Jacqueline Fernandez to skip questioning in money laundering case in Delhi due to 'prior commitments'; Report
Image cradit- social media

सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर चार्जशीट में नाम आने के बाद जैकलीन फर्नांडीज हाल ही में अपने निजी जीवन से जुड़ी खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। 200 करोड़ की रंगदारी और मनी लॉन्ड्रिंग का मामला एक्ट्रेस के कॉनमैन को डेट करने के कई किस्से सोशल मीडिया पर भी सामने आए लेकिन उन्होंने हमेशा चुप्पी साधे रखी और प्राइवेसी मांगी। हाल ही में, जैकलीन को दिल्ली पुलिस द्वारा हाल की स्थिति के आलोक में 12 सितंबर को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा गया था, हालांकि, अभिनेत्री अपनी ‘पूर्व प्रतिबद्धताओं’ के कारण पेश नहीं होगी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने एएनआई को इसकी पुष्टि की है कि जैकलीन ने दिल्ली पुलिस को ईमेल के माध्यम से सूचित किया है कि वह पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण मंदिर मार्ग स्थित आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) मुख्यालय में जांच में शामिल नहीं हो पाएगी। अधिकारी ने कहा, ‘अब हम मामले की जांच में शामिल होने के लिए जैकलीन को नया समन जारी करेंगे। नए समन की तारीख जल्द ही तय की जाएगी।’ इस बीच, सुकेश चंद्रशेखर वर्तमान में दिल्ली की एक जेल में बंद है, जिसके खिलाफ 10 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।

read moreb :House Of The Dragon episode 3 Download Available Online on Tamilrockers and Telegram

हाल ही में नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू (आर्थिक अपराध शाखा) ने भी रुपये के संबंध में पूछताछ की थी। जेल में बंद अपराधी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा 200 करोड़ का मनी लॉन्ड्रिंग मामला। हालांकि, उसने कहा कि उसे उसकी आपराधिक पृष्ठभूमि की जानकारी नहीं थी

इस बीच, काम के मोर्चे पर, जैकलीन को आखिरी बार अटैक: पार्ट 1 में जॉन अब्राहम, रकुल प्रीत सिंह, प्रकाश राज और रत्ना पाठक शाह के साथ देखा गया था। हाल ही में, उन्होंने कन्नड़ फिल्म विक्रांत रोना के गाने रा रक्कम्मा में भी विशेष उपस्थिति दर्ज कराई। इसके अलावा, अभिनेत्री रोहित शेट्टी की सर्कस में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा के साथ भी दिखाई देंगी, जो 23 दिसंबर 2022 को रिलीज़ होने वाली है। जैकलीन में अक्षय कुमार के साथ राम सेतु भी हैं।