एयरपोर्ट पर पति रणवीर कपूर पहुंचे पत्नी आलिया को लेने देखते ही गले से लगाया पत्नी को यह फोटो जमकर हुआ वायरल।
Image cradit- google.com

एयरपोर्ट पर पति रणवीर कपूर पहुंचे पत्नी आलिया को लेने देखते ही गले से लगाया पत्नी को यह फोटो जमकर हुआ वायरल।

आलिया भट्ट बहुत ही मुस्कुराते नजर आई क्योंकि उनकी फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है इसलिए आलिया भट्ट मुंबई आ गई हैं और इन्हें लेने रणवीर कपूर एयरपोर्ट आए।

नई दिल्ली

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा चर्चा हो रही है उस वीडियो में आलिया भट्ट बता रही है की हॉलीवुड फिल्म हार्ट आफ स्टोन की शूटिंग को पूरा करके मुंबई आ चुकी है जहां उनको लेने उनके पति रणवीर कपूर आए हैं। इन दोनों का यह मोमेंट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ फ्रेंड्स इस वीडियो और फोटो में कमेंट करते करते थक भी नहीं रहे हैं।

आलिया भट्ट को हॉलीवुड डेब्यू हॉट ऑफ स्टोन फिल्म को लेकर सभी लोग बहुत ही वाहवाही दे रहे हैं और उनकी फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है इसलिए मुंबई आ पहुंची जहां उनको लेने उनके पति रणवीर कपूर आए हैं और आते ही उन्हें गले से लगा लेते हैं और यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

आप सभी को एक और खबर दे दे कि 9 सितंबर को रणवीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म कई सालों से लाईमलारत बनी हुई थी। आलिया भट्ट रणबीर कपूर शादी और उनके फ्रेंड बनने की खुशी से चांस बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं इस फिल्म को देखने के लिए लेकिन इससे पहले फिल्म शमशेरा जो कि रणवीर कपूर फिल्म है वह 22 जुलाई को सिनेमा हॉल में रिलीज होने जा रही है।