कॉफ़ी विद करण: चैट शो में दीपिका पादुकोण के सबसे यादगार जवाबों की वापसी
Image cradit- social media

यहां हर समय दीपिका पादुकोण ने कॉफी विद करण पर कुछ दिलचस्प जवाब साझा किए। चतुर, तेज-तर्रार हस्तियों और कोफी विद करण से ज्यादा मनोरंजक कोई संयोजन नहीं है।

इन वर्षों में, इस शो ने कई बॉलीवुड सुपरस्टार्स को होस्ट किया है, जो शो में अपने मन की बात कहने से नहीं डरते थे, चाहे करण जौहर ने उनसे कितने ही विवादास्पद प्रश्न पूछे हों। दीपिका पादुकोण एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनकी स्पष्ट, मजाकिया और ईमानदार प्रतिक्रियाएं शो के कुछ सबसे प्रतिष्ठित क्षणों के लिए जिम्मेदार रही हैं और हमेशा सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही हैं। कॉफी विद करण पर पिछले कुछ वर्षों में दीपिका के सबसे यादगार उत्तरों में से कुछ पर एक थ्रोबैक दिया गया है।

जब दीपिका सीजन 3 में सोनम कपूर के साथ दिखाई दीं, तो सास का स्तर चार्ट से बाहर था। रणबीर से जुड़े एक सवाल के खास जवाब ने खूब सुर्खियां बटोरी। जब करण से पूछा गया कि वह अपने पूर्व प्रेमी रणबीर कपूर को क्या सलाह देंगी, तो दीपिका ने तुरंत जवाब दिया, “एक कंडोम ब्रांड का प्रचार करें।”

कॉफ़ी विद करण सीज़न 3 के दौरान, दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में खोला। यह पूछे जाने पर कि क्या ब्रेकअप कठिन था, अभिनेत्री ने जवाब दिया कि यह कठिन था, लेकिन उन्हें लगता है कि यह बेहतर के लिए हुआ और वह इससे ज्यादा खुश हुईं। उसने आगे कहा, “वह एक अद्भुत दोस्त है, मुझे लगता है कि उसे अपने प्रेमी कौशल पर थोड़ा काम करने की जरूरत है।”

अन्य पढ़े: Kim jisoo Biography in hindi (Blackpink) |  किम जिसू का जीवन परिचय & 25 best facts

कॉफ़ी विद करण 4 में प्रियंका चोपड़ा के साथ अपनी उपस्थिति के दौरान, दीपिका से पूछा गया कि करीना कपूर खान के लिए एक अच्छा वैकल्पिक करियर विकल्प क्या होगा। दीपिका ने जवाब दिया कि उन्हें एक चैरिटी शुरू करनी चाहिए। करण और प्रियंका शुरू में भ्रमित थे, और कई लोगों ने माना कि दीपिका अन्य अभिनेत्रियों को फिल्में देने के बारे में करीना की बोली का जवाब दे रही थीं। कॉफी विद करण में अपने आरके टैटू के बारे में पूछे जाने पर, दीपिका ने खुलकर कहा और कहा कि उनकी इसे हटाने की कोई योजना नहीं है।

उसने कहा, “यह कुछ ऐसा है जो मुझे सही लगा और आज भी मुझे इसका पछतावा नहीं है। इसलिए मैंने इसे उतारने के बारे में कभी नहीं सोचा। यह बहुत ज्यादा है और इसे उतारने की मेरी कोई योजना नहीं है। ”कॉफी विद करण के सीजन 4 के दौरान, दीपिका से पूछा गया कि क्या वह रणवीर सिंह को डेट कर रही हैं। अभिनेत्री ने सवाल को टाल दिया, जिसके बाद केजेओ ने उनसे पूछा, “जब आप रणबीर को खुले में रखते थे तो आप इसे चुप क्यों रखेंगे?”

इसका जवाब देते हुए दीपिका ने कहा, “तो मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन का एक ऐसा पड़ाव था जब मुझे सच में विश्वास हो गया था कि मुझे प्यार हो गया है। और मैंने सोचा था कि यह एक ऐसा रिश्ता था जिसके बारे में मैंने सोचा था कि यह सिर्फ डेटिंग से आगे निकल जाएगा। लेकिन किन्हीं कारणों से बात नहीं बनी। और तब से, मुझे लगता है कि मैं एक रिश्ते में भावनात्मक रूप से निवेश करने से बहुत डरता हूं क्योंकि मुझे नहीं पता कि कैसे बस कैजुअली डेट करना है।

मुझे नहीं पता कि ‘डेटिंग, लेकिन कमिटिंग नहीं’ के बीच इस अवस्था में कैसे रहना है। प्रतिबद्ध होने के लिए तैयार होने से पहले मैं बहुत आश्वस्त होना चाहता हूं।”