ब्रह्मास्त्र बुधवार बॉक्स ऑफिस: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ने छठे दिन 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया
Image cradit- social media

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मुख्य भूमिकाओं वाली अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र और अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, मौनी रॉय और शाहरुख खान ने सहायक भूमिकाओं में, शनिवार और रविवार को 65 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि के साथ अपने दूसरे सप्ताहांत में ओवरड्राइव में चला गया। फिल्म ने सफलतापूर्वक रु। द कश्मीर फाइल्स के पहले होने के बाद, इसे प्रबंधित करने के लिए 2022 में केवल दूसरी हिंदी मूल फिल्म बनने के लिए 200 करोड़ का नेट मार्क। इस फिल्म को विदेशों में भी जबरदस्त सफलता मिली है और यह ढाई साल में पहली हिंदी फिल्म है जिसने इस तरह की संख्या का प्रबंधन किया है, आखिरी में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के नेतृत्व वाला वॉर है।

ब्रह्मास्त्र रु. अपने दूसरे रविवार के बाद रु. 207.90 करोड़ शुद्ध। 186.50 करोड़ हिंदी से आ रहा है और दूसरा रु। डब किए गए संस्करणों से आने वाले 21.40 करोड़। रुपये की दुनिया भर में सकल के साथ। पहले 10 दिनों में 343.32 करोड़, ब्रह्मास्त्र सभी नकारात्मकता के माध्यम से आने में कामयाब रहा है। पहले सोमवार को फिल्म का प्रदर्शन अच्छा रहा क्योंकि यह रुपये जोड़ने में सफल रही। 4.25 करोड़ से रु. 11 दिन पर 4.75 करोड़ का शुद्ध, भारत का शुद्ध कुल रु। 212.40 करोड़ फिल्म अपने सप्ताह का समापन रुपये से अधिक पर करेगी। 222 करोड़ का नेट और दूसरा वीकेंड फिर से मजबूत होना चाहिए क्योंकि ब्रह्मास्त्र अनिवार्य रूप से एक वीकेंड फिल्म है। इसके अलावा, प्रमुख मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाएं ‘राष्ट्र सिनेमा दिवस’ मना रही हैं, जिसका अर्थ है कि टिकट रुपये की रियायती दर पर उपलब्ध होंगे। 75 फ्लैट। अधिकांश स्थानों ने पहले ही तेजी से भरना शुरू कर दिया है और यह फिल्म उद्योग के लिए एक अच्छा संकेत है, क्योंकि इससे पता चलता है कि अगर टिकट की कीमतों को नियंत्रित रखा जाता है तो लोग सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार हैं। फिल्म का भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी मूल फिल्म बनना तय है, जबकि यह विदेशों और दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है।

ब्रह्मास्त्र भाग 1 – शिव ने त्रयी के लिए आधार तैयार किया है और कोई उम्मीद कर सकता है कि ‘एस्ट्रावर्स’ की फिल्में टिकट खिड़की पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती हैं। अगली बड़ी टिकट 30 सितंबर को विक्रम वेधा रिलीज होने जा रही है और हिंदी उद्योग को उम्मीद होगी कि फिल्म हिंदी बॉक्स ऑफिस को और पुनर्जीवित करने में मदद करेगी।

read more : रूपाली गांगुली का जीवन परिचय | Rupali Ganguly biography in Hindi 8 best facts about Anupamaa