Dhakad Movie( kangana Ranaut ) Review Story, Cast,  Trailer and  Release Date


इंट्रोडक्शन


दोस्तों आज हम कंगना राणावत की फिल्म धाकड़ की बात करेंगे । जो हमें इस नए वर्ष यानी 2022 में देखने को मिलेगी। धाकड़ एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। जो पहली बार किसी महिला कलाकार के द्वारा हाय बजट वाला मूवी बॉलीवुड में दिखाया जा रहा है । इस धाकड़ मूवी में कंगना राणावत काफी एक्शन रोल में हमें नजर आ रही हैं । तो आगे के ब्लॉक में हम उनकी इस मूवी का पूरा डिटेल जानेंगे ।

धाकड़ टीचर कंगना राणावत की फिल्म –


धाकड़ का टीचर 2 साल पहले ही आ चुका है इस टीचर को लोगों ने काफी पसंद भी किया है। इस टीचर में सबसे पहले हमें एक कंस्ट्रक्शन एरिया दिखाया जाता है । जो काफी एक्शन सीन क्रिएट करता है । टीचर में काफी धमाकेदार रूप में कंगना राणावत की एंट्री होती है। जिसमें वे अपने हाथ में एक मशीन गन ली हुई होती है। जो काफी खतरनाक रखता है।

धाकड़ स्टोरी शॉर्ट रिव्यू


दोस्तों धाकड़ एक एक्शन ड्रामा फिल्म है । जो हमें काफी entertain  करेगी। बात करें इसकी ट्रेलर की तो यह काफी अट्रैक्टिव से हमें लगा। ट्रेलर की शुरुआत 1 इंडस्ट्रियल एरिया से होती है। जो काफी शांत तथा सन्नाटा हुआ दिखाई देता है। इस सन्नाटे में एक हमें कीचड़ दिखता है। जिसमें हमें लगता है कि मानो कोई छुप कर बैठा हो । वह  खून जैसा लाल होता है। उस लाल रंग पर कंगना राणावत अपना मशीन गन फायर करना स्टार्ट कर देती है । 

दोस्तों या धाकड़ स्टोरी काफी खतरनाक किस्म की मूवी होगी । जो दर्शकों को 2022 में काफी अच्छा लगेगा क्योंकि कंगना राणावत ने इस फिल्म के लिए काफी ट्रेनिंग लिया है । इस मूवी में वह एक जासूस का काम कर रही है जो इसका फुल शो हमें मूवी में काफी अच्छा देखने को मिलेगा।

धाकड़ ट्रेलर रिव्यू

धाकड़ की ट्रेलर का भी अच्छी थी । धाकड़ 2022 में आने वाली एक्शन मूवी है। जो कंगना द्वारा दिखाया जाएगा । धाकड़ की ट्रेलर में कंगना राणावत ने अपने साथ एक machine gun लिया हुआ है। जिसको उसने अगले सीन के सामने सारी अपनी बंदूक की गोली छोड़ दी। कंगना जब अपनी मशीन गन की सारी गोलिया उस कीचड़ पर दाग रही थी । उसी समय उनका एक सीन दर्शकों को काफी अच्छा लगा । जिसमें वह अपने फेस मुंह पर लगे खून को चाट लेती है। यह फिल्म एक एक्शन  के रूप में दिखाया जा रहा है। जिसके कारण इसके पोस्टर पर सिर्फ हमें एक्शन ही दिख रहा है ।

कंगना राणावत की पहली एक्शन मूवी


कंगना राणावत ने आई एन एस से बात करते हुए हमें यह बताया है कि इस मूवी के साथ व उस फील्ड पर पहली बार कदम रखने वाली है । जिसमें उनका कोई अनुभव नहीं है। यह स्टेटमेंट काफी रोचक दर्शकों के लिए हैं। इसी इंस्ट्रक्शन में उन्होंने यह भी बताया कि वह इस मूवी में वह एक जासूस का काम कर रही है। इस मूवी में उनका नाम अग्नि रखा गया है। इससे पहले शायद ही किसी महिला कलाकार को लेकर बॉलीवुड में एक हाई बजट वाली फिल्म बनाई गई हो ।

शूटिंग ऑफ धाकड़ मूवी


इस फिल्म की शूटिंग से पहले कंगना राणावत ने कॉम्बैट ट्रेनिंग भी ली थी । यह एक मशीन गन फायरिंग ट्रेनिंग होती है। इसमें काफी ट्रेनिंग की जरूरत होती है। कंगना राणावत को  ट्रेनिंग इस मूवी के दौरान दिया गया है । जो बंदूक तथा मार्शल आर्ट की एक ट्रेनिंग होती है ।

यह फिल्म किसके द्वारा बनाई गई है ?


धाकड़ मूवी Razneesh Ghai द्वारा डायरेक्ट किया गया है। Razneesh Ghai इंटरनेशनल प्रोडक्ट की एक एक्ट को डायरेक्ट कर चुके हैं ।  Razneesh Ghai की बतौर डायरेक्टर या पहली मूवी है ।  रजनीश इस मूवी को काफी बड़ी मूवी बनाना चाहते हैं।

धाकड़ का स्क्रीनप्ले किसने लिखा है?


