कॉफ़ी विद करण
Image cradit- social media

कॉफ़ी विद करण: जब आलिया भट्ट ने दीपिका पादुकोण के एयर टर्मिनल लुक के लिए अपनी ईर्ष्या का संचार किया था, उस समय पर लौटें
करण जौहर अपने प्रसिद्ध टॉक शो, कॉफ़ी विद करण के एक और समय के साथ वापस आ गए हैं और मुख्य एपिसोड में रफ और रानी की प्रेम कहानी के सह-कलाकार आलिया भट्ट और रणवीर सिंह शामिल हैं, जो मजेदार चर्चाओं का एक नया काढ़ा है। इस बीच, पूरे शो के दौरान, आलिया भट्ट ने इस बारे में खोला कि कैसे वह अपने महत्वपूर्ण अन्य रणबीर कपूर के निर्वासन के बारे में एक दृष्टिकोण रखती हैं। पूछताछ के प्रति उनकी मधुर और परिपक्व प्रतिक्रिया थी।

मैं आम तौर पर अपने पूर्व के साथ उत्कृष्ट साथी हूं। मैं उन दोनों से प्यार करता हूं,” उसने जोर दिया। बता दें कि रणबीर इससे पहले दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को डेट कर चुके हैं। दरअसल, टॉक शो के छठे बार आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण पहुंचे थे। आलिया की कल्पना से कि वह कभी अनलोड नहीं की गई थी, जिस पर दीपिका ने आलिया को झूठा कहकर जवाब दिया, डीपी के एयर टर्मिनल लुक के लिए अपनी ईर्ष्या का संचार करते हुए अपने पापी चेहरे और गर्म पैरों के साथ और दीपिका ने आलिया की वास्तविकता का सम्मान किया और तुरंत उसे अनियमित डकार सहने की जरूरत थी, हमें मिला कई मिनट हम सम्मान करेंगे और वापस हंसेंगे।

read more: RC15: स्मैश चरण ने तमिल एंटरटेनर एसजे सूर्या को अपनी अगली फिल्म में मुख्य शंकर के साथ आमंत्रित किया

आलिया और दीपिका फेलोशिप


कॉफ़ी विद करण के सीज़न 6 में एक असाधारण अंश में, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण ने करण जौहर को यह बताकर दंग कर दिया कि कैसे वे एक बार पुरुषों के वॉशरूम में घुस गए थे। बर्लिन में कोल्डप्ले की लाइव प्रस्तुति के दौरान, यह एक धुन थी जिसे लेकर वे बहुत उत्साहित नहीं थे। आलिया और दीपिका दौड़कर शौचालय की ओर बढ़ीं और महिलाओं के वॉशरूम के बाहर इतनी लंबी लाइन थी, इसलिए वे मूल रूप से पुरुषों के वॉशरूम में घुस गए। उन्होंने पुरुषों को शौचालय में ‘कूच करने’ के लिए भी कहा। तभी से दीपिका आलिया को अपना ‘साइडकिक’ कहती हैं।

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में


काम के मोर्चे पर, आलिया भट्ट ने हाल ही में लेडी गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ नंबर एक स्थान पर अपनी हॉलीवुड प्रस्तुति फिल्म, ‘कोल्ड डिमेनर’ के लिए जाने की तैयारी की। वह फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ और करण जौहर की ‘रफ और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

इस बीच, आलिया और रणबीर अयान मुखर्जी की बेसब्री से प्रतीक्षित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे, जो उनके सबसे यादगार ऑन-स्क्रीन सहयोग को दर्शाता है। ‘ब्रह्मास्त्र’ सेक्शन 1 की कहानी शिव (रणबीर कपूर) के इर्द-गिर्द घूमती है – एक युवा साथी, जो महाकाव्य प्रेम के अनिश्चित किनारे के पास है, ईशा (आलिया भट्ट) नाम की एक युवा महिला के साथ। हालाँकि, उनकी वास्तविकता तब बदल जाती है जब शिव को पता चलता है कि उनका ब्रह्मास्त्र के साथ एक अजीब संबंध है और उनके अंदर एक अविश्वसनीय शक्ति है जिसे वे अभी नहीं देखते हैं – अग्नि की शक्ति। फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

आलिया इन दिनों शेफाली शाह और विजय वर्मा के करीबी स्वीटहार्ट्स में नजर आई हैं। उन्होंने एक निर्माता के रूप में भी अपनी प्रस्तुति दी और शासक खान के साथ अपनी फिल्म की सह-प्रस्तुति की।