Lalisa Manoban biography in hindi
Image sources :- Pinterest & Instagram

Lalisa Manoban biography in hindi | लालिसा मनोबन जीवन परिचय | 7 amazing facts,लालिसा मनोबन जीवन परिचय, Lalisa Manoban in Hindi

Lalisa Manoban biography in hindi:- दोस्तों आज हम साउथ कोरिया के के पॉप म्यूजिक इंडस्ट्रीज में धमाका मचा रहे 🖤BLΛƆKPIИK💗 क्यूट ,टैलेंटेड और खूबसूरत ,रैपर की बात करेंगे । जिनका नाम Lalisa Manoban है । इनका जन्म थाईलैंड में हुआ था । लीजा एक Thai थे। जिन्होंने अपनी डेवलपिंग करियर के लिए काफी मेहनत किया। लीजा ने अपने 14 साल में वह मुकाम हासिल कर लिया था ।

Lalisa Manoban in Hindi : जिसे हम सोच भी नहीं सकते हैं । वे सिंगिंग, dancing और मॉडलिंग के लिए जानी जाती है । लीजा काफी मेहनती हैं । उनको पहले कोरियन नहीं आती थी। Lalisa Manoban अपनी आरंभिक जीवन में काफी haters का सामना करना पड़ा था । लेकिन तब भी वे टूटी नहीं थी ।  इसके बाद तो वह काफी कभी रुके ही नहीं लीजा की फैन फॉलोइंग अभी पूरी दुनिया में भरी पड़ी है । आज हम Lalisa Manoban की संपूर्ण जीवनी परिचय पड़ेंगे

Table of Contents

लालिसा मनोबन जीवन परिचय | Lalisa Manoban jiwani

Lalisa Manoban biography in hindi : दोस्तों Lalisa Manoban का पहला नाम Lalisa Manoban नहीं था। उनका पहले का नाम  Pranpriya Manobal  था। Lalisa Manoban का जन्म 27 मार्च 1997 को थाईलैंड में हुआ था।Lalisa Manoban बचपन से काफी होशियार लड़की थी। वह बचपन से ही एक क्विक लर्नर थी । जो भी सिखाया जाता है आसानी से और जल्दी सीख जाती थी। उनका डांसिंग से प्यार था । उनका बचपन से के पॉप म्यूजिक और कोरियन कल्चर से काफी लगाव था । उन्हें k-pop सुनना काफी पसंद था ।

Lalisa Manoban in Hindi : बिग बैंग और टू एनी वन उनके फेवरेट k-pop आइडियल थे। उनके गानों को काफी सुना करती थी । उनका भी सपना था कि वह बड़े होकर के k-POP आइडियल बने । इस सब के बीच उनके माता-पिता का तलाक हो गया । जिसके बाद लीजा की माता एक रसोईये जिनका नाम Marco Bruschweiler था। उनसे उन्होंने शादी कर लिया । मार्को का सारा काम काज बैंकॉक में ही था।

Lalisa Manoban biography in hindi : जिसके कारण वे बैंकॉक शिफ्ट कर गए। वहाँ लीजा के माता-पिता ऐसे एक ज्योतिष के पास गया जहां उसने  Pranpriya Manobal का नाम बदलने को कहा । इसके बाद उनके माता-पिता उस ज्योतिष गुरु के अनुसार उनका नाम Lalisa Manoban रख दिया। यह नाम कितना ज्यादा प्रसिद्ध है। यह आज हम सभी कोई जानते हैं । लालिसा का मतलब होता है भगवान की शपथ।

Lalisa Manoban biography in hindi chart

नामप्रैंपरियाँ मनोबल /Pranpriya Manobal
प्रशिद्ध नामलालिसा मनोबन
जन्म27 मार्च 1997
जन्म स्थानथाईलैंड
उपनाम (nick name) ललिस, ललिज, पोकपक्, फ्लाइंग लिसा, रायेलिसा, एलीफैंट लिसा, जोलीसा, लिमारियो
माता-पिताChitthip Brüschweiler-Marco Brüschweilern (Step father)
प्रशिद्धीk-pop सिंगर, डांसर आदि
कामसिंगर, डांसर और मॉडलिंग
उम्र24 y
लंबाई (Height) 165 cm ,1.65 m ,5’5 Inc
फिगर (figure) 34-24-35
वजन54 Kg Or 119lbs
आँखों का रंगdark Brown
बालों का रंगBlack (काला)
राशि मेष
शिक्षाSecondary education at Praphamontree School I and II
बॉयफ्रेंडज्ञात नहीं
विवाह अविवाहित
नेटवर्थUS $10 मिलियन
मुसिक🖤BLΛƆKPIИK💗
Nationality Thailand
Affiliations with YG Entertainment.
Lalisa Manoban biography in hindi chart

लालिसा मनोबन का परिवार | Lalisa Manoban family

Lalisa Manoban biography in hindi: दोस्तों लालिसा मनोबान के परिवार में वह एक अकेली बच्ची है । जिनका बचपन का नाम Pranpriya Manobal था। लाली जा थाईलैंड के रहने वाली एक सिंगर और डांसर है । बचपन में ही उनके अपने माता-पिता का तलाक हो गया था। जिसके बाद उनके माताजी ने स्विजरलैंड के एक प्रसिद्ध रसोइए से शादी कर लिया । जिनका नाम Marco Bruschweiler था।

Lalisa Manoban in Hindi : Marco Bruschweiler स्विजरलैंड में एक प्रसिद्ध रसोइए के नाम से जाने जाते हैं। वह कई स्टार के साथ काम भी किए हैं । वे काफी अमीर व्यक्ति थे। उनका दो हॉस्पिटल और एक रेस्टोरेंट्स है । इसके बाद लीजा की पूरी फैमिली बैंकॉक में रहने आ गई क्योंकि उनके पिता का सारा कारोबार बैंकॉक में ही था ।

Lalisa Manoban in Hindi :  लीजा के पिता एक लंबे कद के व्यक्ति हैं । जब लीजा का चुनाव YG इंटरटेनमेंट में हुआ था। तब उनके पिता उसके खिलाफ थे क्योंकि उसके लिए लीजा को थाईलैंड छोड़कर कोरिया जाना था और वह उस समय मात्र 14 वर्ष की ही थी । जिसके कारण वह काफी घबरा गए थे। लेकिन बाद में वे लीजा को जाने भी दिए । 

अन्य पढ़े

लालिसा मनोबन का करियर | Lalisa Manoban careers

Lalisa Manoban biography in hindi : लीजा जब 4 साल की थी तब से उन्हें काफी ज्यादा डांस में रुचि थी । वह डांस में काफी ज्यादा अच्छी थी । यह सभी गतिविधियों को देखते हुए उनके मां ने उनका दाखिला एक डांस क्लास में करवा दिया । लेकिन Lalisa Manoban का सपना था। एक प्रसिद्ध K-POP मॉडल डांसर बनने का जो इस समय कहीं से भी पूरा नहीं होता हुआ दिख रहा था । जिसके बाद लालिसा के पास कोई और रास्ता नहीं दिख रहा था ।

Lalisa Manoban biography in hindi : लेकिन उन्होंने खाली बैठना उचित नहीं समझा उन्होंने थाईलैंड के कई डांसिंग शो में भाग लिया और उसे जीता भी । Lalisa Manoban एक सौ जिसके जिसका नाम टू बी वन  था । उसने भी भाग लिया । लीजा थाईलैंड में एक डांसिंग ग्रुप को भी ज्वाइन किया था । जिसका नाम वीजा कुल था । इस ग्रुप ने एक टीवी अवार्ड भी जीता था।

Lalisa Manoban in Hindi : इसके बाद एक साउथ कोरियन कंपनी YG इंटरटेनमेंट ने थाईलैंड में एक ऑडिशन रखा हुआ इज इंटरटेनमेंट उस समय साउथ कोरिया में एक गर्ल ग्रुप बनाना चाहते थे । जिसके लिए वह चुनाव कर रहे थे। लीजा जब यह खबर सुनी तो वह उत्सुक हो उठी क्योंकि वह इस समय के लिए 10 सालों से इंतजार कर रही थी । लीजा ने इस ऑडिशन में भाग भी लिया। जिसके बाद Lalisa Manoban टॉप 4000 प्रतियोगी के बीच उनका चुनाव हुआ।

Lalisa Manoban in Hindi :सभी प्रतियोगी काफी अच्छे थे लेकिन उन चार हजार प्रतियोगी में सिर्फ लीजा का ही चुनाव हुआ यह सिर्फ लीजा के 10 साल की मेहनत का ही कमाल था। कुछ दिनों के बाद लीजा का YG इंटरटेनमेंट की तरफ से जॉइनिंग लेटर भी आया। वह इस समय काफी खुश भी थी। वह इस पत्र को अपने माता-पिता को दिखाएं और उनके कोरिया जाने की आज्ञा मांगी । परंतु उनके माता-पिता साफ-साफ मना कर दिए।

Lalisa Manoban biography in hindi : लीजा काफी नाराज हो गई थी लेकिन बाद में उनके पिता जी  Lalisa Manoban को जाने भी दिया । लीजा ने सिर्फ अपने 14 साल की उम्र में ही साउथ कोरिया के लिए अकेले चल पड़ी। इसी के लिए उनके माता-पिता ना कह रहे थे। परंतु लीजा रुकने वालों में नहीं थी । उन्होंने अपना राह चुन लिया था और वह निकल पड़ी थी । लीजा को YG इंटरटेनमेंट में 1 ट्रेनी के रूप में चुना लिया गया था । लेकिन लीजा एक Thai थी।

Lalisa Manoban in Hindi : जिसके कारण उनको पहले कोरियन भाषा नहीं आती थी। जिसके कारण वह किसी से बात नहीं कर पाती थी । अपनी तकलीफों को भी दूसरों से बयां नहीं कर पाती थी । लेकिन कुछ समय बाद जैनी yg इंटरटेनमेंट में चुनी गई और जेनी को अंग्रेजी बोलने आती थी। आप  जेनी का जीवनी पढ़ सकते हैं। हमारे इस ब्लॉग पर तथा यहयार जान सकते हैं उनका 🖤BLΛƆKPIИK💗 में कैसे चुनाव हुआ जान सकते हैं।


Lalisa Manoban biography in hindi: जैनी के आ जाने के बाद लीजा उनसे इंग्लिश में बात कर लिया करती थी । इसके बाद वे अपनी ट्रेनिंग करती चली गई और बाद में उन्हें पहली बार thatxx के गाने में जिनका बोल लिंगा लिंगा उसमें बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किए । लीजा को कई मॉडल एडवर्टाइजमेंट ने भी ऑफर किया। जिसमें Lalisa Manoban मॉडल का काम भी किया था ।

BLACKPINK आइकन लिसा ने 2022 VMA में ‘सर्वश्रेष्ठ के-पॉप’ पुरस्कार जीता

Lalisa Manoban biography in hindi
Image cradit- social media

लोकप्रिय दक्षिण कोरियाई लड़की समूह ब्लैकपिंक की सदस्य के रूप में जानी जाने वाली लिसा मनोबन ने 28th Aug 2022 रविवार को इतिहास रच दिया क्योंकि वह एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ के-पॉप पुरस्कार जीतने वाली पहली महिला एकल कलाकार बनीं।

उसने बीटीएस, इटज़ी, सेवेंटीन, स्ट्रे किड्स और ट्वाइस को हराया।

“ब्लिंक्स, आप सबसे महत्वपूर्ण लोगों की तरह हैं। ऐसा करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद,” उसने ब्लैकपिंक प्रशंसकों का जिक्र करते हुए कहा, जिन्हें बोलचाल की भाषा में जाना जाता है।

उन्होंने अपने भाषण के दौरान कोरियाई में बैंडमेट्स जेनी, जिसू और रोज़ को भी धन्यवाद दिया।

