कॉफ़ी विद करण 7: क्या अनन्या पांडे ने कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के रिश्ते की पुष्टि की?
Image cradit: Google.com

यह देखते हुए कि अनन्या पांडे अपने गुरु करण जौहर के साथ कॉफ़ी विद करण 7 में अपने हालिया कार्यकाल के दौरान मिलीं, कोठरी से कई कंकाल गिर रहे थे।  ऐसा लगता है कि फिल्म निर्माता को उनकी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के बारे में बहुत कुछ पता था और यहां तक ​​कि उन्होंने उनके जीवन के बारे में कुछ दिलचस्प किस्सों पर चुटकी ली।

जहां लिगर अभिनेत्री ने चतुराई से अपने जीवन के बारे में सवालों को टाल दिया, हम अन्य लोगों के प्रेम जीवन के बारे में उनकी स्पष्टवादिता के बारे में ऐसा नहीं कह सकते, विशेष रूप से सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के बारे में बहुत चर्चित युगल के बारे में। रैपिड फायर राउंड की शुरुआत हो सकती है  अनन्या पांडे ने राजनीतिक रूप से सही जवाब दिया, लेकिन जैसे-जैसे यह आगे बढ़ा, गति निश्चित रूप से बढ़ गई और पिछले कुछ खंडों के दौरान, हमें प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री को स्पष्टवादी रूप में देखा गया। 

उसके रैपिड फायर राउंड के अंतिम खंड में उसे दी गई हस्तियों के रिश्ते की स्थिति का खुलासा करना शामिल था।  इसकी शुरुआत विजय देवरकोंडा से हुई और अनन्या की प्रतिक्रिया थी, “ऐसा लगता है कि वह मीका सिंह से मिलने की जल्दी में हैं”, स्वयंवर का संदर्भ देते हुए जिसमें संगीतकार ने हाल ही में भाग लिया था। अभिनेत्री ने उनकी लोकप्रियता को देखने के बाद टिप्पणी की।  शो में लिगर सह-कलाकार।

उसके बाद, उनसे टाइगर श्रॉफ के बारे में पूछा गया, जिस पर अभिनेत्री ने दिशा पटानी की ओर इशारा करते हुए कहा, “वह अपनी दिशा को जानते हैं।  उनकी दिशा बिल्कुल स्पष्ट है।”  जान्हवी कपूर के बारे में पूछे जाने पर, गेहराइयां अभिनेत्री ने कहा, “वह सिंगल प्रिंगल हैं।”  अंत में जब उन्होंने कियारा आडवाणी के बारे में सवाल किया, तो अनन्या पांडे ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ दिखाए गए गीत का उल्लेख करते हुए कहा, “उसके रतन बहुत लंबियां हैं” जब करण ने पूछा कि उसका ‘रांझा’ कौन है, तो अनन्या ने बस कहा। 

लेकिन करण ने ‘वेक अप सिड’ जोड़कर अपनी सजा पूरी की, जिस पर अनन्या ने सहमति में सिर हिलाया। दूसरी ओर, अपनी खुद की लव लाइफ के बारे में बोलते हुए, अनन्या पांडे ने अत्यधिक गोपनीयता बनाए रखी।  जबकि उसने न तो खली पीली स्टार ईशान खट्टर के साथ अपने पिछले संबंधों की पुष्टि की और न ही इनकार किया, आदित्य रॉय कपूर के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने स्पष्ट रूप से ‘हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं’ के ‘क्लिच्ड’ तटस्थ रुख को बनाए रखा।