मीरा राजपूत की पसंदीदा फिल्म का अनुमान लगाएं जिसमें ऋषि कपूर, डिंपल कपाड़िया और फरहान अख्तर जैसे कलाकार हैं!
Image cradit- social media

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही शोबिज का हिस्सा न हों लेकिन वह किसी दीवा से कम नहीं हैं। वह काफी सोशल मीडिया मधुमक्खी है और इंस्टाग्राम पर सक्रिय उपस्थिति रखना पसंद करती है। समय-समय पर, वह बॉलीवुड अभिनेता और उनके दो प्यारे बच्चों मिशा और ज़ैन के साथ अपने जीवन की झलकियाँ साझा करती हैं, जबकि प्रशंसक अधिक के लिए वापस आते रहते हैं। इस बीच, युवा माँ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पसंदीदा फिल्मों में से एक की झलक साझा की और यह कोई और नहीं बल्कि लक बाय चांस है।

दिवंगत ऋषि कपूर और डिंपल कपाड़िया की विशेषता वाली फिल्म से एक तस्वीर साझा करते हुए, मीरा ने अपने अनुयायियों से फिल्म का अनुमान लगाने के लिए कहा। उसने लिखा, “मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक, अनुमान लगाओ कौन सी?” एक और दो फिल्म क्लिप में डिंपल, फरहान अख्तर और ईशा शरवानी थे।

लक बाय चांस 2009 में आई एक फिल्म है जिसे जोया अख्तर ने अपने निर्देशन में लिखा और निर्देशित किया है। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित, इसमें कोंकणा सेन शर्मा और फरहान अख्तर मुख्य भूमिकाओं में हैं। ऋषि कपूर, जूही चावला, डिंपल कपाड़िया, ऋतिक रोशन, सैफ अली खान, ईशा शरवानी, संजय कपूर, एली खान और शीबा चड्ढा सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म एक अभिनेता की यात्रा के बारे में है जो एक फिल्म स्टार बनने के लिए मुंबई आता है। कैसे वह अपने रिश्तों को बनाए रखने के लिए संघर्ष करते हुए खुद को एक बनने के लिए अपने भाग्य की सवारी करते हुए पाता है, यह कहानी बनाता है।

read more : She Hulk in hindi episode 4 Download Available on Tamilrockers and Telegram to Watch Online

इसी बीच मीरा ने हाल ही में अपना 28वां बर्थडे शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया। शाहिद कपूर के माता-पिता पंकज कपूर और नेलीमा अज़ीम, ईशान खट्टर और सनाह कपूर, फरहान अख्तर पत्नी शिबानी दांडेकर के साथ, और कई अन्य लोग पार्टी में शामिल हुए। एक घटनापूर्ण शाम के बाद, बर्थडे गर्ल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस अवसर पर अपनी मस्ती को उजागर करते हुए कहानियों का एक समूह साझा किया।