Lalisa Manoban biography in hindi
Image cradit- social media

ब्लैकपिंक ग्रुप में लीजा का प्रवेश | 🖤BLΛƆKPIИK💗

Lalisa Manoban in Hindi : दोस्तों इतनी मेहनत तथा 6 साल की ट्रेनिंग के बाद लीजा का सपना सच होने वाला था । वह के l-पॉप म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना कदम  रखने वाली थी ।8 अगस्त 2016 को लीजा को black pink सदस्य के रूप में चुना गया। Black pink एक के-पॉप म्यूजिक बैंड जिसमें 4 लड़कियां कार्य करती हैं । उनका अपना ग्रुप black pink मै  उनका प्रवेश मिला । इस ग्रुप में जैनी, रोस,jisoo और लीजा हैं । 

Lalisa Manoban biography in hindi : ब्लैकपिंक का अपना एक उपनाम है जो उनके फैंस के द्वारा रखा गया है और उनके फैन को यह नाम संबोधित करता है। जिसका नाम है ब्लिंक blink . इस ग्रुप में लीजा का किरदार एक रैपर और डांसर के रूप में रखा गया है।  जिसको वह काफी अच्छी तरह से निभाते आ रही है। Black pink ने bumbaya गाने से इंट्री किया । जो आज सुपरहिट गाना है। Black pink के इस गाने ने पूरी के-पॉप म्यूजिक इंडस्ट्री में धमाका मचा दिया। ब्लैकपिंक ने अपने पहले गाने से ही पूरी तबाही मचा दी। उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती चली गई । उन्होंने काफी कम समय में ही बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली थी ।

Lalisa Manoban biography in hindi : Lalisa Manoban फैन फॉलोइंग के साथ-साथ बुराई करने वाले को भी पाया। सोशल मीडिया में लीजा के ना चाहने वालों ने पूरा कचरा फैला दिया । उन्हें यह कहा जा रहा था कि वह एक Thai है। उनका फेस Korean की तरह नहीं है । इस समय ब्लैकपिंक  अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध नहीं थी । उनके ना चाहने वालों ने सिर्फ उनके Thai होने का कारण बताकर काफी विवाद किया । यह सब तो ठीक था लेकिन बात तब बड़ी जब लीजा को इंटरव्यूज और इवेंट्स में पब्लिक के सामने उनको बुराई झेलनी पड़ी और भी बहुत ज्यादा और यह सब एक के बाद एक होने लगा था । लीजा को काफी बुरा लगा ।

Lalisa Manoban in Hindi : इन सबके बीच लीजा के फैन फॉलोइंग ने सही समय पर उनका साथ दिया। लीजा के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके फैंस ने सभी कचरे को साफ कर दिया। उनकी प्रशंसा से उनके सभी ना चाहने वाले के सभी कमेंट छुप गए और वे इस फिर प्रसिद्ध सिंगर बनने की राह में चल पड़ी।

लालिसा मनोबन के रुचियां एवं गुण  | Lalisa Manoban in Hindi

Lalisa Manoban biography in hindi : दोस्तों आज black pink को दुनिया भर में कई गुना फैन फॉलोइंग हैं। लालिसा मनोबन के क्यूट स्माइल एवं अदाकारी के कारण आज विश्व मे प्रसिद्ध है । लीजा को काफी चीजों में महारत हासिल लालिसा मनोबन सर्वाइवल रियल वुमन की सदस्य हैं। लालिसा मनोबन एक मॉडल के रूप में चुनी जा चुकी हैं । उन्होंने मॉडलिंग किया है । Lisa ने एक एडवरटाइजमेंट मैगजीन के लिए काम किया था। वह  अपने पहले ही दिन स्टॉकआउट हो गई थी और 24 घंटे में उनकी 1 लाख 20 हजार कॉपी भेजी गई थी । जो कि एक रिकॉर्ड है।

लीजा के अनसुने रोचक बातें  | Lalisa Manoban amazing facts
  • लीजा का पूरा नाम लालिसा मनोबान है । लालिसा मनोबन का का मतलब होता है blessings महिमा । मनोबन का मतलब होता है unique. Lisa का मतलब है भगवान की शपथ ।
  • लीजा ने अपनी 14 साल में ही अपना घर छोड़ दिया । अपने के पॉप म्यूजिक बैंड के लिए । उनका असली नाम प्राणप्रिया मनोबन है।  वह एक बड़ी बहन के साथ पली-बढ़ी।
  • जब वह थाईलैंड में रहती थी तो उसके पास ओपी और कान नाम के दो मुखर प्रशिक्षक थे।
  • उन्होंने थाईलैंड के प्रफामोंट्री II स्कूल में पढ़ाई की।
  • उसने उसी नृत्य मंडली में गोट7 के बमबम के रूप में प्रदर्शन किया, जिसके साथ वह बचपन की दोस्त थी।
  • अतीत से उनकी सलाह है कि “जीवन का भरपूर आनंद लें”।
  • एक गीत जो वह कराओके करते समय हमेशा गाती है, वह है टेलर स्विफ्ट का “टेलर स्विफ्ट: यू बिलॉन्ग विद मी (2009)”।
  • भूख लगने पर वह फ्रेंच फ्राइज खाना पसंद करती हैं।
  • वह सबसे कम उम्र की सदस्य हैं
  • लिसा एक अच्छी उकलूले खिलाड़ी हैं।
  • लिसा के दोस्त उसे पॉकपैक कहते हैं।  वह अपने उपनामों से अच्छी तरह से जानी जाती है: लालिस, लिज़, पोकपैक, फ्लाइंग लिसा, रियोलिसा, हाथी लिसा, जोलिसा, लिमारियो।
  • एक प्रशिक्षु के रूप में उनका पसंदीदा समय अन्य सदस्यों के साथ नृत्य नृत्य करना था।
  • अगर वह आर्टिस्ट नहीं बनतीं तो ऑस्ट्रेलिया में पढ़ने चली जातीं।
  • वह पागल हो जाती है जब लोग उसका अनादर करते हैं।
  • उनका अपना रियलिटी शो “लिसा टीवी” था।
  • अगर वह गायिका नहीं होती तो फोटोग्राफर होती।
  • उन्हें “विदेशी के-पॉप आइडल्स हू हैव अमेजिंग कोरियन हैंडराइटिंग” में से एक करार दिया गया था।
  • वह लिपस्टिक इकट्ठा करना पसंद करती है।
  • अपने करियर के लिए एक नई देश में चली गई जहां उन्हें वहां का भाषा तक नहीं आता था ।
  • लीजा को बिल्लियों से काफी प्यार है। उनके पास 6 बिल्लियां हैं । चार बिल्ली साउथ कोरिया में उनके साथ रहते हैं और दो बिल्ली थाईलैंड में उनकी माता जी के साथ रहते हैं।
  • नंबर वन K-POP आर्टिस्ट इंस्टाग्राम पर लालिसा मनोबन है। लालिसा मनोबन ब्लैकपिंक की सबसे छोटी उम्र की सदस्य हैं। लीजा 2011 में कुरियन भाषा सिखा था।
  • लीजा इंग्लिश जापानी और थोड़ी जेब चाइनीस भी बोल लेती हैं ।
  • लालिसा मनोबन सिंगर और डांसर है।
  • प्लीज कैमरे के सामने आते ही वह कैमरा की रोचक कलाकार बन जाती है ।
  • लीजा के डांसिंग एक्सप्रेस को वायरल करने में काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं ।
  • लालिसा मनोबन को ओ माय गॉड कहने की आदत है दिन में काफी बार ओएमजी ओ माय गॉड कहती रहती हैं।

ललिसा मनोबल विज्ञापन सूची | Lalisa Manoban advertising

  • मूनशॉट (2016)
  • एआईएस थाईलैंड (2019)
  • सैमसंग गैलेक्सी S10 (2019)
  • रग्नारोक एम: इटरनल लव (2019)
  • पेनशोप (2019)
  • बीवीएलजीएआरआई (2020)
  • सेलाइन (2020)
  • मैक कॉस्मेटिक्स (2020)
  • वीवोएस9 (2021)
  • डेंटिस्ट (2021)
लिसा मनोबल संबंध और वैवाहिक स्थिति | Lalisa Manoban relationship

