KWK 7: गौरी खान ने खुलासा किया कि शाहरुख खान की पत्नी होने के लिए 50 प्रतिशत प्रोजेक्ट नहीं मिल रहे हैं
Image cradit- social media

शाहरुख खान भारत के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। उनकी लोकप्रियता सिर्फ हमारे देश तक ही सीमित नहीं है बल्कि दुनिया भर में उनके प्रशंसक हैं। किंग खान और उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानने में हर कोई दिलचस्पी रखता है और इसका अपने आप मतलब है कि अभिनेता के साथ-साथ प्रशंसकों का भी उनके परिवार की ओर झुकाव है। खैर, गौरी खान ने हाल ही में कॉफ़ी विद करण 7 के काउच की शोभा बढ़ाई और अपने सुपरस्टार पति के बारे में बहुत कुछ बताया, और यह उनके पेशे को कैसे प्रभावित करता है।

करण जौहर ने गौरी खान से पूछा कि शाहरुख खान की पत्नी होने के खिताब को टालना कितना मुश्किल है और जब वह क्लाइंट मीटिंग के लिए जाती हैं, तो क्या वे उसका सामान ले जाते हैं? इस पर स्टार पत्नी ने सकारात्मक जवाब दिया। उसने खुलासा किया कि कई बार ऐसा होगा जब उसे एक परियोजना पर एक डिजाइनर के रूप में लिया जाएगा क्योंकि वह कौन है, क्योंकि ग्राहकों को लगता है कि उन्हें वह लाभ मिलेगा और वह यह समझती है। लेकिन उसने यह भी कहा कि हमेशा ऐसा नहीं होता है। कई बार वह जानती है कि उसे वह प्रोजेक्ट नहीं मिलने वाला है क्योंकि वे यह सामान नहीं चाहते हैं। गौरी ने आगे कहा, “मैं कहूंगा कि इसका 50% है कि मुझे कोई प्रोजेक्ट नहीं मिला। लेकिन मैं उन्हें दोष नहीं देता, शायद अगर मैं भी उनकी जगह होता तो दो बार सोचता।

वास्तव में, करण जौहर ने एक समय में यह भी खुलासा किया था कि एक बार जब वह शाहरुख खान और गौरी खान के साथ डिनर कर रहे थे, तो उन्होंने अपने परिवार के सीए को यह कहते हुए सुना कि मन्नत घर में महामारी के माध्यम से एकमात्र कमाने वाला सदस्य गौरी था। “ठीक है, सीए ने स्पष्ट रूप से इसे बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया है, लेकिन मैं इसे एक तारीफ के रूप में लेता हूं। मैं सिर्फ शुद्ध प्यार और जुनून के साथ काम करती हूं, ”गौरी ने कहा।