कॉफ़ी विद करण 7: करण जौहर ने अपने ब्रेकअप के बारे में खोला: कहते हैं वरुण धवन रिश्ते के समर्थक थे
Image cradit- social mediaa

करण जौहर ने खुलासा किया कि वह अब रिश्ते में नहीं हैं क्योंकि उनका ब्रेकअप हो गया है।

करण जौहर अपने चैट शो कॉफ़ी विद करण 7 के नवीनतम एपिसोड के साथ वापस आ गए हैं। आज रात केजेओ के सोफे पर दो सेलिब्रिटी मेहमान ऑनस्क्रीन पिता-पुत्र जोड़ी अनिल कपूर और वरुण धवन थे। जब वे शादी, बेवफाई, भूमिका निभाने, भाई-भतीजावाद, और बहुत कुछ के बारे में बात करते थे, तो जुगजुग जीयो अभिनेताओं को उनके सबसे अच्छे रूप में देखा गया था। अपनी चैट के दौरान, करण ने अपने रिश्ते के बारे में भी खुलासा किया और खुलासा किया कि वह टूट गया है। उन्होंने यह भी साझा किया कि वरुण धवन उनके रिश्ते के समर्थक थे।

वरुण धवन और अनिल कपूर के साथ बातचीत के दौरान, करण ने बेवफाई का विषय उठाया और बताया कि कैसे शादी में निष्ठा पर बहुत ध्यान दिया जाता है। उन्होंने कई ‘बातचीत’ का उल्लेख किया जो वरुण ने अपनी हाई स्कूल की प्रेमिका नताशा दलाल के साथ सौदा करने से पहले अन्य लड़कियों के साथ की थीं। तभी वरुण ने करण से कारण पूछा कि वह बेवफाई के विषय से इतना आकर्षित है, जिस पर बाद वाले ने जवाब दिया कि वह सामान्य रूप से मानव व्यवहार में रुचि रखता है। वरुण ने पूछा कि क्या फिल्म निर्माता ने कभी किसी रिश्ते में धोखा दिया है या धोखा दिया है।

read more:ब्रह्मास्त्र ट्विटर रिव्यू: प्रशंसकों का कहना है कि आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की फिल्म ने ‘भारतीय सिनेमा में ऐतिहासिक क्षण बनाए’

पहले तो करण ने एक में होने से इनकार किया, और वरुण ने उनके जवाब को चुनौती दी और कहा, “आप कह रहे हैं कि आप रिश्ते में नहीं हैं, अभी नेशनल टीवी पर।” करण ने तब जवाब दिया, “आप जानते हैं कि मैं नहीं हूं और आप जानते हैं कि मैं टूट गया।” यह सुनकर वरुण मुस्कुराए और कहा कि वह बस इसे बाहर लाना चाहते हैं। करण ने आगे कहा, “आप जानते हैं कि मैं टूट गया और आप उस रिश्ते में बहुत सहायक थे। बहुत-बहुत धन्यवाद, लेकिन मैं टूट गया।”

इस बीच, कॉफ़ी विद करण 7 के अलावा, करण सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 को भी जज कर रहे हैं। वह आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अभिनीत रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ निर्देशक के रूप में भी वापसी कर रहे हैं।