लिसा मनोबल एक लोकप्रिय गायिका, रैपर और रैपर हैं।  वह YG एंटरटेनमेंट द्वारा गठित दक्षिण कोरियाई लड़की समूह ब्लैकपिंक की सबसे प्रमुख सदस्यों में से एक है।  अब तक, लिसा अविवाहित और अविवाहित है।  ललिसा के पिछले संबंधों के बारे में अधिक जानकारी नहीं है।

लालिसा मनोबल नेट वर्थ | Lalisa Manoban net worth

लालिसा मनोबल एक प्रसिद्ध दक्षिण कोरियाई रैपर और गीतकार हैं।  अब तक, उसकी अनुमानित कुल संपत्ति $ 8 मिलियन डॉलर है।  उनकी आय का मुख्य स्रोत गायन, नृत्य और ब्रांड विज्ञापन है। 

ललिसा मनोबल शैक्षिक योग्यता | Lalisa Manoban education

लालिसा मनोबन का जन्म 27 मार्च 1997 को थाईलैंड के बुरिराम प्रांत में हुआ था।  वह अपनी थाई मां और स्विस सौतेले पिता की इकलौती संतान हैं।  लिसा ने माध्यमिक शिक्षा प्रफमोंट्री स्कूल I और II में पूरी की।  चार साल की उम्र में नृत्य कक्षाएं शुरू करने के बाद, उन्होंने बचपन में नृत्य प्रतियोगिताओं में नियमित रूप से भाग लिया, जिसमें “टू बी नंबर वन” भी शामिल था।

लालिसा मनोबन सोशल मीडिया | Lalisa Manoban social media platforms

🖤BLΛƆKPIИK💗 New Song 2022 : PINK VENOM

Lalisa Manoban biography in hindi : दोस्तों  Lalisa Manoban के सोशल मीडिया पर काफी अच्छा फैन फॉलोइंग ग्रुप हैं। वे सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर   k-POP इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा लोगो द्वारा फॉलो की जानें वाली acter हैं।
इंस्टाग्राम:- दोस्तों 2022 के अनुसार लीजा के इंस्टाग्राम पर अभी 74.1 मिलीयन फॉलोअर्स हैं । उन्होंने अभी 820 पोस्ट किया है । लीजा इंस्टाग्राम में किसी को फॉलो नहीं किया है।

टि्वटर – लीजा के ट्विटर अकाउंट में 215 k फॉलोअर्स है ।उन्होंने अब तक 39 लोगों को फॉलो किया है।

फेसबुक :- फेसबुक में lisa अपनी प्रतिदिन की फोटो को एवं वीडियो को रिलीज अपडेट करते रहती हैं। आप नीचे दिए गए लिंक द्वारा lisa के सोशल मीडिया अकाउंट को चेक कर सकते हैं।

न 0सोशल मीडियालिंक
1इंस्टाग्रामक्लिक करें
2फेसबुकक्लिक करें
3ट्विटरक्लिक करें
Lalisa Manoban in Hindi social media platforms

लालिसा मनोबन जन्मदिन बधाई | Lalisa Manoban birthday wishes 27 March 2022

Lalisa Manoban biography in hindi : इस बार Lisa अपने जन्मदिन पर (birthday) 27 मार्च को वे 24 वर्ष की हो जायेगी। जन्मदिन की बधाई और आशीर्वाद इन दिनों एक परंपरा की तरह है।  जैसा कि हम हमेशा लिसा जैसे व्यक्ति के जन्मदिन पर जन्मदिन की शुभकामनाएं और आशीर्वाद देना चाहते हैं।  साथ ही, हम न केवल किसी ऐसे व्यक्ति की कामना करते हैं जिसे हम जानते हैं बल्कि उन लोगों को भी चाहते हैं जिनसे हम मुश्किल से बात करते हैं। 