धाकड़ मूवी का स्क्रीनप्ले रितेश शाह ने लिखा है । इससे पहले रितेश शाह ने पिंक ,रेट ,एअरलिफ्ट ,मदारी जैसे फिल्मों का स्क्रीनप्ले लिखा है । 

धाकड़ मूवी की कुछ रोचक बातें


यूं तो या एक काफी अच्छी मूवी देख रही है। जो 2022 में काफी अच्छी लग रही है । लेकिन जब इसका पहला टीचर निकला था। तब इनका एक पोस्टर काफी चर्चित हुई थी । इस पोस्टर को  हॉलीवुड की एक मूवी द्वारा कॉपी किया गया है। ऐसी बात निकल कर आ रही थी। बल्कि उस विषय पर उतनी रुचि नहीं दिखाया गया था । धाकड़ मूवी कब आ रही है इस फिल्म की शूटिंग 2020 की शुरुआत में स्टार्ट किया गया था और यह इंडिया के अलावे मिडिल ईस्ट ,साउथ एशिया और यूरोप के अलग-अलग लोकेशन में शूटिंग किया गया है।

Dhakad Movie की रिलीज डेट


इसकी रिलीज डेट 13 नवंबर 2020 बताई गई थी । लेकिन करोना महामारी के चलते हमें यह मूवी इस वर्ष यानी 2022 में दिखाई देगी। यह मूवी 8 अप्रैल 2022 को हमारे नजदीकी सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा।

धाकड़ की तीन बेहतरीन पोस्टर


कंगना राणावत की तीनों पोस्टर काफी खतरनाक है ।
पहली पोस्टर में kangana मशीन gun चलाती हुई नजर आ रही है। जो काफी ऑसम लग रहा है।
वहीं दूसरी पोस्टर लुक में वह चश्मे पहने हुए काफी ग्लोरियस लुक में लग रही है ।
तीसरी पोस्टर लुक में कंगना राणावत की बाल लाल कर दिए गए हैं जो इस फिल्म में काफी जान डाल रही है ।
यह तीनों पोस्टर मूवी के लिए काफी अच्छे सिद्ध हुए हैं ।

Director Razneesh Ghai
Star Cast kangana, Arjun ,Divya Dutta
Producer Sohail Maklai ,Deepak Mukut
Release Date 08 April, 2022
Status Under Production
DHAKAD Movie

धाकड़ के किरदार

Razneesh Ghai द्वारा बनाई गई इस मूवी में सिर्फ कंगना राणावत ही नहीं बल्कि हमें अर्जुन रामपाल तथा दिव्या दत्ता भी नजर आएंगी दोस्तों इस फिल्म की टीचर काफी लोगों को पसंद आया था। इनका स्क्रीनप्ले कर रहे रितेश शाह ने इन फिल्म दिल अपना काफी मेहनत किया है । इस मूवी का दर्शक काफी देर से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इसका रिलीज साल 2020 में ही था।

निष्कर्ष

इस ब्लॉग के माध्यम से 2022 में धाकड़ मूवी की मूवी रिव्यू को हमने समझा है। इसी तरह के आगे काफी मूवी के बारे में आप बने रहें । धाकड़ मूवी कास्ट आज हमने जाना है तो आप लोगों को यह blog post कैसा लगा। हमे कमेंट करके जरूर बताएं।

Banner
Asylum Films
Sohail Maklai Entertainment Pvt Ltd
Soham Rockstar Entertainment

Status
Under Production

Release Date
08 April, 2022

Genre
Action , Drama

Producer
Sohail Maklai ,Deepak Mukut

Star Cast
Kangana Ranaut … Agent Agni
Arjun Rampal … Rudraveer
Divya Dutta …

Writer
Razneesh Ghai,Chintan Gandhi,Rinish Ravindra

Choreographers
Sheetal Sharma

Costume Designer
Ritesh Shah

Music Director
Sneha Khanwalkar,Dhruv Ghanekar

Language
Hindi

Director
Razneesh Ghai

Editor
Rameshwar S Bhagat,Screenplay,Ritesh Shah,Razneesh Ghai

Shooting Location(City & Country)
India

Casting Director
Mukesh Chabbra

Action Director
Parvez Shaikh

धाकड़ का स्क्रीनप्ले किसने लिखा है?

धाकड़ मूवी का स्क्रीनप्ले रितेश शाह ने लिखा है । इससे पहले रितेश शाह ने पिंक ,रेट ,एअरलिफ्ट ,मदारी जैसे फिल्मों का स्क्रीनप्ले लिखा है । 

Dhakad Movie की रिलीज डेट

इसकी रिलीज डेट 13 नवंबर 2020 बताई गई थी । लेकिन करोना महामारी के चलते हमें यह मूवी इस वर्ष यानी 2022 में दिखाई देगी। यह मूवी 8 अप्रैल 2022 को हमारे नजदीकी सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा।