Deepika Padukone’s cameo as Jal Astra in Ranbir Kapoor starrer Brahmastra leaves fans speechless Deepika Padukone made a striking cameo in Ranbir Kapoor and Alia Bhatt starrer Brahmastra and fans are going gaga over it.
Image cradit- social media

दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र में एक शानदार कैमियो किया और प्रशंसक इसे लेकर गदगद हो गए। रणबीर कपूर अभिनीत ब्रह्मास्त्र में जल अस्त्र के रूप में दीपिका पादुकोण का कैमियो प्रशंसकों को अवाक छोड़ देता है
अयान मुखर्जी की मैग्नम ओपस ब्रह्मास्त्र की घोषणा के बाद से ही काफी प्रचार हो रहा है।

खैर, कल, 9 सितंबर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के सभी प्रशंसकों के लिए एक बड़ा दिन था क्योंकि बहुप्रतीक्षित फिल्म रिलीज़ हुई थी। अयान द्वारा बनाई गई अजीबोगरीब हरकतों से प्रशंसकों को उड़ा दिया गया है और नेटिज़न्स फिल्म की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सकते। फिल्म का एक प्रमुख आकर्षण शाहरुख खान का कैमियो था। लेकिन फिल्म देखने के बाद दीपिका पादुकोण के धमाकेदार कैमियो ने लाइमलाइट चुरा ली है।

हालाँकि दृश्यों में उसका चेहरा स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दे रहा था, लेकिन यह पर्याप्त था कि प्रशंसकों को उस अभिनेत्री पर गुस्सा आ जाए जो कथित तौर पर ब्रह्मास्त्र के सीक्वल में मुख्य भूमिका निभाएगी। दीपिका पादुकोण सबसे अधिक संभावना ब्रह्मास्त्र के सीक्वल का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होंगी।

Read More: 6 Times Jennifer Lopez’s Former Staff Turned On Her

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म में उन्होंने शिवा की मां अमृता का किरदार निभाया था। पहले यह बताया गया था कि वह ब्रह्मास्त्र के सीक्वल का हिस्सा होंगी और अब प्रशंसकों द्वारा उन्हें फिल्म में देखने के बाद, वे उन्हें सीक्वल में एक पूर्ण भूमिका में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। प्रशंसकों में से एक ने कहा, “मैं ब्रह्मास्त्र के भाग 2 की प्रतीक्षा नहीं कर सकता! #दीपिका पादुकोने।” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “ट्विटर पर एक छोटी सी क्लिप देखी।

वह, निश्चित रूप से, #ब्रह्मास्त्र में #DeepikaPadukone है और वह उस झलक के साथ भी बॉलीवुड ट्विटर पर धूम मचा देगी। ” फिर भी एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “हां, वह #DeepikaPadukone #Jalastra के रूप में और #Brahmastra में #Amrita खेल रही थीं। अब #देव के पीछे एक ही थ्योरी है। वो कौन है?”