गॉडफादर सॉन्ग थार मार ठक्कर मार आउट: चिरंजीवी, सलमान खान ने अपने बेदाग डांस मूव्स से किया प्रभावित
Image cradit- pinkvilla

आगामी राजनीतिक थ्रिलर गॉडफादर के निर्माताओं ने चिरंजीवी और सलमान खान अभिनीत फिल्म थार मार ठक्कर मार का पहला ट्रैक जारी किया है। दोनों सितारों ने अपने तेज डांस मूव्स से मंच पर आग लगा दी। साथ ही, दोनों दिग्गजों को मैचिंग ब्लैक ड्रेस में देखा जा सकता है। संगीतकार एस थमन ने इस आगामी एक्शन एंटरटेनर के लिए संगीत दिया है। वे काले चमड़े की पैंट में आकर्षक दिखते हैं, जो झिलमिलाते काले ब्लेज़र के साथ जोड़े जाते हैं।

मोहन राजा के निर्देशन में बनी, गॉडफादर मलयालम फिल्म लूसिफ़ेर की एक आधिकारिक तेलुगु रीमेक है, जिसमें मोहनलाल मुख्य भूमिका में हैं। प्रोडक्शन बैनर आरबी चौधरी और एनवी प्रसाद द्वारा वित्तपोषित, कोनिडेला सुरेखा नाटक प्रस्तुत कर रही है। फिल्म के कलाकारों में चिरंजीवी और सलमान खान के अलावा लेडी सुपरस्टार नयनतारा, निर्देशक पुरी जगन्नाथ और सत्य देव महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। आचार्य अभिनेता फिल्म में जनता के नेता की भूमिका निभाते हैं, जो अपने गृहनगर से दो दशकों के लिए निर्वासित है।

read more:‘The Goldbergs’ To Kill Off Jeff Garlin’s Original Character


मार्तंड के. वेंकटेश ने गॉडफादर के लिए संपादन विभाग का नेतृत्व किया है, और नीरव शाह ने नाटक के लिए लेंस क्रैंक किया है। यह बहुचर्चित फिल्म इस साल 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में पहुंचेगी।

इसके अलावा, चिरंजीवी को मेहर रमेश की भोला शंकर में नायक के रूप में भी लिया गया है। फिल्म में कीर्ति सुरेश उनकी बहन के रूप में नजर आएंगी, जबकि तमन्ना भाटिया महिला प्रधान भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा, मेगास्टार के पास श्रुति हासन के साथ बॉबी का Chiru154 भी है।