जैकी श्रॉफ ने टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के ब्रेकअप अफवाह पर लगाया मुहर जरूर देखें
Image cradit: Google.com

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी रिश्ते के उद्देश्यों को पूरा करने के मामले में बी-टाउन में एक आदर्श जोड़ी रहे हैं।  किसी भी मामले में, राउंड करने वाली रिपोर्टों से पता चलता है कि जोड़े के छह खींचे गए रिश्ते एक निष्कर्ष पर पहुंच गए हैं।  ऐसा कहा जाता है कि दोनों पिछले साल के दौरान ताकत के क्षेत्र में नहीं जा रहे थे, आखिरकार इस साल की शुरुआत में अलग-अलग दिशाओं में जाने का फैसला किया।

बॉम्बे टाइम्स जैकी श्रॉफ से जुड़ा हुआ है, जिन्होंने लगातार दिशा की परिवार के रूप में सराहना की है।  उन्होंने जवाब दिया, “वे (टाइगर और दिशा) हमेशा से साथी रहे हैं और अभी भी साथी हैं। मैंने उन्हें एक साथ बाहर जाते देखा है। ऐसा नहीं है कि मैं अपने बच्चे के आराध्य जीवन की निगरानी करता हूं (मुस्कुराते हुए)। यही आखिरी चीज है जो मुझे करने की जरूरत है,  उनकी सुरक्षा में अतिक्रमण के रूप में। फिर भी, मुझे लगता है कि वे मोटे साथी हैं। वे काम के अलावा एक दूसरे के साथ ऊर्जा का निवेश करते हैं।

“जैकी ने आगे साझा किया कि यह उनका अपना जीवन है और उन्हें यह चुनना है कि इसके बारे में कैसे जाना है।  वह सोचते हैं, “देखिए, यह उन पर निर्भर करता है कि वे साथ हैं या नहीं, वे व्यवहार्य हैं (एक दूसरे के साथ) या नहीं। यह उनकी रोमांटिक कहानी है, मेरे और मेरी महत्वपूर्ण दूसरी (आयशा) के समान हमारी रोमांटिक कहानी है।  हम दिशा के साथ एक अच्छी स्थिति साझा करते हैं।

इसके अलावा, जैसा कि मैंने कहा, वे संतुष्ट हैं जैसे वे मिलते हैं, बात करते हैं आदि। व्यक्तिगत स्थिति के अलावा, दिशा और टाइगर ने कुशल संबंध भी साझा किए, क्योंकि दोनों ने बाघी 2 जैसी फिल्मों में काम किया था।  (2018), बाघी 3 (2020) और एक संगीत वीडियो, बेफ़िक्रा (2016)।  टाइगर की तरह दिशा ने भी अपने पिता जैकी के साथ राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (2021) में काम किया है।

उन दिनों वह प्यार से जैकी के बारे में यह कहते हुए बात करती थी, “किसी के लिए भी यह संभव नहीं है कि वह उस तरह की लूट के साथ तालमेल बिठाए जो उसके पास है। उसकी ऊर्जा अद्वितीय है। वह बस इतना अच्छा है कि उसके साथ समय बिताता है। आप उसके संगठन में भी अच्छा महसूस करते हैं।

मैं कम से कम शांत नहीं हूं, बल्कि जब भी मैं उसके साथ समय बिताता हूं तो मुझे अच्छा लगता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप एक आत्म पर्यवेक्षक हैं, जैसे कि जब आप उसके साथ होते हैं, तो वह करता है  बात करने का विशाल बहुमत।”

अंतरिम में, टाइगर की बहन कृष्णा भी दिशा के साथ एक असाधारण स्थिति साझा करती है, जो वेब-आधारित मनोरंजन के माध्यम से हमेशा ध्यान देने योग्य है।  बीटी से बातचीत में कृष्णा ने कहा था, “ऐसे समय में जब लोग एक-दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं, दिशा और मैं आमतौर पर एक-दूसरे को ऊपर उठाने की कोशिश करते हैं।

दो महिलाओं के बीच ऐसी स्थिति होना बहुत अच्छी बात है। मैं उनसे कहती रहती हूं कि  वह उस बहन से मिलती-जुलती है जो मेरे पास कभी नहीं होगी। चरित्र के अनुसार, वह टाइगर से अधिक मिलती-जुलती है। हम दोनों एक दूसरे के संबंध में बहुत ही अनोखे हैं, जिस तरह से हम दोनों एक स्विमसूट में बेहतरीन दिखते हैं (हंसते हैं!  )।”