दुबई में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ बर्थडे मनाएंगी कियारा आडवाणी; सेलिब्रेशन से पहले एक फैन के साथ पोज देते हुए
Image cradit: Google.com

दुबई में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ बर्थडे मनाएंगी कियारा आडवाणी;  सेलिब्रेशन से पहले एक फैन के साथ पोज देते हुए

दुबई में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ बर्थडे मनाएंगी कियारा आडवाणी;  शहर के एक मॉल और रेस्तरां में प्रशंसकों के साथ पोज देते हुए शेरशाह की जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी को कई लोग पसंद करते हैं।  कल उसका जन्मदिन है, और वह इसे अपने कथित प्रेमी के साथ बिता रही है। 

ऐसा लग रहा है कि दोनों ने अपने खास दिन के लिए एक छोटा सा ब्रेक लिया है।  पैप्स ने उन्हें एक साथ एयरपोर्ट पर क्लिक करने का प्रबंधन नहीं किया, इसलिए यह बहुत बड़ा आश्चर्य है।  तस्वीर में कियारा आडवाणी को ब्लैक पैंट और ब्रैलेट के साथ टॉप में देखा जा सकता है।  सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​सिंपल शर्ट और डेनिम पहने हुए हैं।  अपने स्वर्ग में खुशियों को बहाल होते देखकर दोनों के प्रशंसक रोमांचित होंगे।

कुछ दिनों पहले ब्रेकअप की अफवाहों से सभी परेशान थे, ऐसा लग रहा है कि कियारा आडवाणी का परिवार भी उनके साथ गया है।  एक अन्य प्रशंसक को उनके भाई मिशाल और उनके साथ एक तस्वीर मिली।  लगातार दो सफल फिल्मों के साथ, कियारा आडवाणी शीर्ष पर राज कर रही हैं। दोनों कुछ समय पहले अलग हो गए थे, लेकिन ऐसा लगता है कि उन्होंने अपने मुद्दों को सुलझा लिया और वापस आ गए। 

करण जौहर की पार्टी में एक साथ डांस करते हुए उनका एक वीडियो वायरल होने के बाद फैंस को राहत मिली।  ऐसा लगता है कि फिल्म निर्माता उनके अलग होने की खबर से नाखुश थे, और उन्होंने दोनों के साथ बातचीत करने का फैसला किया।  स्टार जोड़ी में अभी भी बहुत प्यार बचा था, और चीजों को दूसरा मौका देने का फैसला किया। इस जोड़ी को शेरशाह में कैप्टन विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा के रूप में अपार प्यार मिला। 

प्रशंसकों को प्यार हो गया और कैसे।  फिल्म के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का करियर भी फिर से शुरू हो गया।  कियारा आडवाणी की भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया है।