हाउस ऑफ द ड्रैगन एप 4 रिव्यू: मैट स्मिथ और मिल्ली एल्कॉक प्रीक्वेल के रूप में चमकते हैं, जीओटी स्तर के ट्विस्ट हाउस ऑफ द ड्रैगन एप 4
Image cradit- social media

हाउस ऑफ द ड्रैगन एप 4 रिव्यू: मैट स्मिथ और मिल्ली एल्कॉक प्रीक्वेल के रूप में चमकते हैं, जीओटी स्तर के ट्विस्ट हाउस ऑफ द ड्रैगन एप 4

हाउस ऑफ द ड्रैगन एप 4 कास्ट: मैट स्मिथ, मिल्ली एल्कॉक, पैडी कंसिडाइनयह अभी भी थोड़ा असली लगता है कि गेम ऑफ थ्रोन्स ने अपने दर्शकों पर जो प्रभाव छोड़ा था, उसे देखते हुए हाउस ऑफ द ड्रैगन कितनी अच्छी तरह आगे बढ़ रहा है, इसे फिर से बनाना लगभग असंभव लग रहा था। फिर से कुछ ऐसा ही। हमारे लिए भाग्यशाली, प्रीक्वल अब तक एक आशीर्वाद रहा है क्योंकि यह न केवल हमें वेस्टरोस में वापस ले जाता है, बल्कि, मेरे कहने का साहस भी, कई मायनों में इसका एक बेहतर संस्करण भी है। शो का तीसरा एपिसोड अब तक का सबसे खूनखराबा था, जब हमने देखा कि डेमन टार्गैरियन (मैट स्मिथ) स्टेपस्टोन्स में क्रैबफीडर के खिलाफ अपनी लंबी लड़ाई के बाद विजयी हुए। टारगैरियन की जीत से उन्हें सम्मान मिलने और सिंहासन के लिए एक योग्य दावेदार की तरह दिखने की उम्मीद है, लेकिन चौथे एपिसोड के साथ, यह स्पष्ट है कि डेमन उसी शक्ति की तलाश के लिए अन्य तरीकों का उपयोग करने में संकोच नहीं करेगा।

शो की चौथी कड़ी, जिसका शीर्षक है, किंग ऑफ द नैरो सी, डेमन (स्मिथ) की किंग्स लैंडिंग में वापसी और उन खतरनाक योजनाओं के बारे में है, जिन्हें वह अंजाम देने वाला है। इस बीच, राजकुमारी रेनेरा (मिली एल्कॉक) के लिए, खुद को एक ऐसे प्रेमी को ढूंढना एक कठिन काम है जो न तो अपने पिता से बड़ा है और न ही एक लड़का जो अभी तक युवावस्था में नहीं आया है। अपने परिवार की स्थिति और लौह सिंहासन पर अपनी जगह को मजबूत करने के लिए खुद को एक मैच खोजने के अपने एक और असफल प्रयास में, राजकुमारी खुद को एक कठिन स्थान पर पाती है क्योंकि किंग विसरीज़ ‘(धान कंसिडाइन) परिषद उसकी शादी के विचार को आगे बढ़ा रही है। लेनोर वेलारियोन (जॉन मैकमिलन) को।

अन्य पढ़े: House Of The Dragon episode 3 Download Available Online on Tamilrockers and Telegram

यह एपिसोड डेमन (स्मिथ) के साथ शुरू होता है, जो अपने ड्रैगन की सवारी करते हुए किंग्स लैंडिंग पर एक शक्तिशाली वापसी करता है और जैसे ही वह राजा को देखने के लिए अपना रास्ता बनाता है, राजकुमार गर्व से एक मुकुट पहनता है, जिसमें कहा गया है कि यह वह लोग थे जिन्होंने उसे बुलाया था ” संकीर्ण सागर का राजा” क्रैबफीडर पर अपनी जीत के बाद। हालाँकि जो डेमन लौटता है वह उस आदमी का एक अलग संस्करण है जिससे हम पहले मिल चुके हैं और वह सभी के लिए एक तमाशा लगाना नहीं भूलता है क्योंकि वह न केवल राजा, उसके भाई के सामने घुटने टेकता है, बल्कि गले भी लगाता है उनकी सुरक्षित वापसी पर, इस प्रकार यह दर्शाता है कि उत्तराधिकार को लेकर भाइयों के बीच कोई खराब खून नहीं है।

बिना किसी बिगाड़ के, अगर शो के चौथे एपिसोड के बारे में एक बात पर चर्चा की जा सकती है, तो वह यह है कि यह इस बार चरम जीओटी-स्तरीय नाटक को गले लगाती है क्योंकि निंदनीय घटनाएं होती हैं और वे सभी उन लोगों के धोखेबाज दिमाग के उत्पाद हैं। शामिल। इस एपिसोड को अपने दर्शकों के लिए कुछ शॉक वैल्यू डालने के लिए किसी मौत और खून की जरूरत नहीं है क्योंकि इसमें और भी भयानक चीजें हैं।

एपिसोड का चरमोत्कर्ष भी एक बड़ा पंच पैक करता है और शायद यहीं से असली खेल शुरू होता है। इस कड़ी में बड़े खिलाड़ी हैं रेनेरा (एलकॉक), डेमन (स्मिथ) और किंग विसरीज़ (कंसिडाइन) और तीन टारगैरियन्स आपको उन तरीकों से झटका देने का वादा करते हैं जिनकी आपने उम्मीद नहीं की होगी। एपिसोड के कुछ उदास क्षणों में, क्वीन एलिसेंट हाईटॉवर (एमिली केरी) का एक अलग पक्ष भी है,

जिसमें हम विसरीज़ को वारिस देने वाली पत्नी होने के उसके आंतरिक संघर्षों को देखते हैं। रैनेरा के साथ बातचीत में कैरी ने खूबसूरती से यह बताया कि कैसे लेडी एलिसेंट खो गई है क्योंकि केवल रानी एलिसेंट ही बची है। लेडी को कई चीजों से लूट लिया गया है जिसमें कभी भी वास्तविक महिला सुख का अनुभव करने का विचार शामिल है और इसे कैरी द्वारा विशेष रूप से अवगत कराया गया है जो विसरीज़ के लिए एक कर्तव्यपरायण पत्नी होने के दौरान बेजान रहता है।