फैसल शेख ने खतरों के खिलाड़ी 12 के 22 एपिसोड को करने के लिए कितना पैसा चार्ज किया? जानकर आप हो जायेंगे हैरान!
Image cradit: Google.com

इंटरनेट सनसनी फैसल शेख वर्तमान में रोहित शेट्टी – होस्ट किए गए स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी 12 में अपने कार्यकाल के लिए सभी सुर्खियों में हैं। उन्हें शो के सबसे मजबूत और शीर्ष दावेदार के रूप में माना जाता है।  हमारे अंदरूनी सूत्रों ने हमें सूचित किया है कि फैसल पहले ही फिनाले वीक में पहुंच चुके हैं और वह तुषार कालिया और मोहित मलिक के साथ टॉप 3 में शामिल होने जा रहे हैं।

अंदर की जानकारी यह भी है कि मिस्टर फैसू के खतरों के खिलाड़ी 12 जीतने की अधिकतम संभावना है।  इस लेख में, आइए एक नजर डालते हैं कि केकेके 12 के सभी एपिसोड से वह कितना कमा रहा है। सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को साहसिक रियलिटी शो में भाग लेने के लिए बहुत अधिक भुगतान किया जाता है और फैसल शेख कोई अपवाद नहीं हैं।  सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग को देखते हुए, मेकर्स कथित तौर पर उन्हें प्रति सप्ताह 17L रुपये का भुगतान कर रहे हैं, जो उन्हें जन्नत ज़ुबैर के बाद शो में दूसरा सबसे अधिक भुगतान पाने वाला प्रतियोगी बनाता है।

खतरों के खिलाड़ी हर साल लगभग 22 एपिसोड प्रसारित करता है।  अगर निर्माताओं ने इस सीज़न में भी इतने ही एपिसोड की योजना बनाई है, तो शो के सितंबर के दूसरे सप्ताह (लगभग 10 या 11 सितंबर) में अपने 11 सप्ताह पूरे करने की संभावना है।  और, जैसा कि हमारे सूत्रों ने लगभग पुष्टि कर दी है कि मिस्टर फैसू फिनाले वीक में पहुंच गए हैं, इसलिए उनके पूरे सीजन के लिए लगभग 1.9 करोड़ घर ले जाने की संभावना है। 

क्या वह मोटी तनख्वाह नहीं है?

हालाँकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि, कुछ ऑनलाइन रिपोर्टों ने पहले कहा था कि खतरों के खिलाड़ी 12 सबसे लंबे समय तक चलने वाला सीजन होने जा रहा है।  इसलिए, यदि शो 22 से अधिक एपिसोड का विस्तार और प्रसारण करता है, तो फैसल शेख का पारिश्रमिक भी उसी के अनुसार बढ़ जाएगा।  आइए इसके बारे में आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा करें।