पूरी गल बात अब बाहर है। 

इसमें उन दोनों को धीमे पंजाबी गाने पर डांस करते हुए दिखाया गया है।  टाइगर श्रॉफ और मौनी रॉय पहली बार किसी म्यूजिक वीडियो के लिए साथ आए हैं।  पूरी गल बात शीर्षक से, यह एक जीवंत पंजाबी गीत है जो डांस फ्लोर पर दो मिलान चरणों को दिखाता है। 

mouni roy biography in hindi:- टाइगर द्वारा गाया गया यह पहला पंजाबी गाना है।  अभिनेता ने कहा कि यह अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण काम था।  पूरी गल बात में प्रेम और हरदीप का संगीत है।  रणबीर सिंह ने अर्जुन द्वारा अंग्रेजी के अतिरिक्त गीतों को लिखा है।  राहुल शेट्टी द्वारा निर्देशित इस गाने को राहुल शेट्टी और जुई वैद्य ने कोरियोग्राफ किया है।

मौनी रॉय की नेटवर्थ | networth of mouni roy

mouni roy biography in hindi:- रिकॉर्ड के अनुसार, मौनी रॉय की भारतीय रुपये में नेट वर्थ 2022 में लगभग $ 5 मिलियन यूएस में 37 करोड़ है। वह सबसे अधिक भुगतान पाने वाली टीवी अभिनेत्रियों और नर्तकियों में से एक हैं, जो अपने करियर में कई सुपर हिट फिल्मों और धारावाहिकों में दिखाई दीं।  मौनी रॉय की मंथली इनकम 40 लाख रुपए से ज्यादा है।  उसकी आय का स्रोत कई चीजों पर निर्भर करता है, लेकिन उसकी कमाई का अधिकांश हिस्सा फिल्मों, धारावाहिकों और टीवी शो से आता है।

mouni roy biography in hindi:-  मौनी रॉय की प्रति एपिसोड फीस 1.2 लाख रुपये है, और वह फिल्म में अपने आइटम नंबर के लिए 40 लाख रुपये से अधिक चार्ज करती हैं।  वह ब्रांड प्रचार और टीवी विज्ञापनों से भी बहुत पैसा कमाती है।  मौनी रॉय प्रति ब्रांड एंडोर्समेंट फीस 1 करोड़ रुपये है।  वह रियलिटी शो में एक होस्ट के रूप में भी दिखाई दीं जिसके कारण उन्होंने बहुत अच्छी कमाई की।  मौनी रॉय की सालाना आमदनी 12 करोड़ रुपये है।

मोनी रॉय का घर | house of mouni roy

mouni roy biography in hindi:- घर:मौनी रॉय टेलीविजन की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक हैं और हिंदी फिल्म उद्योग में अपने काम के लिए लोकप्रिय हैं।  वह एक शानदार जीवन शैली जी रही है, और उसके पास मुंबई में एक बहुत महंगा घर है। 

मौनी रॉय की जीवनी :- उसका घर खूबसूरती से डिजाइन किया गया है और बालकनी से बाहर का अद्भुत दृश्य दिखाई देता है।  उनका घर मुंबई के मड आइलैंड के पॉश इलाकों में से एक में है।  घर की कीमत 25 करोड़ से ज्यादा है।  मौनी रॉय ने भारत में कुछ अन्य रियल एस्टेट संपत्तियों में भी निवेश किया है।

मोनी रॉय का कार | car collection of mouni roy


mouni roy biography in hindi:-  मौनी रॉय को महंगी कारें खरीदना पसंद है और वह कुछ लग्जरी कारों की मालकिन हैं।  तो आइए आपको मौनी रॉय के कार कलेक्शन के बारे में बताते हैं।  नंबर 1 ‘मर्सिडीज जीएलएस 350डी’ कार की कीमत 88.18 लाख रुपये है।  नंबर 2 ‘मर्सिडीज बेंज ई-क्लास’ इस लग्जरी कार की कीमत 70 लाख है।

मोनी रॉय के अनसुनी बातें | interesting facts about mouni roy

mouni roy biography in hindi:- वह हमेशा पेंटिंग और स्केचिंग में बहुत रुचि लेती थी।  वह टीवी अभिनेत्री संजीदा शेख की करीबी दोस्त हैं। वह एक प्रशिक्षित कथक और बैलेरीना डांसर हैं। उन्हें उपन्यास पढ़ने का शौक है, और जब भी वह यात्रा करती हैं, तो वह अपने साथ एक या दो उपन्यास ले जाना पसंद करती हैं। वह एक वैश्विक ट्रॉटर हैं और यात्रा कर चुकी हैं।  बहुत सारे स्थान- दुबई, हांगकांग, न्यूयॉर्क, पेरिस, यूरोप, और भी बहुत कुछ।

mouni roy biography in hindi:-  वह बच्चों के साथ समय बिताना पसंद करती हैं।  जब भी बच्चे आसपास होते हैं, वह उनके साथ खेलना और आनंद लेना पसंद करती है।

FAQ

मौनी रॉय कौन हैं?

मौनी रॉय एक बहुत ही बड़ी अभिनेत्री है । जिन्होंने सीरियल के साथ – साथ बॉलीवुड में भी अपना नाम बना लिया है। मौनी रॉय जी का जन्म 28 सितंबर 1985 को हुआ था।

मौनी रॉय का कितना उम्र हैं?

मौनी रॉय का 36 वर्ष हो रहा।

मौनी रॉय के पति का नाम क्या हैं?

मौनी रॉय के पति का नाम सूरज नबियार हैं।

मौनी रॉय का नेटवर्थ कितना है?

मौनी रॉय का नेटवर्थ 2022 मे लगभग $5 मिलियन हैं।

मौनी रॉय के भाई का नाम क्या है?

मौनी रॉय के भाई का नाम मुखर रॉय हैं।