भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा को रेट टॉप में फोटो को देख हुए बहुतो लोग फैन
Image cradit- google.com

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा को रेट टॉप में फोटो को देख हुए बहुतो लोग फैन

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्रीज में मोनालिसा अपने टैलेंट से छा गई है पहले से तो इनके बहुत सारे फ्रेंड्स है लेकिन जो 11 जुलाई 2022 को फोटो पोस्ट की रेड ड्रेस में उसे देख बहुत ही फॉलोअर्स बढ़ गई है। इन्हें अब हर इंडस्ट्रीज के लोग जानने लगे हैं।

सोशल मीडिया पर लगता है कि इनके फ्रेंड्स के बाढ़ आ गया है। इस अभिनेत्री का साइंस इनका हर झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं और मोनालिसा भी अपने फ्रेंड्स के लिए तरह-तरह के फोटो और वीडियो अपलोड करते रहती है। साइंस उसे देख बहुत ही खुश होते हैं। 

एक तस्वीर 11 जुलाई 2022 की है ज्योति मोनालिसा रेड और ब्लैक रंग के कपड़ों में नजर आ रही हैं और उस पोज को देख सभी फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद आया इस कारण है कुछ दिनों में इनका फॉलोवर और भी ज्यादा बढ़ गया है।

रेड टॉप और ब्लैक स्कर्ट में दिखी मोनालिसा

इस कपड़े में किसी तरह से नहीं लग रही है कि यह एक भोजपुरी हीरोइन है लग रही है कि एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं इन्होंने इस बार रेड कलर का क्रॉप टॉप और बॉटम बॉडीकॉन स्कर्ट पहनी है और पैर में रेड कलर का स्लीपर के साथ एक खूबसूरत पोस्ट देते नजर आ रही है और स्टील खूबसूरत लगती नजर आ रही है।

क्या आप सभी जानते हैं कि इनका फॉलोइंग बढ़ने का कारण क्या है?

आइए जानते हैं के इनका फैंस फॉर लवर बढ़ने का कारण क्या?क्योंकि अभिनेत्री मोनालिसा भोजीवुड में तो प्रचलित है ही साथ ही साथ वेब सीरीज में भी काम करना शुरू कर दी है हाल ही में मोनालिसा अपने वेब सीरीज धप्पा को लेकर चर्चा में है।कल की तस्वीरें को देख हम पता लगा सकते हैं कि यह खुद में कितनी कंफर्टेबल महसूस करती हैं।

अभिनेत्री मोनालिसा अपने लुक को और भी शानदार बनाने के लिए मिनिमल न्यूड मेकअप भी की है बालों को सिल्की रखी है जो कि उन पर बहुत ही अच्छा लग रहा है इस अभिनेत्री को अब फिल्मों में कम देखा जा रहा हैक्योंकि इनको आखरी बार दुल्हन चाही पाकिस्तानी 2 फिल्म में देखा गया था और अब अधिकतर इन्हें म्यूजिक वीडियो और ओटीटी प्लेटफार्म पर ही देखा जाता है।