Lalisa Manoban in Hindi : ऐसा इसलिए है क्योंकि किसी के जीवन में जन्मदिन एक बहुत ही खास अवसर होता है।  और, यह साल में केवल एक बार आता है।  इसलिए अगर हम लीजा को उनके जन्मदिन पर अनोखे अंदाज में विश करें तो वे इसे सच में याद रखेंगे।  कुछ भयानक और शांत इच्छाओं, उद्धरणों, केक छवियों या अधिक सामान के साथ लिसा को एक विशेष तरीके से विश करने के लिए।  ये निश्चित रूप से उन्हें स्पेशल फील कराएंगे।


Lalisa Manoban in Hindi : साथ ही अगर आप किसी के साथ ऑनलाइन दोस्ती शुरू करना चाहते हैं तो यह पहला कदम हो सकता है।  किसी को जन्मदिन की बधाई देना निश्चित रूप से लिसा के साथ बातचीत करने और एक सम्मेलन शुरू करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है।  तो अंत में मुख्य बात यह है कि आप निश्चित रूप से अच्छे तरीके से कामना करें।  हम आपके साथ जन्मदिन की कुछ शुभकामनाएं, उद्धरण, संदेश, स्थिति, और बहुत कुछ साझा करने जा रहे हैंलिसा!

Lalisa Manoban birthday wishes

हैप्पी बर्थडे लिसा विश।
प्रिय लिसा,
आपका जन्मदिन ऐसा अविश्वसनीय रूप से विशेष हो कि हर दिन बाद में प्यार, और मन की शांति के साथ शुरू और समाप्त हो।
जन्मदिन मुबारक!

प्रिय लिसा
जन्मदिन एक और दिन होता है जब आप काम पर जाते हैंऔर लोग आपको प्यार देते हैं।
उम्र सिर्फ मन की एक अवस्था है, और आप उतने ही बूढ़े हैं जितना आप सोचते हैं कि आप हैं। आपको अपना आशीर्वाद गिनना होगा और खुश रहना होगा।
जन्मदिन मुबारक हो लिसा!

जन्मदिन मुबारक हो लिसा,
आपको एक ऐसे दिन की शुभकामनाएं जो हर तरह से आप की तरह खास हो।  अपने दिन का आनंद लें!

लालिसा मनोबन के पसंद लिस्ट | Lalisa Manoban favorite list

नoपसंदनाम
1अभिनेताLee Jong-suk (साउथ कोरियन एक्टर और मॉडल आर्टिस्ट्स बिग बैंग और 2NE1)
2अभिनेत्रीPark Shin-hye (साउथ कोरियन एक्ट्रेस)
3कौशलशॉपिंग, वॉचिंग शॉ, सिंगिंग, डांसिंग, & ट्रवेलिंग
4खानाइटालियन, Chinese
5स्थलपेरिस
6रंगपिला, गुलाबी,लाल,काला
Lalisa Manoban in Hindi favorite list


FAQ

लालिसा मनोबन जीवन परिचय दे।

Lalisa Manoban का पहला नाम Lalisa Manoban नहीं था। उनका पहले का नाम  Pranpriya Manobal  था। Lalisa Manoban का जन्म 27 मार्च 1997 को थाईलैंड में हुआ था।Lalisa Manoban बचपन से काफी होशियार लड़की थी।

लालिसा मनोबन का जन्म कब हुआ?

लालिसा मनोबन का जन्म 27 मार्च 1997 को थाईलैंड में हुआ।

लालिसा मनोबन के माता-पिता का नाम क्या है?

लालिसा मनोबन के माता पिता का नाम Chitthip Brüschweiler-Marco Brüschweilern (Step father) हैं।

लालीसा मानोबन् मूवीज और TV शोज़ के नाम दे।

Blackpink: The Movie2021,
Blackpink House2018,
Blackpink: Light Up the Sky2020
Blackpink in Your Area201
8स्क्वयेर अप2018,
ईपीकिल दिस लभ (जापान भर्जन)2019, ईपी
MONEYLalisa · 2021
How You Like That
The Album · 2020
Ice CreamThe Album · 2020
DDU-DU DDU-DU
BLACKPINK 2018 TOUR ‘IN YOUR AREA’ SEOUL (Live) · 2019
Kill This Love
Blackpink 2021 ‘The Show’ Live · 2021
Pink venom : 2022