कैमरे के पीछे और नोरा फतेही के सामने रहना मुश्किल
Image cradit- google.com

कैमरे के पीछे और नोरा फतेही के सामने रहना मुश्किल

म्यूजिक वीडियो डर्टी लिटिल सीक्रेट से निर्देशक बनीं नोरा फतेही का कहना है कि यह थकाऊ है लेकिन रचनात्मक रूप से उनकी दृष्टि को जीवंत करने के लिए संतोषजनक है ।

उनके संगीत वीडियो के लिए निर्देशक बनने का निर्णय सहज था। फतेही कहते हैं इसके लिए बहुत सारी पूर्व-योजना की आवश्यकता होती है,” जैक नाइट के साथ ट्रैक के निर्देशक और मुख्य कलाकार के रूप में डबल ड्यूटी पर थे ।

यह शारीरिक रूप से थका देने वाला था, खासकर शूटिंग का आखिरी दिन। हमने करीब 20 घंटे तक शूटिंग की।कई हिट सिंगल्स में अभिनय करने के बाद, नोरा फतेही ने महसूस किया कि यह उनकी खुद की दृष्टि को जीवंत करने का समय है, जिससे डर्टी लिटिल सीक्रेट का निर्माण हुआ। 

नोरा फतेही का  मानना ​​है कि कला के रूप पर उनकी कमान, कई लोकप्रिय गीतों के सामने आने के अनुभव के साथ, निर्देशन में परिवर्तन को आसान बना दिया। “जब आप एक कलाकार होते हैं, तो आप बस यह जानते हैं कि यह कब सही शॉट है या कब सेट-अप सही है। 

डर्टी लिटिल सीक्रेट पर एक नज़र डालें, और यह देखना आसान है कि वह अंतरराष्ट्रीय संगीत वीडियो से कैसे प्रभावित है। फतेही कहती हैं, ‘मैं लेडी गागा, रिहाना और बेयोंसे को आइडल करती हूं। वे वैश्विक प्रतीक हैं जिन्होंने यह सब किया – चाहे वे गा रहे हों या अपने गीत लिख रहे हों। बहुमुखी होने के विचार ने मुझे प्रेरित किया।

नोरा फतेही का कहना है एक रचनात्मक व्यक्ति के रूप में मेरे दिमाग में बहुत कुछ चल रहा है। मैं चाहती हूं कि [वे विचार] जीवित हों। कैमरे के पीछे और उसके सामने रहना कठिन है, लेकिन जब आप अंतिम परिणाम देखते हैं तो यह संतुष्टि की भावना देता है। 

हाल ही में समाप्त हुआ IIFA 2022 चकाचौंध और ग्लैमर से भरा हुआ था, और प्रशंसकों को याद करने और संजोने के लिए एक रात देने के लिए सबसे बड़े सितारे एक छत के नीचे एक साथ आए। एक प्रदर्शन जो सबसे अलग था वह था नोरा फतेही का।

 उन्होंने अपने ब्लॉकबस्टर गानों पर दिलकश अदाकारी से मंच पर जलवा बिखेरा। कई चित्र सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला।अरे इन्होंने कई फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड की जिन्हें देख फैंस को बहुत ही अच्छा लगा।