कॉफ़ी विद करण 7: अनन्या पांडे ने कबूल किया कि बड़े होने के दौरान आर्यन खान पर उनका क्रश था
Image cradit: Google.com

कॉफ़ी विद करण 7, जो अपनी गर्मागर्म बातचीत के लिए जाना जाता है, में भरपूर स्पष्टता के साथ मज़ेदार बातचीत की एक और श्रृंखला पेश करने का वादा किया गया है। 

शो में हाल ही में आए मेहमान थे लिगर स्टार अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा।  अनन्या जहां धर्मा प्रोडक्शंस की शिक्षिका हैं, ऐसा लगता है कि उनके गुरु करण जौहर के पास उनके लिए कुछ दिलचस्प सवाल थे।  उनमें से एक उनके किशोर क्रश – आर्यन खान के बारे में था। क्या इससे आपको आश्चर्य हुआ?  खैर, फिल्म शौकीनों को पता होगा कि अनन्या पांडे सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ बेस्ट हैं। 

तीनों फिल्मी परिवारों के बीच एक साथ पले-बढ़े हैं और लंबी दूरी, व्यस्त शूटिंग शेड्यूल, प्रतिस्पर्धी करियर के बावजूद एक-दूसरे के काफी करीब हैं।  यह देखते हुए कि करण जौहर खान परिवार के साथ रहे हैं, ऐसा लगता है कि फिल्म निर्माता ने पहले ही उड़ती चिंगारी को देख लिया था।  हाल के एपिसोड के दौरान, निर्देशक-निर्माता ने खान और कपूर लड़की के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बोलते हुए अनन्या की ओर चतुराई से सवाल निर्देशित किया, यह पूछते हुए कि क्या उसका कभी अपने किसी दोस्त के भाई-बहन पर बड़ा भाई क्रश था।

काफी स्पष्टवादी होने के नाते, अनन्या पांडे ने जवाब दिया, “वह प्यारा है।  बड़े होने के दौरान मुझे उस पर क्रश था।  इसका फल क्यों नहीं निकला .. ठीक है उससे पूछो। ”  करण ने इसका जवाब देते हुए कहा कि बचपन की दो दोस्तों को एक साथ आते देखना बहुत अच्छा होता। इसके अलावा, अभिनेत्री ने सुहाना खान और अनन्या पांडे के साथ अपनी दोस्ती के बारे में भी बात की, जब करण जौहर ने पूछा कि क्या तीन में से एक अभिनेत्री ऊपर कट बनाती है  अन्य, क्या यह उनकी गतिशीलता को प्रभावित करेगा, जिस पर अनन्या ने कहा कि उनकी दोस्ती समय की कसौटी पर खरी उतरेगी।

“मुझे विश्वास है कि यह हमारी दोस्ती को प्रभावित नहीं करेगा।  हमारे पास बस एक दूसरे के लिए बहुत सारा सच्चा प्यार है।  बड़े होकर एक साथ अभिनेता बनना हमारे लिए सामूहिक सपना था।  इसको लेकर हमारे बीच कई तरह की चर्चाएं हो चुकी हैं।  हमने अभिनय के खेल भी खेले हैं।  मुझे लगता है कि मुझे शनाया और सुहाना की सक्सेस से उतनी ही खुशी होगी, जितनी खुद के लिए।”